पित्त कोलेस्टेसिस और हेपेटिक संक्रमण के निदान के साथ बिल्ली

अगस्त की शुरुआत में बिल्ली को वजन घटाने और निरंतर उल्टी के परामर्श के लिए लिया जाता है। विश्लेषिकी में, उच्च amylase बाहर आता है। वह एंटीबायोटिक हो जाता है।
चूंकि यह सुधार नहीं करता है, इसे फिर से परामर्श के लिए लिया जाता है और पित्त कीचड़ के निदान के साथ अल्ट्रासाउंड किया जाता है। उपचार में नोरोक्लव, मिर्तजापाइन, रानिटिडाइन, डेसरोल, उर्सोचोल शामिल हैं। बिल्ली थोड़ा सुधार दिखाती है लेकिन उपचार के अंत में यह शुरुआत से भी बदतर है। आपके पास एक पूर्ण जांच है।

analГtica में प्रकाश छाया ध्वनिकी कटौती से एक के साथ, hypoalbuminemia और पेट की गूंज और अधिक मोटा होना पित्त दीवार (0.4 मिमी) बड़े पैमाने पर 0.4 0.5 सेमी म्यूकोसा दीवार से चिपके की उपस्थिति के साथ द्वारा पता लगाया hiperproteinemia ecogrГЎficos। गैस्ट्रिक दीवार की मोटाई।

उपचार इंजेक्शन Cerenia Convenia, रेनीटिडिन, Synolux, Septrim, Vibracina, Ursochol, Dhupalac और Developm शामिल है।
Cerenia के दूसरे पंचर बिल्ली खराब हो जाता है और पशु चिकित्सक जो मुझे कम से कम एक बार mГЎs puncturing करने के लिए कहता करने के लिए यह उल्लेख किया है। तीसरे पंचर करने के बाद बिल्ली फैली हुई विद्यार्थियों, घूर, निरंतर drooling, अनियमित respiraciГіn साथ, सदमा, hipotГ © rmico का एक प्रकार में चला जाता है ... में प्रवेश किया और हमें बताओ यह Cerenia intoxicaciГіn लिए संभव हो गया है है।




यह सेरेनिया के अपवाद उपचार के साथ जारी है।
उपचार के एक सप्ताह बाद बिल्ली सुधार के संकेत नहीं दिखाती है, इसके विपरीत, यह कमजोर और कमजोर हो रही है। अब, अकेले sГ, कुछ है कि कभी-कभी sГ hacГa था द्वारा खाने के एक सिरिंज के साथ इसे फ़ीड, झूठ बोल रही है समय की सबसे estГЎ और बहुत फैली हुई विद्यार्थियों के साथ, मेरी आँखें खुली साथ सोने के लिए लगता है और बहुत कम तापमान है।

हम मानते हैं कि उपचार दोनों antibiГіtico कि बिल्ली को लाभ नहीं estГЎ और quizГЎ खुराक उच्च और हमारे बदतर हो रही में मौजूदा कर रहे हैं में अत्यधिक है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Comun।

आयु:

  • 10 साल

सोनिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेनिश पानी का कुत्ता सफेद उल्टी या पित्त नहीं खाना चाहता हैस्पेनिश पानी का कुत्ता सफेद उल्टी या पित्त नहीं खाना चाहता है
गुदा के बाहर निकलने की दीवार पर पारदर्शी हार्ड और बैंगनी गेंद के साथ कुत्तागुदा के बाहर निकलने की दीवार पर पारदर्शी हार्ड और बैंगनी गेंद के साथ कुत्ता
लैब्राडोर पिल्ला उल्टी पित्तलैब्राडोर पिल्ला उल्टी पित्त
बिल्ली पित्त और खून के साथ फोम उल्टीबिल्ली पित्त और खून के साथ फोम उल्टी
अतिसार, उल्टी और भूख से बहुत पुरानी बिल्लीअतिसार, उल्टी और भूख से बहुत पुरानी बिल्ली
दस्त और उल्टी के साथ बिल्लियोंदस्त और उल्टी के साथ बिल्लियों
मेरी बिल्ली खाने से इंकार कर देती है और बहुत आसान हैमेरी बिल्ली खाने से इंकार कर देती है और बहुत आसान है
निदान के बिना बीमार बिल्लीनिदान के बिना बीमार बिल्ली
मेरी बिल्ली दीवार नहीं खाती और लटकती नहीं हैमेरी बिल्ली दीवार नहीं खाती और लटकती नहीं है
बिल्लियों में बैर्डेटेला बैक्टीरिया और उनके संक्रमणबिल्लियों में बैर्डेटेला बैक्टीरिया और उनके संक्रमण
» » पित्त कोलेस्टेसिस और हेपेटिक संक्रमण के निदान के साथ बिल्ली
© 2022 TonMobis.com