अतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोश

पिछले शुक्रवार हम पशु चिकित्सक के पास गए और हमें बताया कि उसके परजीवी थे। उसने हमें फेनब्रेन्डज़ोल और टोलट्रज़ुरिल भेजा। हमने उसे अगले दिन दिया, जैसा कि उसने शुक्रवार को किया था। इस समय सब अच्छा है।

अगले दिन, रविवार की सुबह, हमने उसे एक कोने में पाया, बहुत डोल कर दिया और एक गेंद बनाई। वह हिलना नहीं चाहता था और उसने उल्टी की तरह आवाज उठाई। हम उसे उसी पशुचिकित्सा के लिए तत्काल ले गए लेकिन विदेशी लोगों में से एक नहीं था, इसलिए वह एक आम पशुचिकित्सा में भाग लिया गया था। हमने उसे जमीन पर काफी कम देखा और नीचे चला गया ताकि हमने उसे अस्पताल में छोड़ने का फैसला किया।

उन्होंने उसे सीरम, विरोधी भड़काऊ और पेट रक्षक दिया। उन्होंने अपने निपटान में घास छोड़ दिया और एक दलिया `क्रिटिकल केयर` दोपहर में हम उसे देखने और इसे बेहतर देखने के लिए गए और बिना डोलिंग के, हम इसे घर लाए। कल रात हमने उसे थोड़ा एफ़्रोडाइज़ियाक और आधा नींद देखा, वह समय-समय पर छोटी गेंद बनाता है, लेकिन मैंने उसे घास खाने दिया और वह फिर से जागने लगा। मैंने पानी नहीं पीता, मुझे इसे एक सिरिंज के साथ आपूर्ति करना है, और हमने इसे दलिया देना जारी रखा है।




हम देखते हैं कि यह थोड़ा तेज़ हो जाता है, कभी-कभी इसे फेंक दिया जाता है क्योंकि यह आमतौर पर स्वस्थ होने पर करता है, लेकिन हमने देखा कि यह थका हुआ और कष्टप्रद है। हम सुनते हैं कि दांत दर्द के समय से पीसते हैं।
इससे पहले कि आप मुझे पशु चिकित्सक के पास जाने के लिए कहें, मेरे पास आज दोपहर नियुक्ति है, लेकिन मैं उसके बारे में चिंतित हूं। रात के दौरान वह सो रहा है।

पशु का प्रकार:

  • फार्म पशु

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • खरगोश मिनिलॉप (बेलियर मिनी)।

आयु:

  • 3 महीने

एंजेला

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नींद के साथ क्षीण कुत्ते, बहुत पानी नहीं खाते और पीते हैंनींद के साथ क्षीण कुत्ते, बहुत पानी नहीं खाते और पीते हैं
मेरा छोटा कुत्ता पीला उल्टी हैमेरा छोटा कुत्ता पीला उल्टी है
चूहे के जहर से जहर जहरचूहे के जहर से जहर जहर
अपनी तरफ एक गेंद के साथ पिट बुलअपनी तरफ एक गेंद के साथ पिट बुल
बिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता हैबिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता है
बिना इलाज के पशु चिकित्सक द्वारा दिन के लिए गाता decagada से पहले ही परामर्श किया गया हैबिना इलाज के पशु चिकित्सक द्वारा दिन के लिए गाता decagada से पहले ही परामर्श किया गया है
काटना के बाद बिचॉन फ्राइज़ नहीं कर सकता हैकाटना के बाद बिचॉन फ्राइज़ नहीं कर सकता है
विभिन्न लक्षणों के साथ बीमार पिल्लाविभिन्न लक्षणों के साथ बीमार पिल्ला
14 साल का कुत्ता जो स्पष्ट रूप से स्ट्रोक का सामना कर रहा था14 साल का कुत्ता जो स्पष्ट रूप से स्ट्रोक का सामना कर रहा था
वे मुझे बताते हैं कि मेरे कुत्ते को मिर्गी है लेकिन मुझे नहीं लगता कि वास्तव में उसके साथ क्या होता…वे मुझे बताते हैं कि मेरे कुत्ते को मिर्गी है लेकिन मुझे नहीं लगता कि वास्तव में उसके साथ क्या होता…
» » अतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोश
© 2022 TonMobis.com