प्रोफाइल: burmilla बिल्ली

प्रोफाइल: बर्मिला बिल्ली
सीसी छवि: jtlondon

बिल्लियों की नस्ल Burmilla , 1 9 81 में यूनाइटेड किंगडम में पैदा हुआ, ए के बीच का क्रॉस फारसी चिंचिला और एक बुर्मेसा लिलाक , उनके लिए इसका नाम "बर्मिला" है जिसका मिश्रण "बर्मी"और" चिंचिला। "यह नस्ल बस था इंटरनेशनल फेलिन फेडरेशन (फीफा) द्वारा 1 99 4 में मान्यता प्राप्त है।

डेल चिंचिला ने अपने सुंदर छायांकित कोट, रेशमी और ठीक विरासत में पाया, जो माथे पर एक "एम" पर प्रकाश डाला गया। आधार रंग सफेद या चांदी है, और छायांकन चॉकलेट, काला, नीला, लिलाक, दालचीनी, क्रीम या लाल हो सकता है।

Burmillas आकार में मध्यम और बहुत ही सुरुचिपूर्ण हैं। उसका चेहरा चौड़ा है और इसमें खूबसूरत हरी आंखें हैं, जो काले, बड़े और उज्ज्वल में बनाई गई हैं।




बिल्ली की यह खूबसूरत नस्ल, एक उत्कृष्ट पालतू जानवर है, regalones, playful और अन्य जानवरों के साथ सह-अस्तित्व के लिए बहुत अच्छी तरह अनुकूल है। वे अपने परिवार से प्यार करते हैं और सहवास करते हैं, जो उनके मुलायम फर के साथ एक खुशी है। यह अपार्टमेंट में रहने की समस्याओं के बिना भी अनुकूल है।

इन बिल्ली के बच्चे का एक और लाभ वे एक बहुत ही स्वस्थ नस्ल के हैं कि, इसलिए किसी भी पालतू जानवर के सामान्य देखभाल के साथ और उसे मृत बाल संचित को रोकने के लिए ब्रश करने, प्रमुख समस्याओं को पेश नहीं होगा। वैसे भी, पशु चिकित्सक के पास जाने के लिए नियमित रूप से आगे बढ़ाने के लिए याद अपने स्वास्थ्य.

इसकी सुंदरता और मीठे चरित्र के लिए धन्यवाद, यह दौड़ जल्दी से हर जगह अनुयायियों को प्राप्त करती है, जिनमें से आप एक और हो सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्लू रजत burmilla बिल्लीब्लू रजत burmilla बिल्ली
शॉर्ट-बालों वाली ब्रिटिश बिल्ली ने रजत रजत कीशॉर्ट-बालों वाली ब्रिटिश बिल्ली ने रजत रजत की
फारसी बिल्ली चॉकलेटफारसी बिल्ली चॉकलेट
ब्लू रजत abyssinian बिल्लीब्लू रजत abyssinian बिल्ली
छायांकित फारसी बिल्ली छायांकितछायांकित फारसी बिल्ली छायांकित
ब्राउन टिफ़नी बिल्लीब्राउन टिफ़नी बिल्ली
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
फारसी बिल्ली चिंचिलाफारसी बिल्ली चिंचिला
» » प्रोफाइल: burmilla बिल्ली
© 2022 TonMobis.com