एक सुनहरा कुत्ता वजन कितना होना चाहिए?

गोल्डन रेट्रिवर का वजन कितना होना चाहिए

गोल्डन कुत्ता में से एक कुत्ते झगड़े दुनिया में सबसे लोकप्रिय, और केवल इसकी सुंदरता के लिए स्पष्ट से अधिक। मैं एक कुत्ता बहुत बुद्धिमान, sociáctico, स्नेही, समर्पित और ट्रेन करने में आसान, उसे किसी भी परिवार के लिए आदर्श साथी बनाते हैं। लेकिन, सभी जानवरों की तरह, उनकी ज़िम्मेदारी के तहत, उन्हें पूरी तरह से उसकी देखभाल करनी चाहिए। हमारे पास animales.sitio2.xyz के इस आलेख में है गोल्डन रेट्रिवर का वजन कितना होना चाहिए? और इसलिए, आप इसे फिट रखने के लिए अपनी देखभाल को अनुकूलित कर सकते हैं।

एक कुत्ते का स्वर्ण छवि का आकार कि अगर आप किसी अपार्टमेंट में रहने के लिए अनुकूल हो सकते हैं, तो सबसे अच्छा और सबसे उपयुक्त यह है कि आप ऐसे घर में हैं जहां आप कैलोरी और व्यायाम जलाने के लिए और अधिक स्वतंत्रता के साथ आगे बढ़ सकते हैं। यह अनुशंसा की जाती है कि आप हर दिन व्यायाम करें ताकि यह सही भौतिक आकार में और बिना वजन के रह सके। आप यहां गोल्डन रेट्रिवर के बारे में अधिक जानकारी देख सकते हैं।

  • Relaño क्या आप Raia गोल्डन कुत्ता वजन चाहिए, नियमों जिसके द्वारा एफसीआई, योन वजन के लिए कोई संदर्भ स्थापित परामर्श का सवाल है, में लेकिन इसकी ऊंचाई पर। ऊंचाई नरों के पार में 51 से 56 के बीच महिलाओं के मामले में 56 से 61 सेमी के बीच होना चाहिए।

    रिलायंस में भार aunqueón है एक particífico संख्या स्पष्ट रूप से कहा जाता है कि इस Raia कुत्ता, एक बहुत सामंजस्यपूर्ण उपस्थिति मजबूत और मांसपेशियों में होना चाहिए, और बहुत सक्रिय रहना चाहिए, ताकि एक स्वस्थ वजन को बनाए रखने होना चाहिए एक लक्ष्य का पीछा किया जा करने के लिए यदि आप एक होना चाहिए गोल्डन कुत्ता

  • हालांकि एफसीआईओएन एक विशेष पेसो पेश करता है, हम इसे स्थापित कर सकते हैं नर गोल्डन वयस्क सौदाक्टिको और रूप में, वजन का होना चाहिए 35 किलो और Fêmeas , 30 किलो.




  • इसलिए, अपने आदर्श वजन पर अपनी गोल्डन कॉक रखने के लिए, इसे प्राप्त करने का प्रयास करें अभ्यास हर दिन, भले ही आप कुछ एथलेटिक स्पोर्ट्स रूटीन शामिल कर सकें। क्या होगा यदि यह एक ठेठ बचाव कुत्ता था?

    और, सबसे ऊपर, तुम्हारा ख्याल रखना फ़ीड एनोन मात्रा के लिए, ताकि यह अधिक वजन हो और अधिक आसन्न बना रहता है। यदि आपके पास भोजन की मात्रा है तो आपको अपने कुत्ते को गोल्डन देना चाहिए, हमारे लेख को देखें कि मेरा कुत्ता कितना खाना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गोल्डन रेट्रिवर का वजन कितना होना चाहिए? हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गोल्डन रेट्रिवर डर्माटोफिटोसिस से पीड़ित हैगोल्डन रेट्रिवर डर्माटोफिटोसिस से पीड़ित है
    गोल्डन रेट्रिवर खाने की कोई इच्छा नहीं दिखाता हैगोल्डन रेट्रिवर खाने की कोई इच्छा नहीं दिखाता है
    गोल्डन रेट्रिवर: एक कवर कुत्तागोल्डन रेट्रिवर: एक कवर कुत्ता
    सुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखासुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखा
    गोल्डन रेट्रिवर उल्टी, भोजन से इंकार कर देती है और दुखी होती हैगोल्डन रेट्रिवर उल्टी, भोजन से इंकार कर देती है और दुखी होती है
    गोल्डन रेट्रिवर आपको मोटा नहीं बनाता हैगोल्डन रेट्रिवर आपको मोटा नहीं बनाता है
    गोल्डन रेट्रिवर में पास्ता दस्त होता हैगोल्डन रेट्रिवर में पास्ता दस्त होता है
    गोल्डन रेट्रिवर देखभालगोल्डन रेट्रिवर देखभाल
    सुनहरा कुत्ता कैसे हैसुनहरा कुत्ता कैसे है
    गोल्डन रेट्रिवर घर से दूर चला जाता है और मुझे अगले शहर में इसकी तलाश करनी हैगोल्डन रेट्रिवर घर से दूर चला जाता है और मुझे अगले शहर में इसकी तलाश करनी है
    » » एक सुनहरा कुत्ता वजन कितना होना चाहिए?
    © 2022 TonMobis.com