हम आपको यूट्यूब पर 4 सबसे शरारती बिल्लियों दिखाते हैं

हम आपको यूट्यूब पर 4 शरारती बिल्लियों दिखाते हैं
सीसी छवि: डैनियल सेबस्टियन कुएतो

मेरा जीवन बदल गया क्योंकि मैंने थोड़ा बिल्ली का बच्चा अपनाया था। मैं दो महीने से अधिक पुराना नहीं था और मैंने उसे अपने घर की खिड़की में रोना पाया। मैं इसकी मदद नहीं कर सका, इसलिए, 11 साल पहले, मैंने इसे दर्ज करने का फैसला किया और यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय रहा है . यह मुझे मनोरंजन करता है और अपने follies के साथ मजा करो, क्योंकि बिल्लियों आमतौर पर काफी पागल होते हैं और किसी को ऊपर उठाने में सक्षम होते हैं। इसके लिए, मैंने यूट्यूब पर 4 सबसे शरारती और मजेदार बिल्लियों को देखने का फैसला किया। जितना मैं करता हूं उतना आनंद लेने के लिए यहां वीडियो हैं।

बिल्ली जिद्दी : मुझे बहुत खर्च आया कि मेरी बिल्ली ने उन नियमों को सीखा जो मैंने उन पर लगाए थे। कुछ उसने सीखा, लेकिन दूसरों, वह अभी भी उन्हें समझ में नहीं आता है। यह बिल्ली का बच्चा है जो उसकी मालकिन को अनदेखा करता है। उनकी मां बिल्ली ने उन्हें एक गिलास फर्श पर फेंकने के लिए नहीं कहा, लेकिन वह इसे अनदेखा करने का फैसला करता है और देखता है कि वह क्या कर रहा है।

बिल्ली नर्तकी : बस इंसानों की तरह, बिल्लियों को भी अपने शरीर को स्थानांतरित करना अच्छा लगता है। वे अजीब आंदोलन करते हैं, इतना है कि वे नर्तकियों की तरह दिखते हैं। और मैं नृत्य कैसे प्यार करता हूँ , मुझे यह निविदा बिल्ली का बच्चा मिला जो संगीत की ताल के लिए बहुत अच्छी तरह से चलता है।

घुसपैठ बिल्ली : कुछ गलत करने या जहां आपको नहीं जाना चाहिए, पकड़ा नहीं गया है? खैर, इस बिल्ली को अपनी भूख को संतुष्ट करने के लिए भोजन की तलाश में फर्नीचर के टुकड़े के दराजों को स्थानांतरित करके खोजा जाता है . सबसे मजेदार बात वह चेहरा है जिसे वह इस अधिनियम में खोजा जाता है।




दर्पण के सामने बिल्ली : मुझे याद है जैसे आज यह था, वह समय जब मेरी बिल्ली ने दर्पण पर पहली बार देखा। उसका चेहरा संदेह परिलक्षित होता है, जैसे कि वह विश्वास नहीं करता था कि वह वह था जो प्रतिबिंबित कर रहा था। बिल्लियों अक्सर अजीब लगते हैं जब आप उनके सामने एक दर्पण डालते हैं, जैसे कि वे उनके पीछे क्या हो सकते हैं। आइए इस बिल्ली के बच्चे की प्रतिक्रिया को अपने जीवन में पहली बार दर्पण देखने के लिए देखें।

ये 4 बिल्लियों ने मेरा दिल चुरा लिया। वे दिखाते हैं कि कितनी मजाकिया और सक्रिय बिल्लियों हो सकते हैं। वे अकेले महसूस करने वाले या कंपनी की आवश्यकता वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक आदर्श कंपनी हैं। मैंने अपनी बिल्ली को अपनाया और यह मेरी सबसे अच्छी चीज थी जो कभी मेरे साथ हुई थी . वह मेरे साथ अपना समय साझा करता है, वह मुझे हंसता है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह मुझे अपने सभी बिल्ली जैसा प्यार देता है।

क्या आप चाहेंगे एक बिल्ली अपनाने अपने antics गवाह करने के लिए?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थीमेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थी
घर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना हैघर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना है
मेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें हैमेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें है
बिल्ली ने इन हफ्तों में अपना व्यवहार बदल दिया हैबिल्ली ने इन हफ्तों में अपना व्यवहार बदल दिया है
मेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता है
बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
मेरे बिल्ली के बच्चे के पेट पर पीले रंग की मोतीमेरे बिल्ली के बच्चे के पेट पर पीले रंग की मोती
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
» » हम आपको यूट्यूब पर 4 सबसे शरारती बिल्लियों दिखाते हैं
© 2022 TonMobis.com