यूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियों

[वीडियो] 10 सबसे मजेदार यूट्यूब बिल्लियों
सीसी छवि: पॉल लुईस

बिल्लियों नेटिजेंस के बीच एक प्रवृत्ति बन गए हैं, जो इन सुंदर बिल्लियों की विशेषता वाले सबसे मजेदार वीडियो देखकर अवकाश के अपने क्षण बिताते हैं। इसके अलावा, अध्ययनों के मुताबिक, इन जानवरों के प्रेमियों को सामाजिक नेटवर्क पर अपलोड करने वाले अभिलेखों की प्रशंसा करने में समय व्यतीत करना आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद हो सकता है, क्योंकि वे आपको अधिक ऊर्जा देते हैं और आशावाद बढ़ाते हैं।

नीचे आप कुछ सबसे मजेदार वीडियो देख सकते हैं जिन्हें विभिन्न परिस्थितियों में बिल्लियों को मिला है

1. एक बिल्ली जो अपने मालिक को देखकर खुश है: जैसे कि यह एक कुत्ता था, यह बिल्ली खुश है कि उसका मालिक घर पर आता है, इन जानवरों की उदासीनता को नष्ट कर देता है।

2. आश्चर्यचकित बिल्ली: इस पालतू जानवर को एक ठेठ जापानी खिलौना के साथ मजा आता है, जो यह नहीं जानता कि वह दिखाई देने वाले चरित्र के साथ क्या होता है।

3. बुरी बिल्ली: यद्यपि उसका मानव उसे चुनौती देता है, यह बिल्ली मेज पर सबकुछ फेंकता है, भले ही वस्तुएं टूट जाएंगी और जब तक वे इसे रिकॉर्ड नहीं कर रहे हों।

4. कुत्तों के खिलाफ बिल्लियों: इन प्रजातियों के बीच का रिश्ता थोड़ा तनाव हो सकता है, आमतौर पर यह भाग्य से निकलता है, लेकिन इस वीडियो में, यह आदमी का सबसे अच्छा दोस्त है जो डरता है।

5. नृत्य बिल्ली: टॉवर युवाओं के बीच एक फैशनेबल नृत्य है और ऐसा लगता है कि फेलिन के बीच भी, इस तरह की अपनी नर्तक का अनुकरण करता है।




6. सबसे कमजोर: कुछ कहते हैं कि बिल्लियों को निर्जलित करने के समय, वे कम सक्रिय हो जाते हैं, लेकिन यह बिल्ली का बच्चा पारित हो गया था।

7. बहुत सी लय वाली बिल्ली: इस छोटे से वीडियो में, एक बिल्ली का बच्चा कैमरे, नृत्यों पर ध्यान से दिखता है और फिर एक विशेष तरीके से बाहर चला जाता है।

8. खराब एथलीट: कूदने और दूसरी तरफ पहुंचने में सक्षम होने के बाद, यह खराब बिल्ली, थोड़ी अधिक वजन, दुर्घटना के लिए प्रसिद्ध हो गई।

9. दुर्व्यवहार बिल्ली: इस बिल्ली का बच्चा खुद को घर का मालिक मानता था और एक नए दोस्त के आगमन से पहले, उसने इस गरीब पिल्ला के बिस्तर को लेकर अपने क्षेत्र को पुनः प्राप्त करने से ज्यादा कुछ नहीं किया।

10. गंदे बिल्ली: यह ज्ञात है कि बिल्लियों को पानी बहुत पसंद नहीं है, लेकिन जब यह स्नान करना चाहते हैं तो यह बिल्ली मानव के रूप में दावा करती है।

ये यूट्यूब पर मजाकिया बिल्लियों के कई वीडियो हैं, यदि आप इनमें से किसी भी जानवर के साथ रहते हैं, तो आपको इसे एक ही स्थिति में मिला है, लेकिन क्योंकि आपके पास पास कैमरा नहीं है, इसलिए आप उन्हें रिकॉर्ड करने का मौका चूक गए हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?
एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
गर्मियों में बिल्लियों के 7 मजेदार उपहारगर्मियों में बिल्लियों के 7 मजेदार उपहार
फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस या बिल्लीफेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस या बिल्ली
शीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियोशीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियो
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
बिल्लियों के प्रति अनियंत्रित प्यार का गीत (वीडियो)बिल्लियों के प्रति अनियंत्रित प्यार का गीत (वीडियो)
पूल में मजाकिया बिल्लियों के 3 वीडियोपूल में मजाकिया बिल्लियों के 3 वीडियो
बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!
हम आपको यूट्यूब पर 4 सबसे शरारती बिल्लियों दिखाते हैंहम आपको यूट्यूब पर 4 सबसे शरारती बिल्लियों दिखाते हैं
» » यूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियों
© 2022 TonMobis.com