मेरी बिल्ली पशु चिकित्सक के पास जाना नहीं चाहता है

मेरी बिल्ली पशु चिकित्सक के पास जाना नहीं चाहता है

एक घबराहट, उत्तेजित और यहां तक ​​कि आक्रामक बिल्ली के साथ पशु चिकित्सक के पास जाना एक समस्या है कि दुनिया भर के मालिकों में आम है। हालांकि यह हमेशा इसी कारण से नहीं होता है, वास्तविकता यह है कि विभिन्न मामलों के लिए परिषद बहुमुखी हैं।

अपने आराम क्षेत्र से एक बिल्ली को निकालना ऐसा कुछ है जो अधिकांश बिल्लियों को पसंद नहीं करते हैं, लेकिन हमें स्थिति की बेहतर स्वीकृति प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए।

यदि आप ExpertoAnimal की युक्तियों को जानना चाहते हैं तो इस लेख को पढ़ने के बारे में जानें मेरी बिल्ली यह जानने के लिए पशु चिकित्सक नहीं जाना चाहती कि आपको क्या करना चाहिए और एक बार प्राप्त करें और सभी के लिए अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक को घटना के बिना ले जाएं।

आप भी रुचि ले सकते हैं: अगर मेरा सांप नहीं खाता तो मुझे क्या करना चाहिए?

बिल्ली की धारणा में सुधार करें

ऐसा लगता है कि जिस क्षण आप बिल्ली वाहक लेते हैं वह पहले से ही आपके इरादों को जानता है, कुछ सच है: बिल्लियों को पहले से ही रहने वाली स्थितियों को समझते हैं और याद करते हैं, खासकर यदि वे आपकी पसंद के अनुसार नहीं हैं.

हकीकत यह है कि घटना के बिना पशु चिकित्सक को अपनी बिल्ली लेने के लिए हमें इसे छोटे से यात्रा करने के लिए उपयोग करना चाहिए और उन लोगों से मिलना चाहिए जो उसे छूते हैं और उनका निरीक्षण करते हैं।

यदि अब तक स्थिति से परिचित होने की कोशिश करने के लिए यह संभव नहीं है, तो यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:




यदि आप परेशान हो जाते हैं तो बिल्ली को तुरंत ध्यान में रखे जाने पर आपको प्राकृतिक होना चाहिए और पूरे प्रक्रिया में एक शांत रवैया बनाए रखना चाहिए। तो यह भी महत्वपूर्ण है कि आप हर समय शांति सुनिश्चित करने के लिए अपना समय लें।

अंत में हम आपको सलाह देते हैं कि भले ही आप बहुत परेशान हों, इसे बलपूर्वक लेने की कोशिश न करें, इससे स्थिति की आपकी धारणा बहुत खराब हो जाएगी।

बिल्ली की धारणा में सुधार करें

अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास लेने के लिए कदम

यदि आप अपनी बिल्ली के साथ vetrerinario जाना चाहते हैं, तो नीचे ExpertoAnimal द्वारा दी गई सलाह का पालन करें।

  1. शुरू करने के लिए हमें चाहिए वाहक में हमारी बिल्ली प्राप्त करें तो यह आरामदायक, आरामदायक और भूख बनाने के लिए बुनियादी होगा। इसलिए यह जरूरी है कि हम पशु चिकित्सक (उदाहरण के लिए) के अंदर उपहार छोड़ने पर जाने से पहले घर दिनों के बीच में खुला छोड़ दें: इस में और हर दिन बाहर जाना होगा और सकारात्मक संबंधित हैं। भोजन का उपयोग करने के अलावा हम आपकी पसंद के एक कंबल या वस्तुओं को शामिल कर सकते हैं ताकि आप वाहक को पसंद करना शुरू कर दें या कम से कम यह इतना बुरा प्रतीत नहीं होता है।
  2. एक बार बिल्ली और वाहक के बीच संबंध सुधारने के बाद, हमें पशुचिकित्सा की यात्रा के लिए तैयार रहना चाहिए और जब बिल्ली अंदर है तो हम उसे एक इलाज देंगे और हम इसे बंद कर देंगे। चुपचाप मेयो को अनदेखा करें और जब वह शांत और शांतिपूर्ण हो तो उसे पुरस्कृत करें।
  3. यात्रा के दौरान शांतिपूर्वक ड्राइव करने के लिए सलाह दी जाती है और यह कि बिल्ली स्थिति को तनावपूर्ण नहीं समझती है, हम इसे बेहतर स्वीकृति को बढ़ावा देने के लिए थोड़ा सा कवर कर सकते हैं।
  4. पशु चिकित्सक में हम आपको अधिक व्यवहार करेंगे और बिल्ली के साथ स्नेही होने की कोशिश करेंगे, यदि आप घर की देखभाल करने के लिए होम्योपैथिक उत्पाद हैं और दौरे की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए विशेषज्ञ से परामर्श कर सकते हैं।

अंत में, टिप्पणी करें कि यदि यात्रा बहुत लंबी है, तो अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा करने के लिए सिफारिशें करें।

अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास लेने के लिए कदम

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली पशु चिकित्सक के पास जाना नहीं चाहता है , हम आपको हमारे व्यवहार समस्या अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?
बिल्ली मुंह से उत्तेजित सांस लेती हैबिल्ली मुंह से उत्तेजित सांस लेती है
मैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली जहर है या रेबीज है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली जहर है या रेबीज है या नहीं
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
मेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती हैमेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती है
एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही हैमेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही है
मेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया हैमेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया है
उसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्लीउसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्ली
» » मेरी बिल्ली पशु चिकित्सक के पास जाना नहीं चाहता है
© 2022 TonMobis.com