जब हम खाते हैं तो मेरा कुत्ता मुझे भोजन के लिए पूछता है

मेज पर खाना आदेश देने, भले ही वे कभी नहीं नेतृत्व किया है की प्रथा, यह सबसे अधिक कुत्तों में कुछ सहज लगता है, और कई मालिकों, जब हर दिन नहीं कुत्ते के साथ उनके सह-अस्तित्व में कुछ बिंदु पर इस व्यवहार का सामना करना पड़ा है दोपहर के भोजन या रात के खाने के समय। समाधान सरल है, अगर हम अपने आग्रह को "झुकाव" नहीं कर पा रहे हैं।

दृढ़ता कुंजी है: कभी न दें।
एकमात्र महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने कुत्ते को पढ़ाने के लिए टेबल पर खाना आदेश न दें उसे देने के लिए नहीं है . यह बहुत स्पष्ट प्रतीत होता है, लेकिन इसे प्राप्त करने के लिए कोई अन्य विधि या "जादू सूत्र" नहीं है। अगर हम मुझे रोटी का एक टुकड़ा कभी नहीं दिया है, उदाहरण के लिए, कुत्ते प्राप्त की उम्मीद के उत्पन्न नहीं होगा, और बार हम परिवार, मेहमानों के लिए या अकेले के साथ मेज पर बैठे थे पर उदासीन बने हुए हैं। रसोईघर में भी, जब हम इसे तैयार करते हैं।

यह बहुत आसान लगता है, लेकिन जैसा कि हम देखेंगे कि इसे लागू करना बहुत मुश्किल है और जल्द ही या बाद में हम एक अपवाद करेंगे जो हमें "बाहर निकलने वाले बॉक्स" के लिए अनिश्चित रूप से ले जाएगा।

पूरे परिवार के बीच आम सहमति
सब परिवार के सदस्य वे लगातार और दृढ़ होना चाहिए जब इस regu- बनाए रखने बहुत आम है कुछ उन्हें मेज से भोजन देना है कि (हालांकि एक छोटे से छिपा हुआ) और दूसरों को नहीं है, तो कुत्ते जल्दी से उनकी इच्छाओं के लिए देने के लिए सबसे अधिक संभावना लोगों का पता लगाने और हो जाएगा उन लोगों के लिए जिन्हें मैं जोर से पूछता हूं। कभी-कभी, यहां तक ​​कि सबसे अपरिवर्तनीय व्यक्ति कुछ भी दे सकता है, सोच रहा है कि इस तरह शांति होगी और कुत्ता पूछना बंद कर देगा: ऐसा मत करो, वे कभी भी अपने प्रयास में हार नहीं मानते।

रूटीन जो मदद करते हैं
आमतौर पर यह सोचा जाता है कि हमें "नेतृत्व" की स्थिति बनाए रखने के लिए पहले और कुत्ते को खाना चाहिए, हालांकि आमतौर पर इस स्थिति को संभालने के लिए यह अधिक प्रभावी होता है कुत्ता पहले से ही अपने भोजन के साथ बैठे हैं . और इस आदत के साथ, कई homeowners "कम दोषी" जब इतना उनके व्यवहार दृढ़ता प्रबलित देख सकते हैं, मेज पर खाने के लिए कुछ भी नहीं देना है क्योंकि अपने साथी पहले से ही खाया है, और भी बहुत कुछ महसूस उन "दयालु छोटी आंखों" और चापलूसी के प्रदर्शन में नहीं देना आसान है।

आप जगह है जहाँ हम दूसरे कमरे में या बगीचे में खाने से कुत्ते दूर रख सकते हैं, लेकिन यह एक उपयोगी अल्पकालिक समाधान और कुछ हद तक काल्पनिक है, क्योंकि यह सबसे अच्छी बात है कुत्तों को घर के सभी रिवाजों के साथ पता है और रहते हैं , और एक सही शिक्षा प्राप्त करें जो सुरक्षा और शांति प्रदान करती है। तो, हम, छुट्टी या चलने पर उनके साथ जाना है, तो उदाहरण के लिए, और खाने या उनकी उपस्थिति आप पहले से ही इस स्थिति के आदी हो जाएगा में पीने के लिए चाहते हैं और पूरी तरह से व्यवहार करते हैं पता है।

इसका परिणाम हो सकता है उपयोगी कुछ सेट करें दिशा निर्देशों तुम कैसे हो




- खाने के दौरान कुत्ते को टेबल के चारों ओर होने की अनुमति न दें। जब हम डाल रहे हों तब भी कुत्तों के मामले में अधिक जोरदार या "चिंतित"।

- जब हम खाते हैं, या छेड़छाड़ करते हैं या उसके साथ खेलते हैं तो ध्यान न दें।

- उसे "उसकी जगह" रखने की कोशिश करें, अपनी दृष्टि में अपना कंबल या गद्दे रखें लेकिन मेज से थोड़ा दूर, और परिवार खाने के दौरान शांत रहने की कोशिश करें। पहले वह वृद्धि होगी और अनिवार्य रूप से घूर रहा आना, हम आपको बता देंगे "नहीं" और उसके स्थान पर नेतृत्व करने के लिए लौटने के लिए, और अगर यह वहाँ रहता है, हम (caresses साथ, हमारे भोजन में कुछ भी दिए बिना) को बधाई देता हूं होगा और मेज पर वापस जाएँ।

- घर आने के ठीक बाद खाने या खाने के लिए मत जाओ, कभी-कभी भोजन मांगना हमारे कुत्ते के साथ मुठभेड़ के समय हमारा ध्यान पाने का एक व्यवहार है। थोड़ी देर के लिए उसके साथ खेलना और हमें खाने से पहले अपना समय समर्पित करना महत्वपूर्ण है।

एक कुत्ते की मेज पर भोजन के लिए भीख माँग के बाद, हमारे घुटनों या हमारे मेहमानों, छाल, कराहना या भोजन करने से नीचे ले जाने के लिए नहीं दैनिक में एक बड़ी असुविधा है चढ़ते जीवन यह भी भावनात्मक ही भलाई के लिए हानिकारक है कुत्ते का, क्योंकि यह उसके लिए चिंता और बेचैनी के क्षणों का प्रतिनिधित्व करता है।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता कभी-कभी खाना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता कभी-कभी खाना नहीं चाहता है
कुत्ते को खिलाने में विचारकुत्ते को खिलाने में विचार
क्योंकि मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी हैक्योंकि मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी है
एक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाएएक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाए
परिवार में कुत्ते का पदानुक्रमपरिवार में कुत्ते का पदानुक्रम
पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए। इसे करने में आसान है!पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए। इसे करने में आसान है!
एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`
एक कुत्ते को आदेश कैसे सिखाओएक कुत्ते को आदेश कैसे सिखाओ
मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी हैमेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी है
मेरी बिल्ली कम खाती है और भोजन लौटाती हैमेरी बिल्ली कम खाती है और भोजन लौटाती है
» » जब हम खाते हैं तो मेरा कुत्ता मुझे भोजन के लिए पूछता है
© 2022 TonMobis.com