एक लैब्राडोर कुत्ता उठाना

एक पिल्ला का चयन

जब आप एक साथी जानवर के रूप में एक लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला चुनते हैं तो दौड़ नहीं जाते हैं। जितना अधिक मैं पिल्लों का अध्ययन करता हूं उतना बेहतर मैं उन्हें समझूंगा। उनकी interГ © प्राथमिक चयन किया जाना चाहिए केवल एक है जो उसकी आँखों में अच्छे स्वास्थ्य और जीवंतता, चमक radiates, परत चमकदार और बेसब्री से आगे उनके Aten ciГіn एक relaciГіn पकड़ने और स्थापित करने के लिए। किसी भी सुंदर, लेकिन tГmido पिल्ला तुम वापस बिस्तर या cajГіn, या detrГЎs अन्य पिल्लों या लोगों को छिपाने के लिए जाना है, या अपने हाथ या जैकेट के नीचे अपना सिर छिपाने उसके सुरक्षात्मक वृत्ति लिए अपील करना चाहते हैं से प्रभावित न हो। Labrador Retriever पिल्ला चुनें जो सीधे आपको चुनता है! आकर्षण की भावना आपसी होनी चाहिए!

अब हमें इसी कागजी कार्य को ठीक करना होगा। जब एक लेब्राडोर कुत्ते पिल्ला ख़ालिस deberГa स्वामित्व के हस्तांतरण पर एक दस्तावेज़ प्राप्त खरीदने, अपने inscripciГіn या पंजीकरण (कुत्ते समाज में inscripciГіn) पर एक दस्तावेज़ टीके की एक सूची asГ अन्य В «papelesВ" (, किसी भी अगर यह आहार पर dewormed किया गया है या नहीं एक कार्यक्रम और जो estГЎ इस्तेमाल किया प्राप्त करता received- गया है) और अब dueГ ± के रूप में या किसी जानवर सपेरा के साथ एक लंबी और पुरस्कृत relaciГіn आनंद लेने के लिए यह सब किया है कंपनी, जिसके साथ आप अधिक कागजात (समाचार पत्र के ..., आपको स्वच्छता की आदतें सिखाने के लिए शुरू करेंगे)।

चुनाव बनने के बाद

आपने एक निश्चित लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला चुना है। उन्होंने इसे अन्य सभी नस्लों और अन्य सभी पिल्लों पर बहुत सावधानी से चुना है। लेकिन इस पिल्ला को अपने नए घर ले जाने से पहले, वह लैब्राडोर कुत्ता और उसके पिल्ले की देखभाल पर अपने हाथों में गिरने वाली हर चीज़ को पढ़कर अपना आगमन तैयार कर लेगा। निश्चित रूप से, आपको बहुत अलग राय मिलेंगी, लेकिन कम से कम यह "अंधेरे" शुरू नहीं होगी। पढ़ें, पढ़ो, और आत्मसात करें। अपनी योजनाओं के साथ-साथ अपने पिल्ला के विक्रेता के बारे में अपने पशुचिकित्सा और अन्य लैब्राडोर कुत्ता प्रेमियों से चर्चा करें।

जब आप अपने लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्पी के साथ होते हैं, तो आपको पता चलेगा कि आपका पठन और अध्ययन खत्म हो गया है। उन्होंने केवल स्वास्थ्य और आराम प्रदान करने के लिए अपनी योजना की सतह में खुदाई शुरू कर दी है, और साथ ही, वह इस अद्भुत प्राणी का अधिक आनंद लेना चाहेंगे। मानसिक और शारीरिक रूप से, आपको इस पिल्ला की देखभाल करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

यदि आप कार में अपने घर पर पिल्ला लेते हैं, तो इसे विशेष रूप से ठंडे मौसम में ड्राफ्ट से बचाएं। एक तौलिया में लपेटा और एक यात्री की बाहों या गोद में ले जाया गया, आपका लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला आसानी से यात्रा करेगा। यदि आपका पिल्ला डोलोल और हिलना शुरू कर देता है, तो कार को कुछ मिनटों तक रोक दें। यदि आप चक्कर आते हैं तो समाचार पत्रों को आसान रखें। यदि आप अकेले ड्राइव करते हैं तो अखबार के साथ लाइन वाला एक गत्ता बॉक्स पिल्ला और कार दोनों को सुरक्षा प्रदान करेगा।




उत्तेजना से बचें और घर आने पर इसे अनावश्यक रूप से स्पर्श करें। एक लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला पर्यावरण और कंपनी के पूर्ण परिवर्तन के अधीन होने के लिए एक बहुत ही छोटा «पैकेज» है, और इसके जीवन शक्ति को नवीनीकृत करने के लिए बहुत बार आराम करना पड़ता है।

पहला दिन और पहली रात

जब आपका लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला आपके घर पर आता है, तो उसे जमीन पर रखें और इसे फिर से न लें, जब बिल्कुल जरूरी हो। वह एक कुत्ता है, एक सच्चा कुत्ता है और इसे एक रग गुड़िया की तरह नहीं माना जाना चाहिए। जितना संभव हो उतना छोटा व्यवहार करें और किसी को भी उसे लेने न दें और उसे बच्चे की तरह व्यवहार न करें। हम जोर देते हैं: जमीन पर अपने लैब्राडोर कुत्ते को पिल्ला जमा करें और इसके विपरीत होने के अलावा इसे वहां छोड़ दें।

संभवतः आपके लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला अपने मां और भाई बहनों के बिना, अपने नए घर में कुछ समय के लिए डर जाएगा। इसे गाओ और उसे आश्वस्त करें लेकिन उसे सांत्वना न दें। मैंने उसे «लोह का इलाज नहीं दिया! गरीब, आप अकेले क्या हैं? - एक आश्वस्त और दोस्ताना रवैया अपनाएं। उसे अपने नए घर के चारों ओर जाने और उसे छीनने के लिए प्रोत्साहित करें। यदि यह अंधेरा है, तो रोशनी चालू करें। उसे कुछ मिनट तक चलने दें, जबकि आप और परिवार के अन्य सदस्य आपकी सामान्य दिनचर्या के बाद चुपचाप बैठे रहें। पिल्ला आपको वापस आने दो।

यदि नए लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला बच्चों या अन्य जानवरों द्वारा स्नेह के साथ प्राप्त किया जाता है तो प्लेमेट तत्काल समस्या पैदा कर सकते हैं। यदि नहीं, तो आप इस खंड को अनदेखा कर सकते हैं। पिल्ले और बच्चों के बीच प्राकृतिक संबंध कुछ पर्यवेक्षण की आवश्यकता होती है जब तक कि रहने के संबंध और लाइव रहने की अनुमति न हो। यह विशेष रूप से लागू होता है जब पिल्ला को क्रिसमस उपहार के रूप में खरीदा जाता है, जब घर पर सामान्य से अधिक उत्तेजना होती है और पिल्ला की संभावनाओं को निगलने की संभावना बढ़ जाती है। छुट्टियों से पहले या बाद में पिल्ला के आगमन की योजना बनाना सबसे अच्छा है। एक बच्चे की तरह आपके पिल्ला को बहुत आराम की जरूरत है और अत्यधिक मात्रा में हेरफेर नहीं किया जाना चाहिए। एक बार एक niГ ± या पता चलता है कि एक पिल्ला В «sentimientosВ" जो आपके जैसा है और घायल किया जा सकता है या daГ ± हलचल fГЎcilmente, अवसरों खेलने के लिए और जिम्मेदारियों दोनों के लिए अच्छा व्यायाम और प्रशिक्षण प्रदान करते हैं।

अपनी पहली रात को आपको इसे हर रात या रसोई घर में सोना चाहिए, क्योंकि इसकी मंजिल साफ करना आसान है।

  • उसे अपनी पसंद के लिए रसोई का पता लगाने दो- दरवाजों को बंद करो ताकि वह अंदर रह सके।
  • पहली रात एक हल्का भोजन तैयार करें।
  • अधिकतर पानी के साथ एक कंटेनर प्रदान करें, क्योंकि पिल्ले इसे सब पीते हैं।
  • झूठ बोलने के लिए फर्श पर एक जैकेट या पुरानी शर्ट डालें। चूंकि इन कपड़ों की गंध आपको अपने मालिक की याद दिलाएगी, इसलिए आप उन्हें झूठ बोलने के लिए चुनेंगे, इस प्रकार कमरे में सुरक्षा की भावना का पक्ष लेते हैं जहां आपको अभी खिलाया गया है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या एक लैब्राडोर कुत्ता एक खेत में यात्रा कर सकता है?क्या एक लैब्राडोर कुत्ता एक खेत में यात्रा कर सकता है?
कल से मेरे लैब्राडोर पिल्ला को पराजित नहीं किया गया हैकल से मेरे लैब्राडोर पिल्ला को पराजित नहीं किया गया है
लैब्राडोर पिल्ला उल्टी पित्तलैब्राडोर पिल्ला उल्टी पित्त
लैब्राडोर रक्त के थक्के से दस्त करता हैलैब्राडोर रक्त के थक्के से दस्त करता है
दस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैंदस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैं
पिल्ला भोजन में संदेहपिल्ला भोजन में संदेह
मेरे छोटे पिल्ला में बहुत उत्तेजित श्वास हैमेरे छोटे पिल्ला में बहुत उत्तेजित श्वास है
एक कुत्ता कैसे चुनेंएक कुत्ता कैसे चुनें
हमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौतहमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौत
बुलडॉग पिल्ला होने के लिए टिप्सबुलडॉग पिल्ला होने के लिए टिप्स
» » एक लैब्राडोर कुत्ता उठाना
© 2022 TonMobis.com