बिल्ली पराजित नहीं होता है और संभावित प्रकोप नहीं होता है

मेरी 9 अगस्त को पैदा हुई बिल्ली है, यह लगभग तीन महीने पुरानी है। वह बहुत मोटा था और लगभग कुछ भी नहीं चला था। कुछ हफ्ते पहले उसने सही ढंग से खाने, पिसाने और पराजित करना शुरू कर दिया था। मां ने उसे दूध देना बंद कर दिया। थोड़ी देर के बाद उसने पानी खाने और पीने से रोकना शुरू कर दिया, जिसके कारण उसे निर्जलीकरण हुआ। पहले पशुचिकित्सक ने कहा कि उसे पानी देना और दूध खरीदना उसे पास किया जाएगा। वह वही बना रहा। इस समय के दौरान वह पराजित नहीं कर रहा था, लेकिन वह पissing था।

मैंने देखा कि उसके पास उसके गधे में कुछ था। हम उसे एक और पशुचिकित्सा में ले गए, वहां उन्हें भर्ती कराया गया क्योंकि उनके पास बहुत से जमा और कठोर मल थीं। उन्होंने एक एनीमा किया और कुछ भी नहीं निकला। चार दिनों के लिए उन्होंने कॉलोनी को झुकाव बनाने के लिए निचोड़ा। उन्होंने हमें सिखाया और अब हम इसे अपने लिए करते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि इसका विघटन हुआ है और यही कारण है कि वह खुद को पराजित नहीं करना चाहता या यहां तक ​​कि इसे मजबूर नहीं करना चाहता। वह सामान्य रूप से चलना शुरू करता है, और इसकी भूख बहुत अच्छी है। सामान्य रूप से मी। प्रकोप के लिए हमें कुछ भी नहीं बताया है।




मैं इसे पेट में मालिश देता हूं, मैं इसे गज के साथ उत्तेजित करने की कोशिश करता हूं। इसके अलावा, हम भोजन को पानी से मिलाते हैं और इसे लंबे समय तक ले जाते हैं, लेकिन यह अभी भी हार नहीं जाता है। हम नहीं जानते कि और क्या करना है। पिछली पैरों में इसकी तुलना में अभी भी कम गतिशीलता है। आकार तीन महीने का नहीं है, यह एक महीने की बिल्ली के लिए अधिक समायोजित होता है, और दृष्टि और कान भी खराब विकसित होते हैं।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 3 महीने

Alb

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लैब्राडोर खूनी दस्त को पराजित कर रहा हैलैब्राडोर खूनी दस्त को पराजित कर रहा है
मल में उज्ज्वल लाल रक्त के साथ शिह tzuमल में उज्ज्वल लाल रक्त के साथ शिह tzu
सुबह से ही मेरी बिल्ली में दस्त होता हैसुबह से ही मेरी बिल्ली में दस्त होता है
बिल्ली रक्त से पराजित होता हैबिल्ली रक्त से पराजित होता है
मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
मैंने अपनी बिल्ली के मल में तोतों को देखामैंने अपनी बिल्ली के मल में तोतों को देखा
तीन महीने पुरानी बिल्ली उल्टी और पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहतातीन महीने पुरानी बिल्ली उल्टी और पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहता
कठोर पेट के साथ बिल्ली को पराजित या पेशाब नहीं करता हैकठोर पेट के साथ बिल्ली को पराजित या पेशाब नहीं करता है
बिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता हैबिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता है
बिल्ली पेशाब या शौचालय और पीले उल्टी नहीं हैबिल्ली पेशाब या शौचालय और पीले उल्टी नहीं है
» » बिल्ली पराजित नहीं होता है और संभावित प्रकोप नहीं होता है
© 2022 TonMobis.com