प्रोफाइल: स्नोशो

प्रोफाइल: Snowshoe
सीसी छवि: माइकल फ्रैंक फ्रांज

यदि आपने कभी बिल्ली को इतना सुंदर देखा है कि यह हाथ से चित्रित दिखता है, तो शायद आप एक की उपस्थिति में हैं "Snowshoe"। यह नस्ल बिल्लियों के बीच क्रॉस का परिणाम है स्याम देश की भाषा और ब्रिटिश शॉर्टएयर या अमेरिकन शॉर्टएयर . फिलाडेल्फिया में, 60 के दशक के दौरान, सियामीज़ ब्रीडर, डोरोथी हिंड्स-डाउघर्टी द्वारा विकसित किए गए थे। उन्होंने 1 99 3 में इंटरनेशनल कैट एसोसिएशन (टीआईसीए) द्वारा अपनी मान्यता प्राप्त की।

बिना किसी संदेह के, इन बिल्ली के बच्चे के सबसे खूबसूरत उनके रंगीन हैं . इसमें सियामीज़ के समान रंग पैटर्न है, लेकिन यह विशिष्ट है क्योंकि, जैसा कि इसका नाम कहता है, इसमें कुछ सुंदर है सफेद जूते . उनका कोट, छोटा और मुलायम, वर्षों के साथ गहरा हो जाता है, जो उसकी नीली आंखों को और भी अधिक हाइलाइट करता है। भेद के स्पर्श के रूप में, चेहरे पर एक उल्टा वी भी है।

Snowshoe , वे एक हैं मध्यम दौड़ , 5 किलो वजन (पुरुषों के मामले में)। वे बेचैन, बुद्धिमान और जीवंत हैं। इसके अलावा, बहुत अपने परिवारों के साथ स्नेही, अजनबियों और अन्य पालतू जानवरों के साथ मिलनसार।




यह नस्ल प्रकृति से घरेलू है , ताकि इसका प्राकृतिक वातावरण आपके घर के अंदर और परिवार के साथ हो, इसलिए यदि आप इसे लंबे समय तक छोड़ने जा रहे हैं तो यह आदर्श बिल्ली नहीं है, क्योंकि यह अपने मालिकों की कंपनी पर बहुत निर्भर है।

दूसरी ओर, उनकी बुद्धि और सभ्यता के लिए धन्यवाद, वे आसानी से सीखते हैं और बहुत अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेते हैं। वे बहुत लंबे समय तक रहते हैं और कर सकते हैं 18 साल तक जीते हैं - इसलिए किसी भी पालतू जानवर की मूल देखभाल और आपके पशुचिकित्सा की आवधिक यात्रा के साथ, आपके पास कई सालों तक एक प्यारा साथी होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली कैलिसीअमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली कैलिसी
ब्राउन हवाना बिल्लीब्राउन हवाना बिल्ली
अमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्ली
बिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँबिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँ
नीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्लीनीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
बिल्ली मेन कोल नीली क्रीम और सफेदबिल्ली मेन कोल नीली क्रीम और सफेद
शॉर्टएयर शॉर्टएयर ब्रिटिश बिल्लीशॉर्टएयर शॉर्टएयर ब्रिटिश बिल्ली
दो-स्वर नीले और सफेद ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीदो-स्वर नीले और सफेद ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
बिल्ली कैफ © © habanaबिल्ली कैफ © © habana
» » प्रोफाइल: स्नोशो
© 2022 TonMobis.com