मेरे तोते के मल क्या होना चाहिए?

मैंने दो पैराकेट्स को अपनाया जो उन्हें अकेले छोड़ दिए गए थे, इससे पहले कि उन्हें किसी अन्य व्यक्ति की देखभाल की गई, लेकिन वे बहुत ही कम समय पहले मेरे हाथों में चले गए। वे अपने पंखों के ऊपर अपने चोंच और पीले पंखों के नीचे नारंगी पंखों के साथ हरे हैं। पंख अभी भी अपने पंखों के नीचे आ रहे हैं और वे उड़ नहीं सकते हैं, मुझे नहीं पता कि वे कितने साल के हैं, लेकिन मैंने उन्हें लगभग 3 महीने रखे।

जब कुचल conocГ परिपक्व plГЎtano साथ तंग आ गया और दूध के साथ मिश्रित, उनके मल कठिन थे और एक परिभाषित तरीके के साथ, प्रक्षालित। , उन्हें दलिया खिलाने कुछ कम समस्या खाने में PensГ ©, dГЎndosela केवल dГa ले, लेकिन उनके मल, जलीय हरे और छोटी-मोटी बातें ± एक pequeГ के रूप में सफेद के साथ मिश्रित होने के लिए शुरू कर दिया।




मैं उसके व्यवहार ही रहता है लगता है, लेकिन वास्तव में ऐसा करने के लिए sГ © नहीं और कारण है कि मैं परामर्श, मैं अगर मैं dГЎndole दलिया रखने या वापस देने के लिए plГЎtano दूध के साथ कुचल और पता करने की जरूरत है, तो अपने मल के साथ समस्याओं, देखते हैं अगर मैं उन्हें दवाई देने या अगर मैं बदलना चाहिए इसके alimentaciГіn, और कितनी बार मुझे क्या करना चाहिए यह क्योंकि जो व्यक्ति मुझे दिया ने कहा कि वह दो बार dГa किया था, मैं आपकी सलाह आगे, धन्यवाद उम्मीद है।

पशु का प्रकार:

  • एवेन्यू

आयु:

  • 3 महीने

मैरी जोसेफ जिम © nez

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तोता उरोरा नहीं खाता हैतोता उरोरा नहीं खाता है
कछुए के पेट में एक उछाल हैकछुए के पेट में एक उछाल है
तोते अपने पंख क्यों निकालते हैं?तोते अपने पंख क्यों निकालते हैं?
तोते की चपेट में आने के कारणों में से एक ध्यान की कमीतोते की चपेट में आने के कारणों में से एक ध्यान की कमी
चूहे मूत्र के संपर्क में Cockatielचूहे मूत्र के संपर्क में Cockatiel
मेरा पेपिल्लरो पैराकेट पंख खो रहा हैमेरा पेपिल्लरो पैराकेट पंख खो रहा है
तोतों में असामान्य बीमारियांतोतों में असामान्य बीमारियां
त्वचा और पंखों में तोते के रोगत्वचा और पंखों में तोते के रोग
तोते का सामाजिक प्रबंधनतोते का सामाजिक प्रबंधन
बौने नस्ल तोता जो क्षीण पंखों और छिपे हुए सिर के साथ क्षीण हो जाती हैबौने नस्ल तोता जो क्षीण पंखों और छिपे हुए सिर के साथ क्षीण हो जाती है
» » मेरे तोते के मल क्या होना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com