गर्भावस्था में एक बिल्ली के साथ रहने का जोखिम

मेरे पास एक बिल्ली है और मैं गर्भवती हूं। मुझे टोक्सोप्लाज्मोसिस का विषय पता है, मैंने इसे नियंत्रित किया है क्योंकि मैं प्रतिरक्षा हूं और फिर भी मुझे कुछ परवाह है। लेकिन मैं जानना चाहूंगा कि बिल्ली या उसके मल लिस्टरिया को प्रेषित कर सकती हैं या नहीं। और बिल्ली के बालों को क्या खतरा है, अगर यह निगल लिया गया है या यदि यह नहीं है। अंत में मैं जानना चाहता हूं कि गर्भावस्था में एक बिल्ली किस प्रकार संचारित हो सकती है और इससे कैसे बचें। मैं उससे छुटकारा नहीं लेना चाहता, लेकिन न ही मैं अनावश्यक जोखिम लेता हूं।

सालाना टीका लगाया जाता है त्रिसंयोजक, आंतरिक रूप से हर 3 से 4 महीने dewormed है, और बाहरी एक antiparasitic कॉलर (नहीं sГ © अगर वे Г © लिए खतरनाक होते हैं गर्भवती के लिए के रूप में), मल कभी नहीं रेत में हमारे 24 घंटे में मौजूदा ओर जाता है (जैसे कि से ahГ है जब वे बैक्टीरिया का विकास), शिकार या कुछ भी कच्चे भोजन नहीं करता, sГіlo घर acompaГ साथ arnГ © रों हलचल ± छोड़ देता है, क्या Гєnico बाहर खा रहे हैं जड़ी बूटियों और घर मक्खियों कीड़े, तो हमें और हमेशा साथ नींद हम उसे अपनी बाहों में पकड़ रहे हैं और उसे सहारा दे रहे हैं।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 1 साल



योना

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
खुजली के साथ बिल्ली और कान में खून बह रहा हैखुजली के साथ बिल्ली और कान में खून बह रहा है
मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?
एक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा हैएक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा है
मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
मेरी 2 महीने की बिल्ली मेरी गर्दन को मारने से जुनूनी हैमेरी 2 महीने की बिल्ली मेरी गर्दन को मारने से जुनूनी है
गर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्लीगर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्ली
बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं
» » गर्भावस्था में एक बिल्ली के साथ रहने का जोखिम
© 2022 TonMobis.com