प्रोफाइल: बर्मा बिल्ली

प्रोफाइल: बर्मी बिल्ली
सीसी छवि: Barnaby_S

शायद आपने कभी इन बिल्ली के बच्चे को देखा है, यदि हां, तो आपको मिनट में प्यार होना चाहिए, क्योंकि ये फेलिन एक-दूसरे से प्यार करते हैं। यह बिल्ली के बारे में है बर्मी। यह एक प्रकार की घरेलू बिल्ली है जो से आता है बर्मा और वे भी बहुत आम हैं थाईलैंड . इस नस्ल को 50 के दशक में संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप में मान्यता मिली थी। उनकी उपस्थिति मांसपेशियों और कॉम्पैक्ट है, उनकी आंखें बहुत अभिव्यक्तिपूर्ण हैं और इसमें एक छोटा और बहुत उज्ज्वल कोट है। यह नस्ल विभिन्न रंगों, जैसे सोना, भूरा, नीला, चॉकलेट, लिलाक, लाल और क्रीम में पाया जा सकता है।

उसकी स्रोत यह बहुत विवादास्पद है, लेकिन सबसे स्वीकार्य, एक अमेरिकी सैन्य मनोचिकित्सक की बात करता है जिसने उसे बर्मा से सैन फ्रांसिस्को में ले लिया 1930 और इस नस्ल की शुद्धता प्राप्त करने तक, क्रॉस बनाने का प्रयोग करना शुरू किया - इसलिए इसे एकमात्र बिल्ली माना जाता है "प्रयोगशाला में बना" हम दो प्रकार पा सकते हैं, "Americano" जो अधिक मजबूत है, और "अंग्रेजी" जिसका शरीर अधिक शैलीबद्ध है और उसका चेहरा थोड़ा त्रिकोणीय है।

वह बेहद मिलनसार बिल्ली होने के लिए खड़ा है, बहुत regalón, जिसके लिए वह घृणा करता है कि वे उसे लंबे समय तक अकेला छोड़ देते हैं। वे बेचैन हैं और बच्चों और अन्य जानवरों के साथ खेलना पसंद करते हैं।




इन बिल्ली के बच्चे को वही चाहिए ध्यान किसी भी पालतू जानवर की तुलना में और इसकी सिफारिश की जाती है इसे ब्रश करें सप्ताह में एक बार, अपने कोट को रेशमी और चमकदार रखने के लिए।

बर्मी खाने के लिए बहुत अच्छे हैं, क्योंकि वे मध्यम आकार के हैं और अपने निरंतर खेलों के साथ कई कैलोरी खर्च करते हैं।

बिना किसी संदेह के, इन बिल्लियों को पालतू जानवरों के रूप में अत्यधिक अनुशंसा की जाती है, क्योंकि वे मीठे और स्नेही होते हैं। यदि आप एक होने की हिम्मत करते हैं, तो आप एक प्रशंसक बनने जा रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली burmг © s marrgіnबिल्ली burmг © s marrgіn
बिल्ली siamг © टिप्स चॉकलेट ब्रिंडलबिल्ली siamг © टिप्स चॉकलेट ब्रिंडल
बिल्ली सिंगापुरबिल्ली सिंगापुर
ब्लू रजत abyssinian बिल्लीब्लू रजत abyssinian बिल्ली
अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली कैलिसीअमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली कैलिसी
ब्राउन टिफ़नी बिल्लीब्राउन टिफ़नी बिल्ली
अमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्ली
हिमालयी बिल्लीहिमालयी बिल्ली
जापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचाजापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचा
बर्मी बिल्लीबर्मी बिल्ली
» » प्रोफाइल: बर्मा बिल्ली
© 2022 TonMobis.com