कुत्तों और बिल्लियों के लिए Inapetencia 6 भूख समाधान

इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप भोजन के साथ कई सनकी बच्चों से मिलेंगे। लेकिन अगर आपके पास भोजन पर विशेष रूप से प्राथमिक पशु है, तो उन बच्चों के माता-पिता की चिंताओं को निराशाजनक लगेगा। कम से कम वे कुछ खाते हैं, जबकि आपके पालतू जो कुछ भी ऑफर करते हैं, वह निराश होते हैं। निराशा मत करो। कुत्ते और बिल्लियों समय-समय पर भोजन को छोड़कर भूख के कुछ हिस्सों से अधिक जोखिम के बिना खुद को छोड़ सकते हैं। इसके अलावा, भोजन को और अधिक भूख बनाने के कई तरीके हैं। इन विशेषज्ञों की युक्तियों को अभ्यास में रखें।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

मत पूछो . यदि आप एक बिल्ली या कुत्ते थे और उसके मालिक ने उसे खाने के लिए अपने घुटनों पर चढ़ाया, तो क्या वह स्थिति को मजाकिया नहीं लगेगा? शो को तुरंत क्यों याद आती है? तो, भीख मांगने के बजाय, भोजन और फ्लश बचाओ। आग्रह करने के लिए जानवर बिना जल्द ही अकेले खाना सीखना सीखेंगे।

भोजन के समय को सीमित करें। यदि जानवर 1 घंटे में खाना समाप्त नहीं कर पाया है, तो प्लेट हटा दें। बाद में, इसे पेश करने के लिए वापस लौटें, लेकिन फिर उसे खाने के लिए केवल 1 घंटा दें। आम तौर पर, भोजन के साथ सनकी जानवरों को हमेशा अपने निपटान में खाने के लिए कुछ मिलता है। हालांकि, जब वे सीखते हैं कि विकल्प समय पर खाना या थोड़ी देर के लिए भूख लगी है, तो वे खाना चुनते हैं।

मैं आपको बचे हुए नहीं देता हूं। यद्यपि यह बहुत संभव है कि जानवर पारिवारिक भोजन के दौरान भोजन के प्रस्तावों की सराहना करता है, लेकिन ये व्यवहार आपकी भूख दूर कर सकते हैं, अपनी इच्छाओं को प्रोत्साहित कर सकते हैं और संभावित रूप से गंभीर बीमारियों के बारे में बता सकते हैं। क्या आप कुत्ते के भोजन को जान लेंगे कि हर रात आपको स्टेक की पेशकश की जाएगी?

कुछ गर्म भोजन पसंद करते हैं। यदि आपका पालतू जानवर फ़ीड को मना कर देता है, तो इसे थोड़ा गर्म पानी से मिलाकर देखें। पानी भोजन को नरम कर देगा और इसे घर के बने स्टू के रूप में भूख लगी है। कौन समय-समय पर गर्म खाना पसंद नहीं करता है? अगर जानवर को डिब्बाबंद उत्पाद खाने के लिए प्रयोग किया जाता है, तो इसे माइक्रोवेव में हल्के से गर्म करें।




अपने स्वाद कलियों को दूर करो . PequeГ comГєn से बाहर एक घटक के एक मात्रा ± पशु उदाहरण के लिए comida.В से ठीक हो interГ © रों मदद, dГ © उसे स्टू के अवशेष से पहले की रात है, लेकिन मात्रा को सीमित या प्रचार कर सकते हैं podrГa मोटापे जैसी अन्य समस्याएं।

अपनी नाक से अपील करें . जब आप अपने पालतू जानवर के लिए भोजन खरीदने के लिए जाते हैं, तो एक तेज गंध के साथ एक चुनें। जितना अधिक यह गंध करता है, कुत्ते या बिल्ली के लिए यह अधिक आकर्षक होगा। याद रखें कि बिल्लियों की तरह बिल्लियों, जबकि कुत्ते यकृत या मांस पसंद करते हैं।

पशुचिकित्सा से परामर्श कब करें

यदि आप अपने पालतू जानवर को अपने पसंदीदा ट्यूना स्टू या चिकन का थोड़ा सा पेश करते हैं और वह भी स्मैक नहीं करता है, तो आप जान लेंगे कि कुछ अजीब होता है। इस अवसर पर यह एक सनकी नहीं है। तब समस्या क्या है? बी ज्यादातर समय चिंता का विषय नहीं है। यहां तक ​​कि mГЎs हिंसक जानवरों के भोजन के एक जोड़े को छोड़ सकते हैं, या तो एक पाचन विकार या एक तनावपूर्ण fenГіmeno की वजह से घर में ओएस ± एक नए घर या extraГ की उपस्थिति में जाने की तरह।

आम तौर पर, एक कुत्ता बिना किसी भोजन के 3 या 4 दिन खर्च कर सकता है, उसके स्वास्थ्य के लिए कोई जोखिम नहीं होता है। हालांकि, खाने के बिना भी एक संक्षिप्त मौसम बिल्लियों में यकृत रोग का कारण बन सकता है। तो यदि आपकी बिल्ली खाने के बिना 1 दिन से अधिक खर्च करती है, तो मैं तुरंत पशु चिकित्सक को घुमा दूंगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में मुफ्त मांग पर भोजनकुत्तों में मुफ्त मांग पर भोजन
छत पर पैदा बिल्लियों के साथ बिल्ली вїlos मैं जगहों को बदल सकते हैं?छत पर पैदा बिल्लियों के साथ बिल्ली вїlos मैं जगहों को बदल सकते हैं?
कुत्ते और बिल्लियों के लिए अपने stegies चुप करने के लिए 9 चालें भीख मांगनाकुत्ते और बिल्लियों के लिए अपने stegies चुप करने के लिए 9 चालें भीख मांगना
भोजन पर बिल्लियों की इंद्रियांभोजन पर बिल्लियों की इंद्रियां
क्या कुत्ता बिल्ली खाना खा सकता है?क्या कुत्ता बिल्ली खाना खा सकता है?
बच्चों के साथ खाना पकाने के क्या फायदे हैं?बच्चों के साथ खाना पकाने के क्या फायदे हैं?
भोजन के साथ कुत्ते और झगड़ाभोजन के साथ कुत्ते और झगड़ा
क्या भोजन मेरी बिल्लियों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है?क्या भोजन मेरी बिल्लियों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है?
बिल्ली वजन कम कर दिया है क्योंकि वह खाना नहीं चाहता हैबिल्ली वजन कम कर दिया है क्योंकि वह खाना नहीं चाहता है
घर का बना बिल्लियों के लिए गीले भोजनघर का बना बिल्लियों के लिए गीले भोजन
» » कुत्तों और बिल्लियों के लिए Inapetencia 6 भूख समाधान
© 2022 TonMobis.com