गुड़िया परिसर के साथ एक बिल्ली: ragdoll

गुड़िया परिसर के साथ एक बिल्ली: द रग्डोल

.

कौन कहता है कि बिल्लियों "विश्वासघाती" हैं, कभी आर को पूरा करने का सम्मान नहीं मिला हैagdoll. यही कारण है कि मास्कोटाडिक्टोस में हम आपको उनके बारे में और जानने के लिए आमंत्रित करते हैं।

ये महान बिल्ली के टुकड़े इतने निराशाजनक और चंचल हैं कि उन्होंने "बिल्ली-कुत्ते" का उपनाम अर्जित किया है। जब आप उन्हें उठाते हैं तो उनकी सभी मांसपेशियों को छोड़ने और खिलौने की तरह पूरी तरह आराम से लटकने की विशिष्टता होती है - यही वह जगह है जहां उनका नाम आता है, जो स्पेनिश में "गुड़िया कलाई" होगी। उनकी बड़ी नीली आंखें और लंबे फर के साथ, वे आमतौर पर आंखों और क्यू के लिए अनूठा होते हैं। वे फारसी, बर्मी और सियामीज़ जैसी विभिन्न घरेलू बिल्लियों के एक क्रॉस से आते हैं। यही कारण है कि इसका एक शांत चरित्र है, इसलिए हम इसे लंबे समय तक पहन सकते हैं या साहसी के लिए सामान्य थप्पड़ प्राप्त किए बिना, अपनी पूंछ के साथ खेल सकते हैं।

इसकी पागल उत्पत्ति यह नस्ल कैलिफ़ोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका से आता है, और पहले प्रजनक को एन बेकर नाम दिया गया था। कहानी बताती है कि एन के पड़ोसी के पास था की एक बिल्ली अंगोरा जोसेफिन कहा जाता है, जो एक के साथ पार किया बर्मी . जब जोसेफिन गर्भवती थी, तो उसे घर के कई आने और घरों में से एक में एक कार से मारा गया था। फिर भी, उसे बचाया गया और असाधारण गुणों के कूड़े को जन्म दिया: वे अपने प्रजनकों से बहुत बड़े थे, उनके बाल बहुत लंबे थे और गाँठ नहीं थे। वे मीठे और आत्मविश्वास थे, क्योंकि आमतौर पर कुछ बिल्ली के बच्चे होते हैं।

एन, इन विशेषताओं को दुर्घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया और इस तरह यह पौराणिक दौड़ शुरू हुई। रग्गेडी एन बकवीट, जोसेफिन से प्राप्त पहली बिल्ली का बच्चा था - वह एक काला महिला थी जो बर्मी की तरह दिखती थी। कई सालों से यह सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले दौड़ में से एक था। बर्मा के सेक्रेड के कुछ प्रजनकों ने उन्हें "नकली बर्मी" देखा और यह भी कहा कि उनके पास दर्द की बहुत कम सीमा थी। आज, इन सभी अटकलों को त्याग दिया गया और घर में, साथ ही साथ हैचरियों में भी सराहना की जाती है। आपको एक विचार देने के लिए: चिली में, इन प्रतियों में से एक को प्राप्त करने के लिए लगभग 500 हजार पेसो खर्च हो सकते हैं।

भौतिक विज्ञान और किस्मों Ragdoll पैटर्न की तीन किस्मों के साथ लंबी या अर्ध-लंबे बाल वाली बिल्ली है: colorpoint, bicolor, और वचनबद्ध. colorpoint वे चरम पर सफेद के अलावा एक रंग होने के द्वारा पहचाने जाते हैं। बाइकोलर में आंखों के बीच, चेहरे पर एक उलटा "वी" और सफेद होता है। कान, पूंछ और रीढ़ की हड्डी को छोड़कर शेष शरीर सफेद होता है। वचनबद्ध उन्हें आसानी से अपने पैरों पर सफेद "दस्ताने" द्वारा पहचाना जाता है।




वे धीमी गति से बढ़ रहे हैं और लगभग 3 वर्षों तक परिपक्वता तक पहुंचते हैं। बड़े और corpulent, वे बाद में आकार में दूसरी दौड़ हैं मेन कून व्यवहार उन्हें ऊंचाई पसंद नहीं है और जमीन पर अपने चार पैर पसंद करते हैं वे अपने मानव पर चढ़ाई नहीं करेंगे। वे शायद ही कभी जय हो जाते हैं और उनकी आवाज बहुत कमजोर होती है। वे मिलनसार हैं और अन्य बिल्लियों या किसी पालतू जानवर के साथ अच्छी तरह से मिलते हैं।

दोष जैसे-जैसे वे शोर नहीं करते हैं, आपको यह जानने के लिए और अधिक बारीकी से देखना होगा कि वे ठीक हैं या नहीं।

अनोखी बिल्ली के बच्चे पूरी तरह से सफेद पैदा होते हैं और कुछ हफ्तों के बाद, उनका रंग पैटर्न निर्धारित होता है।

के लिए अनुशंसित ... अपनी सहनशील प्रकृति की वजह से, यह उन लोगों के लिए आदर्श नस्ल है जिनके पास कभी बिल्ली नहीं थी। बच्चे भी उनके साथ बहुत अच्छी तरह से मिलेंगे।

इस उत्सुक दौड़ के बारे में आपने क्या सोचा?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली siamг © टिप्स चॉकलेट ब्रिंडलबिल्ली siamг © टिप्स चॉकलेट ब्रिंडल
विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
हिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा कियाहिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा किया
ब्राउन टिफ़नी बिल्लीब्राउन टिफ़नी बिल्ली
नीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्लीनीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्ली
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
बर्मी बिल्लीबर्मी बिल्ली
नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
बर्मी बिल्ली बर्मी सीलबर्मी बिल्ली बर्मी सील
विभाग के लिए आदर्श बिल्लियों की 5 नस्लोंविभाग के लिए आदर्श बिल्लियों की 5 नस्लों
» » गुड़िया परिसर के साथ एक बिल्ली: ragdoll
© 2022 TonMobis.com