ब्राउन टिफ़नी बिल्ली

यह लंबे बाल के साथ बस एक बर्मी बिल्ली है। इसका पूर्वी शरीर का प्रकार है लेकिन सियामीज़ जितना चरम नहीं है। सिर बर्मी की तरह है और आंखें सुनहरे पीले रंग की हैं। पूंछ के बाल शरीर की तुलना में लंबे समय तक होते हैं और गर्दन के चारों ओर एक चिह्नित कॉलर होता है। सचित्र विविधता बर्माेट काला संस्करण है।

1 9 81 में बर्मी और चिंचिला के बीच एक आकस्मिक संभोग के परिणामस्वरूप चुनिंदा प्रजनन द्वारा ग्रेट ब्रिटेन में विकसित (बर्मिला और एशियाई समूह की अन्य छोटी बालों वाली बिल्लियों के साथ)। इसे 1 99 0 में प्रारंभिक मान्यता मिली।




मिठास और एक शांत स्वभाव पहली विशेषताएं हैं जो टिफ़नी प्रजनकों का उद्देश्य अपनी बिल्लियों पर ठीक करना है। परत पतली और रेशमी है और, अधिकांश सेमिलेरगो बालों में, इसका रंग और लंबाई धीरे-धीरे विकसित होती है।

रंगों और चित्रों के बहुमत (और बर्मा के उनके संस्करण) को बाइकोलर और रंगीन युक्तियों को छोड़कर स्वीकार किया जाता है। मेन कून या नार्वेजियन वन बिल्ली की तुलना में एक और नाजुक बिल्ली।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली burmг © s marrgіnबिल्ली burmг © s marrgіn
लिलाक विदेशी बिल्लीलिलाक विदेशी बिल्ली
हिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा कियाहिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा किया
बिल्ली नस्लों का वर्गीकरणबिल्ली नस्लों का वर्गीकरण
ब्राउन हवाना बिल्लीब्राउन हवाना बिल्ली
नार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउननार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउन
बिल्ली somalgh cervunoबिल्ली somalgh cervuno
बिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँबिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँ
बर्मी बिल्लीबर्मी बिल्ली
ओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
» » ब्राउन टिफ़नी बिल्ली
© 2022 TonMobis.com