चिहुआहुआ क्यों है?

चिहुआहुआ क्यों है? क्यों, वास्तव में! लोग चिहुआहुआ चुनने के सभी कारण हैं। मेरे अपने मामले में, मैं एक जर्मन बुलडॉग चाहता था, और मेरे पति ने मुझे चिहुआहुआ दिया! मैंने इस उपहार को कभी खेद नहीं किया है। अधिकांश लोगों को वास्तव में पता नहीं है कि वे किस दौड़ के लिए जा रहे थे, न ही क्यों। यह आमतौर पर परिस्थितियों का परिणाम होता है। शायद आपने पानी में चिहुआहुआ देखा है और, जब समय आता है और अवसर और झुकाव के अनुसार, यह तय करता है कि यह वह कुत्ता है जिसे आप चाहते हैं। और एक बार कुत्ता तुम्हारा है, यह पृथ्वी पर एकमात्र दौड़ है जो सही है।

चिहुआहुआ दुनिया की सबसे ऊंची दौड़ है। कोई अन्य कॉम्पैक्ट नहीं है, इसलिए encanvtadora या इतना स्मार्ट। यह उनकी टिप्पणियों और energГa में पारा की तरह है, और कुछ भी बहुत पसंद किया constanteВmente Corno प्यार करता था और उसकी propietario.В साथ हो रहे ChihuaВhua, लंबे कोट और शॉर्ट कोट के दो किस्में हैं नहीं है . उत्तरार्द्ध मूल मैक्सिकन चिहुआहुआ है और संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे लोकप्रिय है, हालांकि ग्रेट ब्रिटेन में लंबे कोट सबसे लोकप्रिय हैं। सामान्य देखभाल और सौंदर्य के संबंध में, कोई भी शायद दूसरे कुत्ते को संभालने में आसान न हो।

चिहुआहुआ एक उत्कृष्ट गार्ड कुत्ता है, क्योंकि इसमें सुनने की एक गहरी भावना है और एक उत्कृष्ट दृश्य है। दूसरी ओर, उसकी गंध किसी भी तरह से तीव्र नहीं है। वास्तव में, गंध की अपनी भावना exВtraordinariamente प्रतिरोधी पिल्ले अन्य बीमारियों के संपर्क में नहीं कर रहे हैं ताकि दुर्लभ है कि एक स्वादिष्ट हड्डी बहुत कुछ disВtancia.В चिहुआहुआ के Г © centГmetros के बगल में रखा पता लगाने के लिए कुछ ही सेकंड tardarВ कर सकते हो जाता है कि सामान्य कुत्ते। वे उल्लेखनीय रूप से लंबे समय तक जीवित हैं, और अक्सर 14 से 1 9 वर्ष की उम्र तक पहुंचते हैं।

एक चिहुआहुआ व्यक्तित्व को विकृत करता है, और यह बहुत कुछ देता है और बदले में कुछ इंतजार करता है। उनकी आजीविका और भक्ति असीमित है, और किसी भी तरह से कुत्ता भौंकने, चिड़चिड़ाहट या खराब नहीं होता है, जब तक कि उसका मालिक इसे खराब न कर लेता। यह भी लटकन नहीं है - यह अन्य जानवरों के साथ-साथ पैराकेट, बिल्लियों, खरगोशों और सभी आकारों के अन्य कुत्तों के साथ भी मिल जाएगा, जब तक कि इसके मालिक इसे अनुमति न दें।

चिहुआहुआस को चारों ओर दौड़ने की ज़रूरत नहीं है, और वे शायद अन्य सभी कुत्तों की तुलना में उनके आराम पसंद करते हैं। उन्हें लंबे समय तक अकेले रहने से नफरत है, और वे एक आरामदायक, शराबी बिस्तर से प्यार करते हैं, खासतौर पर मुलायम कंबल के साथ, जिससे वे डूब सकते हैं। वे स्क्रैपर्स या विनाशकारी नहीं हैं। वे गर्म होना पसंद करते हैं और एक बंद बॉक्स में यात्रा कर सकते हैं, जो अन्य कुत्ते बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसके अलावा, वे पूरी तरह से खुश हैं अगर वे गुप्त रूप से उन जगहों पर पेश किए जाते हैं जहां «कुत्तों की अनुमति नहीं है», एक स्कार्फ या किसी अन्य लेख के नीचे छिपी हुई है। यह cГіmo पता है जब चुप रहने की असाधारण है quedarГЎn, उनके dueГ जब तक एक गलमुच्छा ले जाए बिना ± ओएस estГЎ उन सब को अच्छी तरह से संकेत मिलता है और है कि छुपा से बाहर आ सकते एक esВtatua के रूप में के रूप में अब भी है।

चिहुआहुआस किसी भी अन्य कुत्ते की तुलना में मूड स्विंग्स को बेहतर तरीके से पकड़ सकता है, उनकी बड़ी संवेदनशीलता के कारण - आवाज़ का एक विकृत स्वर उन्हें बड़ी असुविधा में डुबकी दे सकता है। आकर्षक, नाज़ुक और प्यारा, लेकिन आश्चर्य की बात है कि चिहुआहुआ वास्तव में एक खेल कुत्ता है। वह जर्मन डोगे जैसे दौड़ को चुनौती देने में सक्षम है, और मानता है कि वह इसे दंड के साथ कर सकता है . आप 18-होल गोल्फ गेम में परिवार के साथ खेल के सभी क्षणों का आनंद ले सकते हैं। गहने, मिंक और लक्जरी वस्तुओं के बीच एक खराब कुत्ते के रूप में उनके पास बहुत संतुष्ट और खुश होने की सुविधा है, यदि वह उसका स्वामी पसंद करता है। लेकिन लब्बोलुआब यह वास्तव में एक स्नॉब नहीं है, और अनुपस्थित visonesВ और हमारे गहने में मौजूदा,, उसके मालिक को एक समान रूप से आकर्षक adorarГЎ कुत्ते serГЎ यदि ऐसा है तो sГіlo tambiГ © n adoring लिए विदेशी मुद्रा में।

एक चिहुआहुआ हमेशा पैरों के प्रेमियों का ध्यान बुलाता है, और यात्रियों द्वारा अक्सर प्रशंसा करने के लिए रोक दिया जाता है। एक प्रति अच्छी तरह से शिक्षित किया जाता है, उसके गर्व dueГ ± या estarГЎ animadaВmente शानदार pedigrГ दिखा inteВrГ © रों किसी के साथ अपने कुत्ते को चर्चा करने में खुशी seguraВmente। लोगों tГmidas और inВtrovertidas के लिए, एक ChihuahuaВ अन्य persoВnas साथ contacВtar rГЎpidamente की संभावना का प्रतिनिधित्व करता है, वहाँ है, खासकर यदि एक neВxo comГєn- नए दोस्त जल्द ही enВcanto कुत्ते से आकर्षित कर रहे हैं।




कुत्ते के व्यक्तित्व और आकर्षक शिष्टाचार का अध्ययन करना मजेदार है। यह देखना दिलचस्प है कि वह चीजों के बारे में सोचता है और पूछता है, जिसके लिए वह अपनी आंखों का उपयोग करता है, और उसकी आवाज, जो इतना आकर्षक नहीं है! मालिक चिहुआहुआ की पूंछ के व्यवहार, या जिस तरह से इसे स्थानांतरित करता है, जल्दी या धीरे-धीरे, यह सब या सिर्फ टिप का व्यवहार करेगा। प्रत्येक आंदोलन भावना को इंगित करता है, भले ही यह उदास, खुश, भयभीत, दुखी या खुश हो। यदि कान मनाए जाते हैं, तो वे अपनी संवेदना प्रकट करेंगे, भले ही वे स्वस्थ या बीमार, आक्रामक, आत्मसंतुष्ट या शर्मीली हों। विनोद का अवलोकन मालिक को संतुष्टि प्रदान कर सकता है और एक बड़ी पारस्परिक समझ में योगदान दे सकता है, क्योंकि समान गुणों वाले दो चीवुआहुआ नहीं हैं। वे किसी भी अन्य जाति की तुलना में शायद अधिक आसानी से बात कर सकते हैं, और अपनी शारीरिक भाषा की व्याख्या करने के लिए पर्याप्त है कि उनका मालिक सुनना चाहता है।

अपने मकान मालिक vacaВciones करने के लिए जा रहा है, तो यह fГЎcil जो कि उन्हें या acompaГ ± dueГ ± करने के लिए ए आर cuide- पता लगाना है या है, जबकि बड़ी नस्लों अपने tamaГ ± लिए incordio.В हैं या कर रहे हैं घरों और गज की दूरी पर pequeВГ ± के लिए excelenВtes ओएस, और एक अपार्टमेंट में उनके साथ व्यवस्था करना आसान है। सभी कुत्तों की तरह, वे बंधे चलना पसंद करते हैं। वे सबकुछ अनुकूलित करते हैं, और अपने मालिक के साथ चार या पांच किलोमीटर के साथ चलने के लिए तैयार हैं, और बालकनी, छत या छोटे बगीचे पर भी दौड़ने के लिए तैयार हैं। हालांकि, वे अकेले अकेले बंद नहीं होना पसंद करते हैं। उन्हें अपने मैक्सिकन अतीत को याद है, जब उनके पूर्वजों ने आलसी ढंग से अपने पसंदीदा कैक्टि के नीचे धूप डाला था। वे एक खेल के रूप में बिल्लियों का शिकार लेते हैं। EsteВ कुत्ते ज़ेवियर ्गट और aВ Jayne Mansfield के लिए कई प्रसिद्ध लोगों की corazonesВ, EtiopГa के इंपीरियल महारानी В हाले सेलासी से विजय प्राप्त की है।

एकमात्र घर जहां चिहुआहुआ होने की सलाह नहीं दी जाती है, वह है जिसमें बहुत छोटे बच्चे होते हैं। यह सभी छोटी नस्लों पर लागू होता है, जब तक कि बच्चों को नहीं देखा जाता है, इसलिए वे जानवर को नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं। यह आसानी से हो सकता है, अगर कोई छोटा बच्चा अस्वस्थ पिल्ला रखता है और उसे गिरने देता है या यदि उसे मारता है, तो यह अपूरणीय क्षति का कारण बन सकता है। जब तक चिहुआहुआ पिल्ला की देखभाल और देखभाल करने के लिए बच्चे तैयार नहीं होते हैं, तब तक उनकी खरीद में देरी करना बेहतर होता है। हालांकि, एक बार बच्चा समझता है कि नाज़ुक हैंडलिंग आवश्यक है, वे जल्द ही अविभाज्य साथी बन जाते हैं। चिहुआहुआ बुजुर्गों के लिए भी उत्कृष्ट कुत्ते हैं, खासतौर पर उन लोगों के लिए जो संधिशोथ या गठिया से पीड़ित हैं, उनकी हल्कीपन और हैंडलिंग की आसानी के कारण।

अस्थमा के cierВtos प्रकार के साथ कुत्तों के कुछ उत्साही, मानना ​​है कि वे सभी peВrros rgicos alГ © रहे हैं, और एक है करने की हिम्मत नहीं है, जब तक वे पता चलता है कि चिहुआहुआ, toВdas नस्लों के बीच, अपनी हालत में वृद्धि नहीं करता और pueВden यह है एक शुभंकर के रूप में

सदियों से, परिष्कृत लोगों के पास "खिलौना" या साथी कुत्ते थे, जिन्हें उन्होंने प्यार किया था और जिनके लिए उन्हें प्यार किया गया था। यह आधुनिक आधुनिक समय में इतना ही रहता है, जिसमें विशिष्ट व्यक्ति इस छोटे कुत्ते से प्यार करते हैं, जिसका चरित्र और भय इसके आकार को पार करता है।

यह आश्चर्य की बात है कि आप कितनी बार सुनते हैं कि कुछ लोग कहते हैं कि वे केवल बड़े कुत्तों की तरह हैं, और फिर चिहुआहुआ के मालिक होने पर अपने दिमाग को बदलते हैं। यह उन लोगों के लिए मान्य है जिनके पास सभी प्रकार की दौड़ होती है - जब वे चिहुआहुआ से जाते हैं, हमेशा के लिए होता है, क्योंकि यह सभी की सबसे प्यारी और आकर्षक दौड़ है, और मुझे पता है। यदि आपके पास चिहुआहुआ नहीं है, तो अब से अपनी जीवन शैली बदल दें।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने नए चिहुआहुआ के दस्तावेजअपने नए चिहुआहुआ के दस्तावेज
चिहुआहुआ कुत्ते के पेट में गेंदचिहुआहुआ कुत्ते के पेट में गेंद
उसकी बगल की त्वचा पर लाल स्थान के साथ कुत्ताउसकी बगल की त्वचा पर लाल स्थान के साथ कुत्ता
मेरा कुत्ता बहुत खांसी और कफ के साथ हैमेरा कुत्ता बहुत खांसी और कफ के साथ है
पतला पेट के साथ चिहुआहुआपतला पेट के साथ चिहुआहुआ
चिहुआहुआ कॉमगी 8 ग्राम प्रत्येक के 10 ग्रामचिहुआहुआ कॉमगी 8 ग्राम प्रत्येक के 10 ग्राम
चिहुआहुआ की आंखों के नीचे एक बैग हैचिहुआहुआ की आंखों के नीचे एक बैग है
चिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिसचिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिस
दुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्ल
चिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासाचिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासा
» » चिहुआहुआ क्यों है?
© 2022 TonMobis.com