आपके चिहुआहुआ का स्वास्थ्य

हम अपने पालतू जानवरों, उनके व्यवहार और उनकी आदतों को जानते हैं और इसलिए, हम जानते हैं कि कैसे हमारे चिहुआहुआ अस्पष्ट हैं। बीमारी के लक्षण बहुत स्पष्ट या बहुत सूक्ष्म हो सकते हैं। जैसा किसी भी मां की पुष्टि कर सकते, diagnГіstico और बीमारी के इलाज comГєn भावना की आवश्यकता है, और पता है cuГЎndo घर उपचार का उपयोग करना होगा और cuГЎndo बुला रहा है mГ © चिकित्सक या पशुचिकित्सा, मामले segГєn।

जैसा कि हम जानते हैं, आपका पशुचिकित्सक, आपके चिहुआहुआ का सबसे अच्छा दोस्त है, आपके बाद। पशुचिकित्सा की पसंद में मांग की जा रही है . कुत्तों वाले दोस्तों के साथ जांचें। अंतिम विकल्प बनाने से पहले एक से अधिक पशुचिकित्सा पर जाएं। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें। एक बुद्धिमान और चौकस व्यक्ति का चयन करें, जो चिहुआहुआ जानता है और उन्हें पसंद करता है।




स्वच्छता अच्छे स्वास्थ्य को प्रभावित करती है। शॉर्ट-लेपित और लंबे लेपित चिहुआहुआ दोनों को अपनी उपस्थिति को साफ और चमकदार रखने के लिए नियमित ब्रशिंग से लाभ होता है। ब्रशिंग परत के प्राकृतिक तेलों को उत्तेजित करता है और मृत बाल को भी हटा देता है।

चिहुआहुआ हर मौसम में बदल जाता है, जिसका मतलब है कि लंबे कोट में उनके उपनगर (आमतौर पर अदृश्य) को नई परत से निष्कासित कर दिया जाता है। मध्यम आकार के ब्रिस्टल और कुत्तों के लिए एक दस्ताने वाला ब्रश उसे तैयार करने के लिए आवश्यक है। कुछ शॉर्ट-फ्यूर्ड नमूने में थोड़ी-बहुत उप-परत होती है और पिघलने के मौसम के दौरान ब्रशिंग से लाभ होता है। चिहुआहुआ के कम आकार को देखते हुए, सौंदर्य कभी भी बहुत श्रमिक नहीं होता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने नए चिहुआहुआ के दस्तावेजअपने नए चिहुआहुआ के दस्तावेज
चिहुआहुआ कुत्ते के पेट में गेंदचिहुआहुआ कुत्ते के पेट में गेंद
उसकी बगल की त्वचा पर लाल स्थान के साथ कुत्ताउसकी बगल की त्वचा पर लाल स्थान के साथ कुत्ता
चिहुआहुआ की उत्पत्तिचिहुआहुआ की उत्पत्ति
चिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिसचिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिस
चिहुआहुआ कुत्ता माप कितना करता हैचिहुआहुआ कुत्ता माप कितना करता है
चिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासाचिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासा
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
चिहुआहुआ को कैसे प्रशिक्षित करेंचिहुआहुआ को कैसे प्रशिक्षित करें
चिहुआहुआ (छोटा लेकिन बुद्धिमान)चिहुआहुआ (छोटा लेकिन बुद्धिमान)
» » आपके चिहुआहुआ का स्वास्थ्य
© 2022 TonMobis.com