मेरी बिल्ली क्यों नहीं खाती है

मेरी बिल्ली क्यों नहीं खाती है

अगर आपकी बिल्ली खाने बंद कर दिया क्या हो रहा है यह देखने के लिए ध्यान दें। कुछ बिल्लियों बिना किसी समस्या के अपने पूरे जीवन खाते हैं और दूसरों को भोजन के साथ और अधिक विशेष होते हैं। वास्तव में चिंताजनक क्या है कि उसकी बिल्ली का बच्चा वह खाने में कोई रूचि नहीं दिखाता है क्योंकि यह उस समय है जब आपकी सैप प्रभावित हो सकती है। अपने जानवर पर विचार करें और soluño खोजने की कोशिश करें ताकि आपकी भूख वापस आ सके- इसे हासिल करने के लिए, animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं क्योंकि आपकी बिल्ली खाना चाहता है।

सबसे पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपकी बिल्ली वह बीमार है . जब एक जानवर अच्छी तरह से होता है, तो खाने के रोकने के लिए संभावित परिणामों में से एक है, इसलिए, जांच करें कि बिल्ली के खाने में एक अच्छी स्थिति है।

उन्होंने बिना किसी समस्या, भूख की कमी और स्पष्ट संकेत दिया है कि कुछ ठीक है, खासकर यदि वह अधिक वजन वाला है। यदि जानवर ने हाल ही में वजन कम किया है, तो दस्त या यहां तक ​​कि उल्टी हो गई है, यह समय है लेव अल पशु चिकित्सक . पशु चिकित्सक की अपनी यात्रा के बाद, निदान और इलाज के लिए, आपकी बिल्ली को अपनी सामान्य भूख ठीक करनी चाहिए। सिय्योन जानता है कि आपके सॉड के साथ कुछ गलत है या नहीं, हमारे लेख में यह जानना है कि मेरी बिल्ली बीमार है या नहीं, हम कुछ सुझाव देते हैं ताकि आप खोज सकें।

  • अगर आपके पालतू जानवर की समस्या है, तो उसे अपनी बिल्ली खाने की संभावना का मूल्यांकन करना होगा कुछ बुरी आदत हासिल करें - वांछित routineson ट्रिगर कर सकते हैं कि कुछ सीमा शुल्क से सावधान रहें। उदाहरण के लिए, यदि आप आम तौर पर प्रीमियम को अपने बिल्ली के खाने के लिए अतिरिक्त लाभ देते हैं, तो आपके सामान्य बैरल की तुलना में बहुत गर्म, यह उसके कारण हो सकता है अपने डायरी भोजन खाने से रोको क्योंकि वह अन्य स्वादिष्ट भोजन की प्रतीक्षा कर रहा है। बिल्ली को कई पुरस्कार देने के लिए अपने परिवार के साथ एक समझौते में प्रवेश करें जो उसकी सही खाने की आदतों को खराब कर सकता है।

    पशु को एक संतुलित तरीके से और आनुपातिक मात्रा में प्रति दिन इसे सडैक्टिक और इसके आदर्श वजन पर रखना चाहिए। हमारे लेख में, मेरी बिल्ली कितनी खाना खाएगी? हम उसकी उम्र के अनुसार सही विवरण के साथ उसे समझाते हैं।

  • कल्पना करने से बुरा व्यवहार में सबसे अच्छा पैरान बदल जाता है और आपकी बिल्ली खाने से रोकती है और वह अतिरिक्त भोजन और व्यवहार देना बंद करो - एक फेड एनोल प्रोग्रामेड डायरी तक सीमित क्या है। यह अनुशंसा की जाती है कि आप दिन में कई बार अपनी प्लेट पर थोड़ी मात्रा में भोजन करें, ताकि जब चाहें आप खाएंगे, और कम खुराक आमतौर पर बहुत आकर्षक होती है।

    रूट को उसी horáríos में रखें और देखें कि यह खाता है या नहीं। यदि उस पल में आप चाहते हैं, तो बाद में प्रयास करें - यदि आप अभी भी खाना नहीं चाहते हैं और आपको saú की समस्या है, या sediabéticoy अपने उचित वजन में है, तो एक दिन प्रतीक्षा करें और भूख दिखाई देनी चाहिए। इस तरह, यह आपकी भूख को उत्तेजित करेगा और थोड़ी अवधि के बाद आपको यह सीखना चाहिए कि आपने इसे खरोंच किया है और जिस भोजन के साथ आप हर दिन गिनने में सक्षम होंगे।

  • अगर आपकी बिल्ली खा रही है ऐसा हो सकता है कि आप खराब स्थिति में भोजन की पेशकश कर रहे हैं या समाप्त हो चुके हैं। यह आपकी बिल्ली के लिए भुखमरी रोकने या खाने वाले भोजन को खाने के लिए एक आम कारण है। सुनिश्चित करें कि भोजन आपकी बिल्ली की जरूरतों के लिए अच्छा, सुसंगत, पौष्टिक और पूर्ण है।




    बिल्लियों वे alimentañón में cambianños बहुत अच्छी तरह से स्वीकार नहीं करते हैं यही कारण है कि किसी भी आवश्यक संशोधन धीरे-धीरे होना चाहिए, क्योंकि ये संशोधन जानवर की पाचन तंत्र के कामकाज को बदल सकते हैं। यदि आप अपनी किडनी को उच्च गुणवत्ता के लिए बदलना चाहते हैं, तो धीरे-धीरे फिया, जो वर्तमान भोजन और खुराक से मिश्रित है, केवल नए भोजन से बना है। स्वाद उत्परिवर्तन कई बार आपकी बिल्ली को भूख हासिल करने के लिए ट्रिगर हो सकता है।

  • यदि आपकी बिल्ली में शुष्क जड़ों को खाने की मजबूत इच्छा है, तो आप और अधिक खा सकते हैं भोजन औसत गुणवत्ता . उदाहरण के लिए, आप रूट में थोड़ा टिन खाना जोड़ सकते हैं, सामान्य भोजन में यह नया स्वाद आपकी बिल्ली के लिए बहुत आकर्षक हो सकता है।

    जड़ के साथ एक कर मिश्रण अपने भोजन दिनचर्या के लिए एक विशेष स्पर्श देगा। अपने भोजन को और अधिक आकर्षक बनाने का एक और तरीका माइक्रोवेव में कुछ सेकंड के लिए इसे बेनकाब करना है। केटोन जो ठंडे भोजन से प्यार करते हैं - वास्तव में, आप गर्म करना चाहते हैं, आप फ्रिज के बाहर कर सकते हैं।

  • यह हो सकता है कि आपकी बिल्ली जो खाना चाहती है क्योंकि यह निश्चित रूप से नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रही है दोपहर के भोजन पर व्यवहार . ऐसा हो सकता है कि जब वह कुछ भी खाए, तो उसे अतिरिक्त सहवास का गुच्छा प्राप्त हो रहा है, और इस तरह आदत चल रही है।

    के लिए एक और सिफारिश आपकी बिल्ली अपनी सामान्य भूख वापस लेती है वह किसी भी तरह के व्याकुलता से दूर अकेले खाने के लिए एक शांत जगह में चलेगा। एलिया एम जो राइसोसोलो के अपने कटोरे को संक्षिप्त क्षण छोड़ देना चाहिए और फिर सेवानिवृत्त होना चाहिए, और इसलिए कुछ समय पर खाना सीखना चाहिए।

    हमारी आखिरी सलाह यह है कि धैर्य रखें और आपके अनुमानित पशु की भोजन की नियमितता का नियंत्रण। किसी भी मौलिकता या अंतर्निहित सॉड समस्या से अवगत रहें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली क्यों नहीं खाती है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    बिना स्थानांतरित और खाने के इच्छुक बिल्लीबिना स्थानांतरित और खाने के इच्छुक बिल्ली
    मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
    मेरी बिल्ली बहुत खाती है, बहुत सारे पानी पीती है और बहुत पतली होती हैमेरी बिल्ली बहुत खाती है, बहुत सारे पानी पीती है और बहुत पतली होती है
    पुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चापुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा
    बिल्ली में कैंसर के लक्षण क्या हैंबिल्ली में कैंसर के लक्षण क्या हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहीं
    बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचेंबिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें
    » » मेरी बिल्ली क्यों नहीं खाती है
    © 2022 TonMobis.com