कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं

यहां तक ​​कि एक पेट का पेट बिल्ली यह बढ़ने लगता है, तो गर्भावस्था यह बहुत उन्नत है, ऐसे अन्य लक्षण हैं जो इंगित करते हैं कि वह गर्भवती है। यह पूरी तरह से शारीरिक और व्यवहारिक संकेतों से संबंधित है, क्योंकि हार्मोनल में परिवर्तन होता है जिसमें जानवर पीड़ित होता है गेस्टोन प्रक्रिया अपने मनोदशा को प्रभावित किया। Animales.sitio2.xyz में हम आपको बताते हैं कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली गर्भवती है या नहीं।

सबसे पहले हमें यह जानना है कि एक बिल्ली की गर्भावस्था इसमें विशेष रूप से 63 से 69 दिनों के बीच दो महीने से अधिक की स्थायित्व है।

  • पहले दो हफ्तों के दौरान, कोई स्पष्ट लक्षण नहीं होंगे गर्भावस्था . हालांकि, अगर बिल्ली आमतौर पर रात्रिभोज से निकलती है, तो गर्भवती होने के बाद यह बनना बंद कर देगा।

  • तीसरे सप्ताह में, आने के लिए आओ पहले शारीरिक परिवर्तन बाहरी। इस प्रकार, हमारी बिल्ली के निपल्स लंबे समय तक रहे और एलिया एम अच्छी तरह से, इरॉन एक बहुत ही गुलाबी स्वर प्राप्त करते हैं।

  • चौथे सप्ताह में, जब आप ध्यान दें कि बिल्ली है सबसे विशाल पेट एक बार कूड़े के भ्रूण बढ़ने लगे हैं।




  • समानांतर में, उन्होंने खा लिया व्यवहार बदलें बिल्ली के कारण गर्भावस्था दोनों इसकी भौतिक स्थिति और हार्मोन की वजह से। कुछ लड़कियां बहुत शांत होती हैं और उन्हें अधिक देखभाल की आवश्यकता होती है, जबकि अन्य अकेले रहना पसंद करते हैं, किसी भी कार के लिए क्षमा न करने का प्रदर्शन करते हैं।

  • जब जब आंशिक दिनों के क्षण आते हैं, तो बिल्ली बहुत असहज महसूस करेगी और रोना और moans अधिक से अधिक बार रहे, मैंने अंततः, प्रकाश दिया।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गर्भवती बिल्ली को खिलाानागर्भवती बिल्ली को खिलााना
    गर्भावस्था में एक बिल्ली के साथ रहने का जोखिमगर्भावस्था में एक बिल्ली के साथ रहने का जोखिम
    मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?
    एक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा हैएक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा है
    गर्भवती बिल्ली खून बह रहा हैगर्भवती बिल्ली खून बह रहा है
    सीज़ेरियन के बाद उच्च बुखार के साथ बिल्लीसीज़ेरियन के बाद उच्च बुखार के साथ बिल्ली
    मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
    गर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्लीगर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्ली
    बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    एक गर्भवती बिल्ली के लक्षणएक गर्भवती बिल्ली के लक्षण
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com