क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?




क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?
ऐसे कई कारक हैं जो बिल्लियों की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को निर्धारित करते हैं, जैसे उम्र या स्वास्थ्य की स्थिति, कई अन्य लोगों के बीच। आज हम एक कारक पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं: गतिविधि के उच्च स्तर और उनकी विशेष ऊर्जा आवश्यकताओं।

आपकी बिल्ली की भोजन आपके पास गतिविधि के स्तर पर निर्भर करती है। तो अगर यह एक सक्रिय बिल्ली है, यानी आम तौर पर बाहर अक्सर चलने या कठिन खेलते हैं, या अगर यह स्वास्थ्य लाभ, कम वजन या बिल्ली चरण स्तनपान के एक राज्य में एक बिल्ली है, उच्च ऊर्जा जरूरतें होती हैं और यह महत्वपूर्ण है जो एक पोषण प्राप्त करता है जिसमें संकेतों को पूरा करने के लिए संकेतित पोषक तत्व होते हैं।

ऐसी सक्रिय बिल्लियों के मामले में, यह महत्वपूर्ण है कि उनका आहार मुख्य रूप से अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को उत्तेजित करने, ऊर्जा के उच्च स्तर प्रदान करने और कार्डियक संरक्षण प्रदान करने के लिए ज़िम्मेदार है।

पोषण संकेत दिया गया है: अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए जरूरी अमीनो एसिड का पर्याप्त संयोजन आवश्यक है जिसमें एंटीऑक्सीडेंट, खनिजों और विटामिन हैं जो बिल्लियों की सुरक्षा बढ़ाते हैं, संक्रमण को रोकते हैं और रोगों के विकास को रोकते हैं।

उच्च प्रदर्शन के साथ उच्च पौष्टिक मूल्य और ऊर्जा का एक गठन, ऊर्जा के उच्च स्तर प्रदान करेगा।

हृदय संरक्षण के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आपके आहार में टॉरिन, एक एमिनो एसिड शामिल है जो कार्डियोमायोपैथीज के विकास को रोकने से दिल की मांसपेशियों को मजबूत करने में मदद करता है।

हमारा वी 46 विशेष रूप से बिल्लियों के लिए तैयार किया गया उत्पाद है जो बहुत चलना या खेलना पसंद करते हैं और जिनके कारण विभिन्न कारणों से उच्च ऊर्जा आवश्यकताएं होती हैं। इसकी संरचना में अमीनो एसिड, एंटीऑक्सीडेंट, खनिज और विटामिन शामिल हैं जो इस प्रकार की बिल्लियों के भौतिक स्थिति और स्वास्थ्य की उचित देखभाल करने के लिए आवश्यक हैं।

आपकी बिल्ली बहुत बाहर जाती है? आप इसे कैसे खिलाते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटी नस्लों के पिल्लेछोटी नस्लों के पिल्ले
मेरे वयस्क कुत्ते का खानामेरे वयस्क कुत्ते का खाना
पुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँपुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँ
आकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतेंआकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतें
बिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजनबिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजन
क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?
एक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजनएक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजन
बिल्लियों: पर्याप्त पोषणबिल्लियों: पर्याप्त पोषण
सैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहारसैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहार
कास्टेड बिल्लियोंकास्टेड बिल्लियों
» » क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?
© 2022 TonMobis.com