कुत्ते और बिल्लियों के लिए अपने stegies चुप करने के लिए 9 चालें भीख मांगना

उसका दिल तोड़ता है जब उसके वफादार और प्रिय पशु साथी उसे अपनी प्यारी भूरी आँखों से देखता है। फिर, उसका दोस्त एक कट्टरपंथी स्वर में moansing, उसकी कांटा पर drooling और stares। यह स्नेह नहीं लेता है, लेकिन भोजन। वह अपना छोटा खाना चाहता है, और वह उसे तुरंत चाहता है। उसे भीख मांगना मुश्किल है, लेकिन विशेषज्ञों ने उसे चेतावनी दी है कि यदि आप देते हैं, तो वह फिर से शांति में नहीं खाएगा। तो फर्म रहें और इन युक्तियों का पालन करें।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

उसे पहले खिलाओ। जब कुत्ते या बिल्ली का पूरा पेट होता है, तो यह दुर्लभ होता है कि वे अधिक भोजन मांगते हैं।

इसे आपको दोषी महसूस न करने दें . द्वारा mГЎs आप ओलिवर ट्विस्ट †की कि देखो के साथ अपनी भावनाओं को हेरफेर करने की कोशिश "В" कृपया, मास्टर, Вїpuede मुझे अपने भोजन के कुछ दे सकता है? В »вЂ" recuГ © rdese पशु estГЎ अच्छी तरह से तंग आ गया और खाना नहीं चाहिए मानव।

उसे बाद में बचाओ। यदि आप उसे भोजन से बचे हुए देने का फैसला करते हैं, तो आप टेबल पर होने पर ऐसा न करें। अन्यथा, जानवर अपने भोजन के समय को परिवार के साथ भ्रमित कर देगा। यदि स्वस्थ भोजन के निशान हैं और आप उन्हें देना चाहते हैं, तो उन्हें खाने के समाप्त होने पर उन्हें जानवर के फीडर में डाल दें।

कानून को लागू करें। आम तौर पर, आवाज उठाने के लिए पर्याप्त होगा ताकि जानवर अपना रवैया डाले और दूसरे कमरे में जा सके। लेकिन अगर ऐसा नहीं है, तो खिलौना तुरही उड़ाएं या सिक्के से भरे हुए हिलाएं। उन्हें दो बार ध्वनि बनाने के बाद, जानवर संदेश उठाएगा। कुछ "घर का बना माराकास" बनाने के लिए, सिक्के के साथ एक कर भरें और चिपकने वाला टेप या टेप के साथ खोलने को बंद करें। यह आपके पालतू जानवर के लिए बहुत परेशान शोर करेगा।




इसे एक स्प्रेयर के साथ दें। बिल्लियों को असंगत भिखारी माना जा सकता है, मेज पर कूदने के बिंदु तक पहुंच सकता है और जब कोई उन्हें देखता है तो भोजन चुरा सकता है। और कुत्ते भी इसी तरह की चाल के लिए सक्षम हैं। इस तरह के व्यवहार को हतोत्साहित करने के लिए, उन्हें पानी के अच्छे जेट के साथ आश्चर्यचकित करें। प्लास्टिक कंटेनर जो आप पौधों को स्प्रे करने के लिए उपयोग करते हैं, काम करेंगे। शरीर के उस हिस्से को इंगित करें जो आपके सबसे नज़दीक है।

उसे समस्या में मदद करें। अपने कुत्ते या अपनी बिल्ली पागल pidiГ © Ndole भोजन dГgale आग्रहपूर्वक u1No! В », sГЎquelo स्थिरता से भोजन और continuaciГіn हैं, तो दरवाजा बंद। यहां तक ​​कि यदि आप भौंकने या खिलाने के रूप में रिपोर्ट सुनते हैं, तो इसे खाने तक पूरा न होने दें। समय के साथ, जानवर समझ जाएगा कि अगर यह भोजन नहीं मांगता है, तो यह इसे बाहर रहने के लिए मजबूर नहीं करेगा।

एक चिपचिपा समाधान का प्रयास करें . आपका साथी जानवर भीख मांगने तक ही सीमित नहीं है, लेकिन रसोई की मेज पर कूदता है? ऐसे मामले में, रणनीतिक स्थानों में डबल-पक्षीय उत्साह छड़ी। फिर, खड़े हो जाओ और देखो: जानवरों को यह महसूस करने से नफरत है कि उनके पैर एक साथ फंस गए हैं। फिर से प्रयास करना मुश्किल है, लेकिन, मामले में, अतिरिक्त बड़ी गर्मी का रोल खरीदें।

उपज ... बस थोड़ा सा . कुछ लोग टेबल पर अपने पालतू जानवर को खिलाना पसंद करते हैं और पूरी तरह से आदत को खत्म नहीं करना चाहते हैं। एक मध्यवर्ती समाधान उस पर कुछ स्वस्थ भोजन फेंकना है, जैसे लेटस पत्ता। यदि जानवर इसे पसंद नहीं करता है, तो आप अपना हिस्सा कर लेंगे ... और यदि आपको यह पसंद है, तो आप इसे अनावश्यक कैलोरी से भर नहीं पाएंगे।

केवल कुत्तों के लिए

मैंने स्कूल में घूंघट लिया। अगर आपके कुत्ते के जवाब आपको परेशान करना शुरू करते हैं, तो आप इसे प्रशिक्षण केंद्र में क्यों भेजने की कोशिश नहीं करते? जब दोनों बुनियादी आदेशों पर हावी होते हैं, जैसे «В» शांत! В »या« В «В» В «В», परिवार शांति प्राप्त करेगा। दोपहर के भोजन पर निरंतर लड़ाई से बचने का यह सबसे अच्छा तरीका है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता पतला है और उसके बाल सूखे हैंमेरा कुत्ता पतला है और उसके बाल सूखे हैं
मुश्किल सांस लेने के साथ बिल्लीमुश्किल सांस लेने के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें हैमेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें है
कुत्तों और बिल्लियों के लिए Inapetencia 6 भूख समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए Inapetencia 6 भूख समाधान
मेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता, पानी और सफेद फोम की तरह उल्टीमेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता, पानी और सफेद फोम की तरह उल्टी
बिल्ली की मौत के बाद से पेक्विंग नहीं खाना चाहताबिल्ली की मौत के बाद से पेक्विंग नहीं खाना चाहता
मेरी बिल्ली खाना नहीं चाहती क्योंकि वह चोट लगी हैमेरी बिल्ली खाना नहीं चाहती क्योंकि वह चोट लगी है
मेरी बिल्ली के पैर में एम्बेडेड कांटामेरी बिल्ली के पैर में एम्बेडेड कांटा
अपने कुत्ते और बिल्ली को आश्वस्त करने के 13 तरीके आक्रमणअपने कुत्ते और बिल्ली को आश्वस्त करने के 13 तरीके आक्रमण
क्या भोजन मेरी बिल्लियों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है?क्या भोजन मेरी बिल्लियों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है?
» » कुत्ते और बिल्लियों के लिए अपने stegies चुप करने के लिए 9 चालें भीख मांगना
© 2022 TonMobis.com