Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली

Mischa: छोटी बड़ी दिल वाली बिल्ली

मैंने हमेशा सोचा है कि मैं एक संवेदनशील व्यक्ति हूं और सभी चीजों से ऊपर हूं - सहानुभूतिपूर्ण, लेकिन मैं कभी यह समझने में सक्षम नहीं हूं कि मनुष्य उसे कैसे नुकसान पहुंचा सकता है और जानवर को त्याग सकता है, क्योंकि वह बीमार है, वह उस स्थान पर बदल जाएगा जहां उन्हें अनुमति नहीं है पालतू जानवर या बस इसकी देखभाल करने की ज़िम्मेदारी से ऊब गए।

मेरी राय में हमेशा ऐसे विकल्प होते हैं जो सचमुच उछाल से कहीं ज्यादा बेहतर होते हैं सड़क पर एक पशु अपने भाग्य के लिए: अस्थायी घरों, पशु संघों, सामूहिक गोद लेने - सामाजिक नेटवर्क के साथ, अपने छोटे प्यारे के लिए एक नया परिवार खोजना इतना मुश्किल नहीं है।

बिल्लियों के लिए मेरी कमजोरी है, हालांकि कुत्तों को भी उन्हें प्यारा लगता है, लेकिन मेरे पास फेलिन के साथ एक अजीब निर्धारण है, जब भी मैं एक को देखता हूं, जब मैं सड़क पर घूम रहा हूं, मुझे रुकना है और नमस्ते कहना है और देखें कि क्या वह मुझे उससे प्यार करने देता है।

यही कारण है कि मेरे पास वर्तमान में मेरे घर, गारफील्ड, 5 साल और मेरे हाल के किरायेदार में 2 बिल्लियों हैं, और अब पूरी तरह से मिस्चा का मालिक है।

मैंने उसे छोड़ दिया और मैं उसकी मदद देने में मदद नहीं कर सका। अगस्त 2016 के अंत में यह एक ठंडी रात थी और मेरी माँ के बगल में हमने लगभग समय पर सुपरमार्केट में जाने का फैसला किया, इसलिए यह सामान्य रूप से भीड़ के रूप में नहीं था।

हम पहुंचे और हमने पार्क किया, कुछ कारें थीं। जब मैंने पहली चीज सुनाई तो मुझे एक गहन मेयो है जो एक सफेद वाहन से आया था जहां मैं था। मैं देखने गया और मुझे एहसास हुआ कि एक छोटा बिल्ली का बच्चा त्याग दिया गया था, मैंने यह देखने के लिए इसे लेने की कोशिश की कि यह ठीक है, लेकिन मैं इसे नहीं ले सका।

मैंने अपनी खरीद करने का फैसला किया- क्योंकि वे करीब आ रहे थे-, हम 20 मिनट के बाद लौट आए, मैं यह देखने के लिए झुक गया कि वह अभी तक एक ही स्थान पर छुपा रहा है, लेकिन वह पहले से ही चला गया था।

मैंने देखना शुरू कर दिया, लेकिन मुझे यह नहीं मिला, यह सब, मेरी माँ, पहले ही कार ले चुकी थी और हमें छोड़ने का इंतजार कर रही थी। उसमें, मैंने उसे जोरदार मेयो सुना और उसे अपनी बाहों में ले जाने में कामयाब रहा, यह महसूस कर रहा था कि वह सभी गंदे हैं, ऑटो तेल से भरा है। मैंने उस बिल्ली से खिड़की से संपर्क किया जो कि बिल्ली का बच्चा था जो बहुत शांत था, केवल एक चीज जिसे मैंने कहने में कामयाब था "क्षमा करें" और मैं छोटे से गया।




तब हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए- जिसने हमें बताया कि वह एक बिल्ली का बच्चा था, कि वह इतनी देर तक त्यागने से पूरी तरह से निर्जलित हो गई थी, जिसमें उसने जो कुछ पाया उसे खाने की कोशिश करने के लिए खराब स्थिति में दांतों के साथ।

उन्होंने उसे कुछ गीला खाना दिया ताकि वह एंटीपारासिटिक में जा सके और उसने सचमुच सब कुछ निगल लिया, उसने बहुत निराशा के साथ खाया।

मैं उसे अपने घर ले गया और उसे अपने कमरे में सोने दो, और सबसे पहले मैंने बिस्तर के नीचे छुपाया, सोने की कोशिश की, लेकिन मैं अभी भी डर गया था।

उस रात मैं थोड़ा सो गया, मुझे डर था कि वह मेरे साथ सोएगी और उसे कुचल देगी क्योंकि वह बहुत कम थी।

तब मैं उसे टीकों में ले गया और उन्होंने मुझे बताया कि उसे उसके मुंह में संक्रमण था, हमने उसे उपचार दिए और फिर हमने उसे निर्जलित कर दिया।

यह सब अपने मालिकों को खोजने की प्रतिबद्धता के साथ था, क्योंकि बिल्ली का बच्चा वैसे भी regalona था और वह लोगों को पसंद आया, इसलिए हम मानते हैं कि उसके पास पहले से ही एक घर था और वे उसे ढूंढ रहे थे।

सप्ताह बीत गए और किसी ने भी उसे दावा नहीं किया, वैसे भी, उन्हें उससे अलग करने में बहुत देर हो चुकी थी, एक छोटा सा उपहार जो कि मेरे घर में कोई भी उसकी कोमलता और बच्चे के चेहरे के कारण विरोध नहीं कर सकता था।

एक शांत और के बारे में बात कर सकता है वह मेयो हो गई, जैसे कि मैं वार्तालाप का हिस्सा बनना चाहता था। अब वह एक गृहिणी है, वह सबकुछ के साथ खेलती है और जब भी वह अकेला महसूस करती है वह चिल्लाती है और आपको उससे बात करनी होती है ताकि वह जान सके कि आप वहां हैं और वह आपको कंपनी रखने के लिए आती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते की डायरीएक कुत्ते की डायरी
एक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकताएक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकता
मार्गारिता रोसा डी फ्रांसिस्को जाल में गिर गई: अब वह बिल्लियों को प्यार करती हैमार्गारिता रोसा डी फ्रांसिस्को जाल में गिर गई: अब वह बिल्लियों को प्यार करती है
मेरी बिल्ली आक्रामक बन रही हैमेरी बिल्ली आक्रामक बन रही है
मनुष्यों के डर से बिल्लीमनुष्यों के डर से बिल्ली
एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
मेरी बिल्ली अजीब है, वह सामान्य रूप से व्यवहार नहीं करता हैमेरी बिल्ली अजीब है, वह सामान्य रूप से व्यवहार नहीं करता है
मेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती हैमेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती है
मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…
मेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ हैमेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ है
» » Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
© 2022 TonMobis.com