बेल्जियम शेफर्ड मालिंस की देखभाल

बेल्जियम शेफर्ड मालिंस की देखभाल

बेल्जियम शेफर्ड मालिन्स इसके लिए दोनों एक शानदार पालतू जानवर है निस्संदेह बुद्धि उसके लिए के रूप में सुंदर तस्वीर (मेरे स्वाद के लिए, दुनिया के सबसे खूबसूरत कुत्तों में से एक)। बेल्जियम शेफर्ड मालिंनो में बेल्जियम शेफर्ड की अन्य तीन किस्मों के साथ चरित्र की कई समानताएं हैं: लाकेनोइन्स, टर्वेरेन और ग्रोनेंडाइल। हालांकि, यह अपनी सामान्य उपस्थिति और इसके फर में पूरी तरह से अलग है।

यह दिखाया गया है कि आनुवंशिक रूप से उनके बीच मतभेद नगण्य हैं - इतना है कि किसी भी प्रकार के बेल्जियम चरवाहे के कूड़े से, पिल्ले अपने माता-पिता से काफी अलग हो सकते हैं।

यदि आप विशेषज्ञ एंटिमल पढ़ना जारी रखते हैं तो हम विशेष स्वभाव और सबसे उपयुक्त लोगों को इंगित करेंगे बेल्जियम चरवाहे मालिंस की देखभाल.

आप में रुचि भी हो सकती है: बेल्जियम शेफर्ड मालिंस को खिलााना
सूची

पशु चिकित्सा नियंत्रण

यह जरूरी है कि पशुचिकित्सक अपने नए गोद लेने वाले कुत्ते की यात्रा करते हैं . टीकाकरण कैलेंडर, चिप, और गहराई से समीक्षा बिल्कुल जरूरी है।

पशुचिकित्सा आपके आहार के साथ पालन करने के लिए पैटर्न भी स्थापित करेगा और आपके बेल्जियम मालिन्स चरवाहे को विटामिन की खुराक के प्रशासन की संभावना भी देगा। यह एक बहुत कुत्ता वाला कुत्ता है और कभी-कभी अतिरिक्त अभ्यास से पीड़ित होता है।

पशु चिकित्सा नियंत्रण

अभ्यास का महत्व

वह आपका बेल्जियम चरवाहा मालिंस अभ्यास करो, यह मौलिक है . लेकिन एक उथले व्यायाम नहीं, काफी विपरीत - इसका प्रयोग किया जाना चाहिए जैसे कि यह ओलंपियाड के लिए तैयार हो। इसके अलावा सवारी बहुत महत्वपूर्ण होगी: आपको 2 से 3 दैनिक सवारी के बीच कम से कम 9 0 मिनट वितरित करने की आवश्यकता है।

बेल्जियम शेफर्ड मालिंस एक एथलेटिक कुत्ता है, प्रकृति का उदारता है। इसलिए, मुझे लगता है कि आप पहले से ही इस पर संदेह कर रहे थे ..., एक फ्लैट अपने असाधारण शारीरिक विशेषताओं के कुत्ते के लिए सबसे अच्छा आवास नहीं है।

एक वर्ष में रहने वाला एक खेत या एक मनोरंजक घर कुत्ते को इस तरह सक्षम करने के लिए आदर्श स्थान हैं। अपने वयस्क कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए ExpertoAnimal व्यायाम में खोजें और फिट होने के लिए पहले से ही शुरू करें।

अभ्यास का महत्व

सेवा कुत्ता

बेल्जियम शेफर्ड मालिन्स एक लैपडॉग नहीं है - यह एक सेवा कुत्ता है जिसे वर्षों से इस तरह इस्तेमाल किया गया है। मेरा मतलब है, यह कुत्ते की नस्ल है सटीक, यह आपको उपयुक्त बनाता है, आपको चाहिए , एक नौकरी, समारोह या मिशन को पूरा करने के लिए। इस तरह वह घर के अंदर उत्तेजित और उपयोगी महसूस करता है। खुफिया खेलों का प्रस्ताव देना एक बहुत ही संकेतित विकल्प है।

यह कार्रवाई का कुत्ता है, न केवल भौतिक, बल्कि बौद्धिक भी। उन्हें सीखने, प्रशिक्षित करने और व्यायाम करने की आवश्यकता है: चपलता का अभ्यास करने से, चराई के लिए truffles की तलाश में।

सेवा कुत्ता

उचित प्रशिक्षण का महत्व

बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो के बेल्जियम शेफर्ड की अन्य किस्मों के अपने congeners के संबंध में एक अंतर है पिल्ला मानसिकता वयस्कता में अच्छी तरह से।




यह असामान्य अपरिपक्व / किशोरावस्था का व्यवहार तीन साल तक चलता रहता है, और जिसके अनुसार नमूने पांच साल तक जारी रहते हैं। इस कारण से, बेल्जियम मालिंस चरवाहा पेशेवर प्रशिक्षण की आवश्यकता है। आपको उन लोगों की जरूरत है जो जानते हैं कि मामला क्या है, दौड़ को जानें, और अंग्रेजी बोलें और कीबोर्ड पर लिखें, कुत्ते को सब कुछ सिखाएं।

इस कुत्ते को सही तरीके से प्रशिक्षण के बिना रखना बहुत खतरनाक है। यदि एक विशिष्ट कार्य को इंगित नहीं किया जाता है, न ही ठीक से जारी किया जाता है, तो कुत्ता खुद को विशेषता दे सकता है खेलने के लिए एक नौकरी : उदाहरण के लिए, घर को बचाओ।

यह समस्या यह है कि अगर ऐसा होता है, कुत्ते कठोरता से दिखा देंगे संपत्ति में प्रवेश करने से किसी भी घुसपैठियों का शुभारंभ करेंगे, चाहे वह एक चोर है, जैसे कि एक बच्चे को बाड़ को खोए हुए गेंद को पुनः प्राप्त करने को पार करती है। अच्छा देयता बीमा बहुत सुविधाजनक है।

इन समस्याओं से बचने के लिए, खासतौर से उन लोगों से संबंधित, सामाजिककरण की प्रक्रिया के माध्यम से और बाद में बुनियादी आज्ञाकारिता में उन्हें पिल्ला से शिक्षित करना बहुत महत्वपूर्ण होगा। हमारे साथ अच्छा महसूस करने के अलावा आपको अपने मानसिक विकास में मदद मिलेगी।

खिला

बेल्जियम मालिंस चरवाहों की भोजन होना चाहिए बहुत प्रोटीन , अच्छी समझ में जो एक सख्त शारीरिक गतिविधि का उपयोग करने की मौलिक आवश्यकता को पूरा करता है।

कुत्ते को चलने का एक अच्छा तरीका अगर किसी भी कारण से, अच्छे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए आवश्यक अभ्यास नहीं कर सकता है, तो साइकिल से सवारी करेंगे (मुझे लगता है कि यह समझा जाता है कि साइकिल पर सवारी करने वाले कौन होंगे, न कि कुत्ता)। इस तरह आप अपने बेल्जियम चरवाहे मालिंस को आपके साथ (एक पट्टा पर) जॉग करने और इसे सुविधाजनक तरीके से व्यायाम करने के लिए मजबूर करेंगे। आप उसे एक खुश कुत्ता बना देंगे।

जाहिर है, प्रत्येक उम्र या परिस्थिति में कुत्ते के आप उपयुक्त भोजन के प्रकार का चयन करेंगे: पिल्ला, वयस्क, दादा या गेल्डिंग। आपको रोजाना नवीनीकृत पानी की अच्छी मात्रा की आवश्यकता होती है।

खिला

मंत्र की देखभाल

बेल्जियम शेफर्ड मालिंनो के बाल इतने कम हैं कि ए के साथ साप्ताहिक ब्रशिंग आपके पास पर्याप्त बदलाव होगा, जो बदलाव की अवधि के दौरान हर दिन किया जाएगा।

समय-समय पर आपको नमकीन समाधान या गर्म कैमोमाइल के जलसेक, कपास या बाँझ के धुंध के साथ अपने कान और ब्रश या स्नैक्स एंटीसायरो के साथ अपने दांतों के साथ अपनी आंखें साफ करनी चाहिए।

जब आप स्नान करते हैं (हर महीने या दो बार), गुणवत्ता शैंपू का उपयोग करें। गर्मी की अवधि के दौरान मत भूलना परजीवी के खिलाफ इसकी रक्षा करें ठीक से और अपने epidermis की जांच करें।

मंत्र की देखभाल

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बेल्जियम शेफर्ड मालिंस की देखभाल , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड बेसिक देखभाल डालें और हम आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिना किसी कारण के बेल्जियम चरवाहा थक गया हैबिना किसी कारण के बेल्जियम चरवाहा थक गया है
बेल्जियम चरवाहा पिल्ला अपनी छाती को छूते समय रोता हैबेल्जियम चरवाहा पिल्ला अपनी छाती को छूते समय रोता है
चूहों के लिए बेल्जियम चरवाहा जहर जहरचूहों के लिए बेल्जियम चरवाहा जहर जहर
बेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नामबेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नाम
बेल्जियम शेफर्ड लाकेनोइसबेल्जियम शेफर्ड लाकेनोइस
बेल्जियम चरवाहा tervuerense की नस्लबेल्जियम चरवाहा tervuerense की नस्ल
बेल्जियम चरवाहा मालिंसबेल्जियम चरवाहा मालिंस
मेरे बेल्जियम मालिन्स चरवाहा में कभी-कभी बहुत दस्त होता हैमेरे बेल्जियम मालिन्स चरवाहा में कभी-कभी बहुत दस्त होता है
बेल्जियम शेफर्ड पिल्ला में डायरिया फिगेटिडा हैबेल्जियम शेफर्ड पिल्ला में डायरिया फिगेटिडा है
मेरे बेल्जियम चरवाहे के मल ठोस नहीं हैंमेरे बेल्जियम चरवाहे के मल ठोस नहीं हैं
» » बेल्जियम शेफर्ड मालिंस की देखभाल
© 2022 TonMobis.com