अगर मेरी बिल्ली नहीं खाना चाहती तो क्या करें

अगर मेरी बिल्ली नहीं खाना चाहती तो क्या करें

के प्राकृतिक indepéncia बिल्लियों यह उन्हें व्यावहारिक रूप से आत्मनिर्भर जानवरों में बदल देता है, और आम तौर पर वे आम तौर पर अपने भोजन को राशन करते हैं। हालांकि, हर कोई इस कौशल को नहीं सीखता है और हमें पर्याप्त मात्रा में भोजन प्रदान करना होगा। यदि आप अपनी बिल्ली को देखते हैं सामान्य से कम खाते हैं या उसने खाना बंद कर दिया, उसके साथ कुछ हुआ जो इस नए व्यवहार का कारण बन गया। सिय्योन जानता है अगर आपकी बिल्ली खाना चाहती है तो क्या करें animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें।

आपकी बिल्ली में भूख की कमी के कारण होने वाले कारणों में से एक हो सकता है खाना . क्या आपने हाल ही में अपनी बिजली की आपूर्ति बदल दी है? यदि ऐसा है, तो शायद वह इस नए भोजन का स्वाद पसंद करता है और यही कारण है कि उसने इसे अस्वीकार कर दिया। यद्यपि वह हाल ही में बदल गया है, वह हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए यहां आने के लिए तैयार है कि वह इस कारण पर है।

  • यदि आपकी बिल्ली हमेशा सामान्य रूप से खाती है, तो vocón ने alimentañón बदल दिया है और अचानक खाना बंद कर दिया है, सबसे acoonseláctico है कि उसे एक पशुचिकित्सा के पास ले जाओ इसकी जांच करने के लिए। भूख की कमी एक लक्षण हो सकती है कि आप कुछ बीमारियों से ग्रस्त हैं जैसे कि ल्यूकेमिया, परजीवी, और पेट की गेंदों जैसे अधिक सामान्य रोग।

  • यदि आप उसे पशुचिकित्सा में ले गए और उसकी बिल्ली सौहार्दपूर्ण है, तो कोशिश करें सूखे भोजन को उपयुक्त के साथ मिलाएं इसे एक अधिक आकर्षक स्पर्श देने के लिए और मैंने उसे आकर्षित किया। आमतौर पर विफल होने वाली एक और चाल स्वाद बढ़ाने के लिए आपकी बिल्ली के लिए उपयुक्त भोजन, पोषक तत्व और प्रोटीन की विकिरण है। अगर यह जाता है अपना खाना बदलो क्योंकि वह चक्कर आती है या उसे पसंद है, याद रखें कि मुझे दोनों भोजनों को मिश्रण करना चाहिए और थोड़ा सा छोटा होना चाहिए, पुराने को छोड़कर केवल एक नया छोड़ दें।

  • सब से ऊपर, अपनी बिल्ली को अपना खाना दें यह भूख की कमी का कारण हो सकता है। पेरोस्टेन के अनुबंध के लिए फेलिन, एक बेहतर तालु और सोचते हैं कि उन्होंने खाने से रोक दिया है, उन्होंने कुछ खाना खा लिया है जो उन्हें पिछले भोजन से ज्यादा पसंद करते हैं।




  • एक और कारक जो आपकी बिल्ली की भूख को प्रभावित कर सकता है वह यह है कि उसने एक राज्य में प्रवेश किया है तनाव या चिंता . बहुत ही शांत फेलिन जिनके लिए इस चरित्र को अपनाने वाली जगह की आवश्यकता होती है और जहां आप आराम कर सकते हैं। समस्या की उत्पत्ति की पहचान करें और शांत को रोकने के लिए माध्यम को संशोधित करने का प्रयास करें, साथ ही एक स्पैनियर्ड को खिलाना जिसमें वह अकेला है, अन्य जानवरों से दूर, यदि उसके पास है। यदि आपके पास अधिक बिल्लियों या कुत्तों हैं, तो यह भोजन के समय सहित समेकन उत्पन्न कर सकता है।

  • सुनिश्चित करें कि आपके पास है अन्य लक्षण भूख की कमी के लिए एम के एलिया, जैसे श्लेष्म, फाड़ना, सूजन गम, मतली, उल्टी, दस्त, इत्यादि। यदि आपके पास उनमें से कोई भी है, तो आपकी बिल्ली में संयुग्मशोथ, मुंह में संक्रमण, परजीवी, rhinotracheitis, गुर्दे की कमी या बिल्लियों में सबसे आम लक्षण हो सकता है। इसलिए, आपको तुरंत पशु चिकित्सक के पास जाना चाहिए और सबसे उचित उपचार शुरू करना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरी बिल्ली नहीं खाना चाहती तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली नहीं खाती और बहुत सोती हैबिल्ली नहीं खाती और बहुत सोती है
    मेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती हैमेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती है
    मेरी बिल्ली खाना नहीं चाहती क्योंकि वह चोट लगी हैमेरी बिल्ली खाना नहीं चाहती क्योंकि वह चोट लगी है
    दो दिनों के लिए मेरी बिल्ली नहीं खाते हैंदो दिनों के लिए मेरी बिल्ली नहीं खाते हैं
    मेरी बिल्ली आज सुबह से नहीं खाना चाहती हैमेरी बिल्ली आज सुबह से नहीं खाना चाहती है
    मेरी बिल्ली खाना नहीं चाहती, मुझे लगता है, मैं क्या कर सकता हूं?मेरी बिल्ली खाना नहीं चाहती, मुझे लगता है, मैं क्या कर सकता हूं?
    बालों के बिना बिल्ली दर्द के बिना सूजनबालों के बिना बिल्ली दर्द के बिना सूजन
    पुरानी बिल्ली खाना नहीं लेना चाहती है और दस्त होता हैपुरानी बिल्ली खाना नहीं लेना चाहती है और दस्त होता है
    Paloma comiгі बिल्ली खानाPaloma comiгі बिल्ली खाना
    बिल्ली वजन कम कर दिया है क्योंकि वह खाना नहीं चाहता हैबिल्ली वजन कम कर दिया है क्योंकि वह खाना नहीं चाहता है
    » » अगर मेरी बिल्ली नहीं खाना चाहती तो क्या करें
    © 2022 TonMobis.com