क्या कुत्ता बिल्ली खाना खा सकता है?

क्या कुत्ता बिल्ली खाना खा सकता है?

एक सवाल यह है कि जिनके पास एक कॉन और बिल्ली होती है, वे आम तौर पर करते हैं, क्या कोई बिल्ली का सिर खा सकता है?

कई घरों में मनुष्य के इन दो मित्र सह-अस्तित्व में थे, जो दशकों से खुद के बीच दुश्मन थे। कॉन और बिल्ली बहुत अच्छी तरह से दे सकते हैं, सच यह है कि हमारा कुत्ता आपके दोस्त का खाना खाना चाहेगा। लेकिन यह हमारा होगा वफादार दोस्त बिल्ली खाना खा सकते हैं ? हम इस लेख में इस प्रश्न का उत्तर कैसे देंगे।

  • सभी कुत्ते बिल्ली खाना खा सकते हैं या नहीं खा सकते हैं?

एनओएनएन का जवाब, नॉन के साथ आप बिल्ली के गुर्दे खा सकते हैं . लेकिन बिल्ली के भोजन के लिए शंकु इतने आकर्षित क्यों हैं? खैर, बिल्ली के भोजन में कॉन कृंतक की तुलना में अधिक प्रोटीन होता है और यह कुत्तों की गंध को उत्तेजित करता है। बिल्ली के भोजन में बी विटामिन और एमिनो एसिड भी होते हैं जैसे टॉरिन, जो कुत्ते की खाद्य चाय। बिल्लियों के लिए एक बिल्ली बिल्लियों की विशिष्ट पोषण संबंधी आवश्यकताओं के अनुसार है ताकि वे कुत्तों के लिए उपयुक्त हों। यदि आपका मित्र एक बार फेलिनोइन का खाना खाने के लिए बुरी है, लेकिन यदि यह स्थिर हो जाता है तो यह परिणाम कुत्ते के सौहार्द के लिए परिणाम देता है।

यह बिल्ली पर निर्भर करता है कि बिल्ली के भोजन को अपने कुत्ते के दोस्त की पहुंच से बाहर रखने के लिए, बिल्ली के कूदने के लाभ के साथ, बस एक मोबाइल के शीर्ष पर भोजन की प्लेट छोड़ दें जो जानता है कि आपका कुत्ता पहुंच के भीतर है ।

सभी कुत्ते बिल्ली खाना खा सकते हैं या नहीं खा सकते हैं?
  • प्रभाव

    consequésustancias एक कुत्ता लगातार खाने बिल्लियों के रायोन sógraves, हमारे चार पैरों वाला दोस्त को सबसे prováctico मैं मोटापे से ग्रस्त हो जाता है, क्योंकि दोनों sates का भोजन तो मंदिर gatosón अधिक खाने के लिए। मोटापा अन्य doenños को जन्म दे सकता, porém रायोन के इस आदान-प्रदान उच्च वसा contém बिल्ली का खाना की वजह से पाचन समस्याओं के कारण और अधिक proteíen की वजह से गुर्दे doenños, कर सकते हैं जो कॉन सॉन के शरीर होगा खत्म हो जाओ।

    प्रभाव
  • इलाज

    अगर आपका कुत्ता कस्टम है बिल्ली खाना खाओ और दस्त, उल्टी, भूख की कमी और अचानक पतलीपन जैसे लक्षण पेश करना शुरू कर देना चाहिए तुरंत अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।

    यदि जानवर बने रहना चाहता है, तो पिल्ला को अपने आदर्श वजन पर वापस लेने के लिए एक पार्ट्रिज खरीदना आवश्यक होगा, अगर पशु पाचन या गुर्दे की समस्याओं के लक्षण प्रस्तुत करता है, तो उपचार लंबे और कभी-कभी tempering होते हैं।




    आप जानते हैं कि पशु चिकित्सकों के लिए सभी यात्रा महंगी हैं, उपचारों के बारे में भी बात नहीं की जाती है, न ही यह हमारे भाई के बारे में बात कर रहे हैं जो बीमार होने पर आरामदायक हैं। इससे बचने के लिए सबसे अच्छी बात है कुत्ते बिल्ली की रीढ़ की हड्डी खाते हैं.

    इलाज
  • और बिल्ली कुत्ते के भोजन खा सकती है?

    दूसरी तरफ, बिल्ली जीव में विभिन्न प्रकार के जानवरों का भोजन भी खा सकती है। आम तौर पर बिल्लियों को कॉन के भोजन को पसंद नहीं है क्योंकि बिल्ली के भोजन में अधिक गहन स्वाद और गंध होती है, लेकिन यदि आपके पास एक गमी बिल्ली की आंख है।

    हम इस तरह से जाने जा रहे हैं, हर कोई अपना खाना खाता है और हर कोई खुश है। अपने बिल्ली के खाने के गोल्सोसन के लिए कॉन के खाने को खाने के लिए, कुत्ते को केवल घर पर ही खाना चाहिए, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका कुत्ता सब कुछ खाता है और बिल्ली मित्र के लिए रायन का हिस्सा छोड़ देता है। यदि कुत्ता सबकुछ खाने के लिए, रायन की प्लेट हटा दें और बाद में दोबारा दें। यह पालतू जानवरों के लिए सुरक्षित है और आपके लिए, आपको चिंतित होने की आवश्यकता है।

    और बिल्ली कुत्ते के भोजन खा सकती है?
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्या कुत्ता बिल्ली खाना खा सकता है? हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली एक सप्ताह के लिए दिन में एक बार उल्टी हो रही है और दुखी हैमेरी बिल्ली एक सप्ताह के लिए दिन में एक बार उल्टी हो रही है और दुखी है
    मेरी बिल्ली खाना चाहता है लेकिन नहीं कर सकतामेरी बिल्ली खाना चाहता है लेकिन नहीं कर सकता
    मेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती हैमेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती है
    ल्यूकेमिया के साथ सियाम्स बिल्ली खाना नहीं चाहता हैल्यूकेमिया के साथ सियाम्स बिल्ली खाना नहीं चाहता है
    क्या एक कुत्ता और बिल्ली एक ही खा सकता है?क्या एक कुत्ता और बिल्ली एक ही खा सकता है?
    बिल्ली खाना नहीं चाहता है और क्षीण हो गया हैबिल्ली खाना नहीं चाहता है और क्षीण हो गया है
    क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?
    क्या भोजन मेरी बिल्लियों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है?क्या भोजन मेरी बिल्लियों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है?
    Paloma comiгі बिल्ली खानाPaloma comiгі बिल्ली खाना
    बिल्ली वजन कम कर दिया है क्योंकि वह खाना नहीं चाहता हैबिल्ली वजन कम कर दिया है क्योंकि वह खाना नहीं चाहता है
    » » क्या कुत्ता बिल्ली खाना खा सकता है?
    © 2022 TonMobis.com