एक वरिष्ठ बिल्ली को अपनाने के लिए 10 कारण क्यों हैं

एक वरिष्ठ बिल्ली को अपनाने के लिए 10 कारण क्यों हैं
सीसी छवि: अलेजैंड्रो फोर्रो कुर्वो

निस्संदेह बुढ़ापा एक crosscutting मुद्दा है, कुछ अजीब कारण के लिए मनुष्य पुराने या क्या हमें विश्वास है कि पुराना है को त्याग दिया, वहाँ एक गलत धारणा है कि वर्ष अच्छा नहीं है!। इस कारण से, क्या एक बुरा वाक्यांश है, यदि यह संभव है कि जानवरों से बड़े लोगों को त्याग दिया जाए? दुर्भाग्यवश आंकड़े इस आयु वर्ग से संबंधित बिल्लियों के लिए बहुत शुभ नहीं हैं, इसलिए वयस्कता में पहले से ही बिल्ली को अपनाने के बारे में सोचना एक अच्छा विचार है। मैं 10 कारणों का उल्लेख करूंगा जो आपको इस संभावना के बारे में सोचेंगे जो आपके लिए और बिल्ली के बच्चे के लिए लाभ पैदा करेगा जिनके पास घर नहीं है:

  1. वे पहले ही शिक्षित हैं: बेशक एक बिल्ली जिसने एक साहसी जीवन प्राप्त किया है, पहले से ही जीवन के नियमों या उनके पिछले घर में शिक्षित किया गया है। बिल्लियों बहुत बुद्धिमान और निर्दोष आदतें हैं, यह कुछ ऐसा नहीं है जिसे आप भूल जाते हैं, एक बार जब वे व्यवहार प्राप्त कर लेते हैं तो वे इसे खो देंगे नहीं और इससे आपका जीवन आसान हो जाएगा।
  2. वे शांत हैं: उनके पास पहले से ही उनके जीवन में पर्याप्त भावनाएं थीं, इसलिए, घर पर आराम करने और अपने गुरु के साथ कुर्सी का लाभ उठाने का समय है।
  3. वे साफ हैं: लगभग प्रकृति से, लेकिन वयस्क उम्र में वे अधिक होते हैं (जब तक उनके पास कुछ न हो स्वास्थ्य समस्या संबद्ध)।
  4. और छोड़ दिया गया है: छोटे बिल्ली के बच्चे की तुलना में अधिक त्याग वाली पुरानी बिल्लियों को ढूंढना अधिक संभव है, आपके पास से चुनने के लिए और अधिक होगा और आपको बिना शर्त शर्त मिलेगी।
  5. वे इस तरह हैं: वे पहले से ही उगाए गए हैं, कोई शारीरिक परिवर्तन या व्यवहार नहीं होगा, इसलिए, जो आप देखते हैं वह यह है कि ... आप समय से आश्चर्यचकित नहीं होंगे।
  6. वे कम शरारती हैं: हालांकि वे हैं चंचल प्रकृति से, बाद की उम्र में वे खुद को ईस्टर पेड़ पर फेंकने की संभावना कम करते हैं या सख्ती से काम करते हैं!
  7. पुराने होने का मतलब यह नहीं है कि यह समाप्त हो गया है: हमें उस अवधारणा को दिमाग से बाहर करना होगा। जबकि बिल्लियों की बीमारियां होंगी और आपकी देखभाल की आवश्यकता होगी, वहीं अन्य भी होंगे जो सही स्थिति में होंगे और आपके साथ कई सालों हो सकते हैं। उनका आनंद लेने का समय होगा!
  8. यह एक महान साथी होगा: निश्चित रूप से सबसे अधिक घर-निर्मित उस समय आवश्यक होगा जो आपके साथ होगा, झगड़े या रात के भागने के जोखिम के बिना। आप निश्चित रूप से इसका आनंद लेंगे।
  9. घर के बच्चों के साथ बेहतर रिश्ता होगा: मुझे लगता है कि बच्चों और बिल्ली के बच्चे के बीच एक निश्चित असंगतता है, वे अपने रास्ते में जंगली और खरोंच सबकुछ हैं और बच्चे हमेशा उनका पीछा करते हैं और परेशान करते हैं। दोनों तरफ कोई धैर्य नहीं है, इसलिए शायद अधिक वयस्क और शांत बिल्ली के करीब रहने का प्रयास करना बेहतर होगा जो उनके सामने ऐसे डर से प्रतिक्रिया नहीं करेगा।
  10. यह आपका आखिरी मौका हो सकता है: यह सबसे महत्वपूर्ण कारण हो सकता है। पुराने बिल्लियों गोद लेने केन्द्रों में जमा करने के लिए करते हैं, कारण वे मिल वहाँ कई हो सकता है लेकिन यह सच है कि ज्यादातर लोग छोटे छोटे बिल्ली के बच्चे लेने के लिए है, जो उत्पन्न करता है में इन स्थानों अकेले sientiéndose अपने दिन को पूरा पसंद करते हैं और त्याग दिया। आप उस कहानी को बदल सकते हैं और उन्हें अपने जीवन के आखिरी सालों में अपना दिल दे सकते हैं, बिना किसी संदेह के वे आपके अनुरूप होंगे।



मुझे लगता है कि उल्लिखित लोगों की तुलना में कई और कारण हो सकते हैं, अच्छी तरह से रखी बिल्ली अच्छी हालत में कई सालों तक रह सकती है। केवल निर्भर करता है हमें मनुष्यों पर "बूढ़े" के बारे में हमारी अवधारणाओं और परिभाषाओं बदलने के लिए, वे युवा एकल कि साथ और परित्याग से बचाया होने के लिए अपने जीवन के बाकी सराहना करते हैं और खुशी से उनके अंतिम वर्षों रहेंगे रूप में के रूप में बिना शर्त हो जाएगा, और आप एक निस्संदेह कंपनी प्राप्त करेंगे जो प्यार से आपको और कुछ नहीं पूछेगी प्यार.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डांगस बिल्ली अजीब और स्लॉबर बूट श्वास पैदा हुआडांगस बिल्ली अजीब और स्लॉबर बूट श्वास पैदा हुआ
बिल्ली की शिक्षाबिल्ली की शिक्षा
घर पर बिल्ली रखने के लाभघर पर बिल्ली रखने के लाभ
हम आपको यूट्यूब पर 4 सबसे शरारती बिल्लियों दिखाते हैंहम आपको यूट्यूब पर 4 सबसे शरारती बिल्लियों दिखाते हैं
एक पिल्ला बिल्ली को अपनाने के लाभएक पिल्ला बिल्ली को अपनाने के लाभ
एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभएक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभ
बिल्लियों की मानव आयु की गणना कैसे करें?बिल्लियों की मानव आयु की गणना कैसे करें?
बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?
एक बच्चा बिल्ली का बच्चा अपनाने के बाद मेरी बिल्ली कपड़े खाती हैएक बच्चा बिल्ली का बच्चा अपनाने के बाद मेरी बिल्ली कपड़े खाती है
बिल्लियों के प्रारंभिक नसबंदी के मिथक और सत्यबिल्लियों के प्रारंभिक नसबंदी के मिथक और सत्य
» » एक वरिष्ठ बिल्ली को अपनाने के लिए 10 कारण क्यों हैं
© 2022 TonMobis.com