गोल्डन रेट्रिवर देखभाल

गोल्डन कुत्ता की देखभाल

गोल्डन कुत्ता यह सबसे लोकप्रिय कुत्ते चूहों में से एक है, इसकी सुखद, गतिशील और बुलबुला चरित्र, इसकी खूबसूरत उपस्थिति के साथ। यह इसे परिवारों के पसंदीदा में से एक बनाता है, और बच्चों का एक बड़ा मित्र है। लेकिन, किसी अन्य एस्टूराइन जानवर की तरह, आपको विकास के चरण के आधार पर ध्यान देने योग्य भागीदारी की आवश्यकता है, इसलिए पशुओं.site2.xyz में हम एक गाइड देते हैं गोल्डन कुत्ता की देखभाल ताकि आपके कुत्ते क्रेशिया saudáctico और मजबूत।

एक पिल्ला के रूप में अपने समय के दौरान, यह स्थापित करना महत्वपूर्ण है भोजन के लिए horáríos जानवर में दिनचर्या बनाने के लिए खाने के लिए। यदि भोजन के कटोरे को डालने के 30 मिनट बाद, कुत्ता अगले घंटे के लिए खाने, हटाने और इंतजार कर रहा है, तो यह समझने में मदद मिलेगी कि खाने के क्षण हैं और मजाक के क्षण हैं, सक्रिय होने के नाते कुछ अवसरों पर नियंत्रण करना मुश्किल हो सकता है।

भोजन के संबंध में, एक डुविडा जो अक्सर उठता है भोजन की मात्रा जो हमें देना चाहिए, हमारे लेख में हम अनुमानित पशु की आयु के अनुसार विस्तार से समझाते हैं।

  • गोल्डन रेट्रिवर में है के लिए tendéncia मोटापा और, इस कारण से, आपको पता होना चाहिए कि आपको पशु की शारीरिक गतिविधि के साथ संतुलित भोजन की मात्रा रखना चाहिए, याद रखें कि प्रत्यक्ष इंजेक्शन कुत्ता, साथ ही इंसानों में भी कई लोग उपस्थित हो सकते हैं सौदे की समस्याएं . कुत्ते बिस्कुट के साथ अपने आप को अधिक मात्रा में रखना महत्वपूर्ण है और कभी भी अपने जानवर को अपना भोजन न दें, इस प्रकार इसे इससे कहीं अधिक महत्वाकांक्षी बनने से रोकें।

  • इन कुत्तों के सबसे बड़े आकर्षणों में से एक है उसके लिए यह बहुत ही सुंदर और प्रचुर मात्रा में है, लेकिन आपके कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए ध्यान और देखभाल की भी आवश्यकता है। इसलिए, के बीच में सुनहरा retriever परवाह करता है आपको इसे दिन में या हर दो दिनों में ब्रश करना चाहिए, और यह आपके घर को बालों से भरा होने से रोक देगा और इस जानवर के बालों की गंध को कम करने में भी मदद करेगा।

    अपने कुत्ते को पिल्ला से इस कार्य में आदतें, इसलिए यह जानवर के बालों में और भी बच जाएगा और vocês के बीच lañespecialmente को प्रोत्साहित करता है।

  • यद्यपि यह आपके द्वारा खोने का अपना अधिकार है, अगर यह पाया जाता है कि आप इसे अत्यधिक करते हैं, तो अपने पशुचिकित्सा से जांचें, क्योंकि यह सॉ की कुछ समस्या का लक्षण हो सकता है। इसके अलावा, मेरे कुत्ते को इतना ढीला होने से रोकने के लिए हमारी सिफारिशों पर नज़र डालें क्योंकि यह इस लाइन के मामले में बहुत उपयोगी है।

  • यह जरूरी है अपने सुनहरे हर 4 से 6 सप्ताह में स्नान करें एक नियम जो केवल तभी टूटना चाहिए जब आप किसी महत्वपूर्ण तरीके से गंदे हो जाएं या किसी भी अमरीकी जानवर के साथ जहरीले या खतरनाक रहें। अत्यधिक धुलाई जानवर के बालों और त्वचा को नुकसान पहुंचा सकती है, हालांकि आप सूखी शैम्पू का उपयोग कर सकते हैं या गंदगी को कम करना चाहते हैं तो त्वचा को नमक के कपड़े से मिटा दें। आपके कान परजीवी और कवक को स्थापित करने से रोकने के लिए उन्हें देखभाल और सफाई की भी आवश्यकता होती है।




  • नीलमिस, इस कुत्ते की आवश्यकता है बहुत अभ्यास , अपने मालिक के साथ atenión, mimes और शेयर समय। यह एक सम्मानित जानवर है जो अकेले और परिवार से दूर है, लेकिन एकीकृत इसमें, वह चुटकुले प्यार करता है और चलता है, इसलिए उसे समर्पित करने के लिए समय होना चाहिए।

    आपको कम से कम एक घंटे, दौड़ने और खेलने के लिए हर दिन व्यायाम करना चाहिए और यह इस जानवर के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

  • सुनहरा कुत्ता वे कुत्ते हैं कि उनके आकार और कोट के बावजूद एक अपार्टमेंट में रहने के लिए अनुकूल हो सकता है, लेकिन उन्हें अभ्यास की आवश्यकता होती है, जिसके लिए उन्हें दो बार स्थानांतरित करना चाहिए जैसे कि वे बगीचे में थे, इसे ध्यान में रखें।

  • सम्मान के किसी भी अन्य जानवर की तरह, आपको पशुचिकित्सा के साथ दो वार्षिक परामर्शों का नियंत्रण प्राप्त करना चाहिए ताकि यह सत्यापित किया जा सके कि सबकुछ आपके साउ के साथ ठीक है।

  • ये जानवर हैं बहुत अजीब फिर भी, यह हमेशा अच्छा होता है, मैं उन्हें छोटे से सम्मान के अन्य जानवरों के साथ सामाजिककरण करता हूं। उन सभी प्रेम और ध्यान देने के लिए याद रखें जिन्हें वे लायक हैं, इस और सतर्कता की भूख उपयुक्त है, सम्मानित जानवर होगा खुश से ज्यादा.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गोल्डन कुत्ता की देखभाल हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गोल्डन रेट्रिवर खाने की कोई इच्छा नहीं दिखाता हैगोल्डन रेट्रिवर खाने की कोई इच्छा नहीं दिखाता है
    गोल्डन रेट्रिवर पिल्ला ध्यान केंद्रित नहीं करता हैगोल्डन रेट्रिवर पिल्ला ध्यान केंद्रित नहीं करता है
    गोल्डन रेट्रिवर उल्टी, भोजन से इंकार कर देती है और दुखी होती हैगोल्डन रेट्रिवर उल्टी, भोजन से इंकार कर देती है और दुखी होती है
    गोल्डन रेट्रिवर आपको मोटा नहीं बनाता हैगोल्डन रेट्रिवर आपको मोटा नहीं बनाता है
    गोल्डन रेट्रिवर में पास्ता दस्त होता हैगोल्डन रेट्रिवर में पास्ता दस्त होता है
    गोल्डन खराब दिखता हैगोल्डन खराब दिखता है
    एक सुनहरा कुत्ता वजन कितना होना चाहिए?एक सुनहरा कुत्ता वजन कितना होना चाहिए?
    गोल्डन रेट्रिवर घर से दूर चला जाता है और मुझे अगले शहर में इसकी तलाश करनी हैगोल्डन रेट्रिवर घर से दूर चला जाता है और मुझे अगले शहर में इसकी तलाश करनी है
    गोल्डन रेट्रिवर हर बार खाए जाने पर पुनर्जन्म देता हैगोल्डन रेट्रिवर हर बार खाए जाने पर पुनर्जन्म देता है
    10 सुनहरे कुत्ते के लिए अच्छा क्यों है10 सुनहरे कुत्ते के लिए अच्छा क्यों है
    » » गोल्डन रेट्रिवर देखभाल
    © 2022 TonMobis.com