अपनी बिल्ली को खिलाने के तरीके को कैसे बदलें

अपनी बिल्ली को खिलाने के तरीके को कैसे बदलें

आपको इसकी श्रृंखला के लिए अपनी बिल्ली के प्रकार या ब्रांड को बदलना पड़ सकता है, या तो क्योंकि यह अब वयस्क होने के लिए पिल्ला नहीं है या क्योंकि यह saú की समस्या है। वैसे भी, मुझे पता होना चाहिएअपनी बिल्ली की छड़ी कैसे बदलेंऔर, उस समय मदद करने के लिए, animal.site2.xyz कुछ युक्तियां देने जा रहा है।

कुछ समस्याओं से बचने के लिए अपने पशुओं के सम्मान के लिए एक नया खाना देने के लिए थोड़ा सा बदलना महत्वपूर्ण है, जिसमें से वह पीड़ित हो सकता है, दस्त, उल्टी, कब्ज, अतिरिक्त गैस या पेट दर्द जैसे धीरे-धीरे अनुकूलन होता है। इस कारण से, अपनी बिल्ली के कारण को बदलने के लिए कुछ तकनीकों का पालन करना आवश्यक है, उनमें से,जहर का थोड़ा सा मिलाएं पुराना नए के साथ जब वे शुष्क प्रकार के होते हैं।

  • डालने के पहले दिनों में सबसे अच्छा पुरानी जड़ और नए से कम मैंने कहा कि सात दिनों के अंत में, बीच में, उसके पास केवल कंटेनर में नई जड़ है। इसलिए, निम्नलिखित नियमों का पालन करना संभव है: पहले दो दिनों में, पुरानी जड़ का 75% और नए के 25% मिश्रण को अगले तीन दिनों में प्रत्येक रूट के 50% के संयोजन के साथ संयोजन में रखें अनुकूलन के सात, नए 75% और 25% पुराने को पूरा करने के लिए शेष दो दिन। यदि बिल्ली के लिए नया पिल्ले चुनते समय आपको कोई समस्या है, तो हमने आपके लिए तैयार की गई युक्तियों को देखें, जो कि सर्वश्रेष्ठ बिल्ली स्क्रैच है।

  • आपकी बिल्ली को तब तक प्रकट हो सकता है जब यह अचानक बदल जाएगा, क्योंकि राशि में और प्रकार के रूप में एक संशोधित हो सकता हैआंत में रहते बैक्टीरियाअपने जानवर का और वह भोजन की पाचन में मदद करता है। ये परिवर्तन काम करने के लिए बैक्टेरिया की क्षमता में भी हस्तक्षेप कर सकते हैं, वर्णित लक्षण पैदा कर सकते हैं, जो केवल तथाकथित आंतों के नियंत्रण से परिणामस्वरूप होते हैं।

  • के दौरानअनुकूलन चरणहालांकि, किसी भी लक्षण जैसे उल्टी, ढीले मल या यहां तक ​​कि कब्ज, और रायन मुन की लय को कम करने और सात दिनों से अधिक समय के लिए अनुकूलन समय का विस्तार करने का कारण। यदि लक्षण बनी रहती हैं, तो कुछ बिल्लियों को कुछ जड़ों के लिए एलर्जी होने के बाद, रूट को बदलना आवश्यक हो सकता है। आप पशु चिकित्सक के साथ चैट कर सकते हैं ताकि एक ± ओ स्थितियों का मूल्यांकन किया जा सके।




  • एलिया एम, जब यह अपनी उम्र या यहां तक ​​कि भोजन का स्वाद, लेकिन ब्रांड की वजह से, फेलीन में बदल गया, तो अनुकूलन समस्याओं का जोखिम नाबालिगों का है। यह याद रखना उचित है कि इसमें भी बदलाव आया हैपिल्ला वयस्क जा रहा हैवह जो एक साल पुराना होता है, बाद में, जब वह नौ साल का होता है, तो बीच में, उसे खाना पड़ेगाRañón बुजुर्ग.

  • एक से दूसरे में संक्रमण करते समय, पढ़ेंउत्पाद पैकेजिंगयह पहचानने के लिए कि बिल्ली की उम्र और वजन के अनुसार भोजन की मात्रा क्या होनी चाहिए। भोजन को नियमित करने और यहां तक ​​कि उसकी बिल्ली की दैनिक देखभाल को सुविधाजनक बनाने के लिए, हमेशा एक ही समय में, अपने अनुमानित जानवर को दिन में दो या तीन बार खिलाना भी महत्वपूर्ण है। आखिरकार, यह याद रखने योग्य है कि यदि कम से कम उच्च पोषण की गुणवत्ता और सामान्य रूप से राइनर का आदान-प्रदान नाबालिगों के पोरोन खाते हैं।

  • और यदि आपने देखा है कि आपकी बिल्ली ने सामान्य से कम खाया है, तो इस आलेख में हमारे लिए आपके सुझावों को देखना बंद करें: मेरी बिल्ली को इसकी जड़ें कैसे खाएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपनी बिल्ली के आहार को कैसे बदलें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कदम से कुत्ते के भोजन कदम बदलेंकदम से कुत्ते के भोजन कदम बदलें
    कुछ हफ्तों की बिल्ली को हरा नहीं हैकुछ हफ्तों की बिल्ली को हरा नहीं है
    अतिसार, उल्टी और भूख से बहुत पुरानी बिल्लीअतिसार, उल्टी और भूख से बहुत पुरानी बिल्ली
    बिल्ली नहीं खाती है और मल में खून होता हैबिल्ली नहीं खाती है और मल में खून होता है
    बिल्ली रक्त से दस्त को हरा देती हैबिल्ली रक्त से दस्त को हरा देती है
    दो दिनों के लिए बिल्ली का आंत्र आंदोलन नहीं हुआ हैदो दिनों के लिए बिल्ली का आंत्र आंदोलन नहीं हुआ है
    बिल्ली को 5 दिनों में तीन ऑपरेशन भुगतना पड़ता है और अब उसके लिए चलना मुश्किल हैबिल्ली को 5 दिनों में तीन ऑपरेशन भुगतना पड़ता है और अब उसके लिए चलना मुश्किल है
    मेरी बिल्ली खाना चाहता है लेकिन नहीं कर सकतामेरी बिल्ली खाना चाहता है लेकिन नहीं कर सकता
    बिल्ली ने रोका और थोड़ा कदम बढ़ा दिया हैबिल्ली ने रोका और थोड़ा कदम बढ़ा दिया है
    पुरानी बिल्ली खाना नहीं लेना चाहती है और दस्त होता हैपुरानी बिल्ली खाना नहीं लेना चाहती है और दस्त होता है
    » » अपनी बिल्ली को खिलाने के तरीके को कैसे बदलें
    © 2022 TonMobis.com