कुत्ते और एक बिल्ली होने से मैंने 5 सबक सीखा

कुत्ते और एक बिल्ली होने से मैंने 5 सबक सीखा
के माध्यम से छवि: यूट्यूब

मुझे कबूल करना होगा कि मेरे परिवार में हम सभी बिल्ली प्रेमियों हैं। चूंकि मुझे याद है कि मेरे पास बिल्लियों हैं: दोनों अपने और अपनाए गए (आम तौर पर पड़ोसी बिल्लियों मेरे बिस्तर में सोते हुए और मेरे अन्य पालतू जानवरों की प्लेट पर खा रहे थे)।

बिल्लियों के लिए इस सहानुभूति के अलावा, आम तौर पर मैं जानवरों के प्रति काफी संवेदनशील हूं (इंसानों से अधिकतर, अधिकतर समय) ... ठीक है, मुद्दा यह है कि एक दिन, बावजूद मेरे सभी पूर्वाग्रह , मैंने एक पिल्ला को अपनाने का फैसला किया। मुझसे मत पूछो क्यों, लेकिन `घर की जरूरत` की आपकी आंखें मेरे दिल को नरम कर दीं।

क्या पूर्वाग्रह? वे लोग जो हमें सिखाते हैं: जहां कुत्तों और बिल्लियों हैं मौत दुश्मन , दो अपरिवर्तनीय पक्ष जो विपरीत ध्रुव हैं और जहां होंगे बिल्ली प्रेमियों और कुत्ते के प्रेमियों वे राष्ट्र हैं जो विभिन्न भाषाओं बोलते हैं।

और अच्छी तरह से ... गोद लेने का दिन आया , काटा (बिल्ली) अब तक शासन करता है और प्रकाश को छूने वाली हर चीज का उत्तराधिकारी, मैक्स (दुनिया में सबसे बेकार पिल्ला) के साथ अपने क्षेत्र को साझा करना चाहिए। सबसे पहले काटा इसे नहीं देख सका, यह उनके बालों के अस्तित्व को लाने के लिए एक मामला था जहां बिल्ली के पंजे आए थे, ताकि वह स्वचालित रूप से जीत सके एक युद्ध निशान . हम एक लंबे समय सोचा था कि गोद लेने के लिए यह देने के लिए है क्योंकि हम डरते थे कि कुछ बिंदु पर इन चेतावनियों और अधिक गंभीर कुछ भी हो, लेकिन अच्छी बात यह है कि यह नहीं था, मैं वास्तव में नहीं जानता कि जब मैक्स परिचारिका का विश्वास अर्जित किया है और एक दिन हम उन्हें एक ही पकवान से खाते हैं (हाँ, स्वाद कुत्ते के भोजन से प्यार करता है)। वहाँ से, मैक्स हमेशा के रूप में ही सम्मान के साथ, कभी कभी आता है Cata से ठंड खर्च करने के लिए या आप अपने अनियंत्रित पूंछ के साथ खेलने के लिए और मज़ा के कुछ मिनट प्रदान करता है।

मैं आपको संक्षेप में बताना चाहता हूं कि मैंने इस अनुभव से क्या सीखा है, ताकि आप खुद को ऐसे विचारों से निर्देशित न करें जो वास्तविकता से दूर हैं:

1. पहले, वे कुछ दूरी ले लेंगे।

आपको समझना होगा कि वे दो पूर्ण अजनबी हैं और दोनों, अपनी प्रकृति से, आमतौर पर उत्सुक और सावधान (अजीब संयोजन) होते हैं।




2. ... लेकिन जल्द ही वे एक दूसरे के बारे में उत्सुक होना शुरू कर देंगे।

3. ... और वे थोड़ा डर के साथ दूरी कम कर देंगे।

4. आपके गेम आपके लिए हिंसक लग सकते हैं, लेकिन यह आत्मविश्वास हासिल करने का आपका तरीका है।

5. और अंत में आप महसूस करेंगे कि कोई बेहतर दोस्त नहीं हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली और मेरे साथी साथ नहीं मिलता हैमेरी बिल्ली और मेरे साथी साथ नहीं मिलता है
बिल्ली गर्दन-mandible में गांठ हैबिल्ली गर्दन-mandible में गांठ है
एक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियोंएक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियों
मनुष्यों के डर से बिल्लीमनुष्यों के डर से बिल्ली
मेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैंमेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैं
निर्भर बिल्ली मूत्रमार्ग और बहुत कुछ magoesatesनिर्भर बिल्ली मूत्रमार्ग और बहुत कुछ magoesates
किसी बिल्ली के गर्भनाल को किस पल में काटा जाना चाहिए?किसी बिल्ली के गर्भनाल को किस पल में काटा जाना चाहिए?
नए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलननए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलन
आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
उसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्लीउसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्ली
» » कुत्ते और एक बिल्ली होने से मैंने 5 सबक सीखा
© 2022 TonMobis.com