मुझे एक खोया पालतू पाया, मुझे क्या करना चाहिए?

खोया पालतू
खोया पालतू

आप सड़क में एक पालतू जानवर के अकेले, चारों ओर कोई भी खोजने के लिए और आपको लगता है कि उनके व्यवहार अजीब (डर, उत्सुक, उत्तेजित या disoriented) है की खोज यदि यह अधिक संभावना है कि इस peludito नष्ट हो और संभवतः उनके मालिकों के लिए देख रहे है।

आप भूखे और प्यासे हो सकते हैं, यह ठंडा या गर्म हो सकता है, यह खत्म हो सकता है या एक यातायात दुर्घटना का कारण बन सकता है।

उसकी मदद करने के लिए आप क्या कर सकते हैं?

यहां हम आपको बताते हैं कि इन प्यारा पालतू जानवरों को अपना घर ढूंढने के लिए आपको क्या करना चाहिए:

  1. यह महत्वपूर्ण है कि आप अचानक आंदोलनों से परहेज करते हुए थोड़ा कम से संपर्क करें। एक खो पालतू गुमराह है और आसानी से डराना, या दूर चला अगर आप दृष्टिकोण सीधे प्रपत्र एक नरम आवाज टन का उपयोग करता है या कुत्ते को आराम और तुम पर भरोसा करने के लिए इसे खिलाने के लिए प्रयास करने के लिए कोशिश कर सकते हैं।
  2. जब peludito का रवैया शांत है अगर आप कॉलर या आईडी टैग है उसे पालतू और ले को प्राप्त करने और पूछताछ करने के लिए कोशिश कर सकते हैं, इस पालतू और डेटा मालिकों जिनके साथ आप संवाद और स्थान की रिपोर्ट कर सकते हैं और के नाम मिलेगा अपने वफादार चार पैर वाले दोस्त की स्थिति।
  3. पालतू उसके पदक आईडी नहीं है, यदि आप माइक्रोचिप है मुक्त करने के लिए जाँच करने के लिए एक पशु चिकित्सा केंद्र के लिए जाना है और इस तरह के मालिकों का पता लगाने, यदि आप माइक्रोचिप है, पशु चिकित्सक अपने डेटा तक पहुंच और स्वामी से संपर्क कर सकते हैं।
वहां अन्य विकल्प क्या हैं?

एक और विकल्प स्थानीय पुलिस को फोन करना है, या स्थानीय संरक्षकों के संपर्क में रहना है ताकि यह पता चल सके कि किसी ने अपने गायब होने को सूचित किया है या नहीं। हालांकि, अधिकांश संरक्षक संतृप्त हो जाएंगे और कुत्ते का ख्याल नहीं रख सकते जब तक कि यह उसके मालिक द्वारा नहीं मिलता है।

आप अस्थायी रूप से पेलुडिटो का प्रभार लेने का निर्णय ले सकते हैं ताकि यह सड़कों पर अपना जीवन जोखिम न सके, इस बीच आप सामाजिक नेटवर्क में समाचार फैल सकते हैं और जल्द ही अपना घर ढूंढ सकते हैं।

पोस्टर को डिस्मिनेट करें और उन्हें उस जगह के पास पशु चिकित्सा क्लीनिक और वाणिज्यिक परिसर में ले जाएं जहां आपने उन्हें पाया है।




"हम में से उन लोगों के लिए जो हमारे प्यारे दोस्तों से प्यार करते हैं, उनका नुकसान सबसे दुखद अनुभवों में से एक है ... आपके समर्थन के साथ हम अब और नहीं होने में मदद कर सकते हैं"

* इस विषय से संबंधित मोबाइल उपकरणों के लिए आवेदन:

जॉर्ज पेलिएज़
डिजिटल चैनल

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Granollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ताGranollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
सेविले में खोया कुत्तासेविले में खोया कुत्ता
मैड्रिड में खोया कुत्तोंमैड्रिड में खोया कुत्तों
कुलेरा, वेलेंसिया में खोया कुत्ताकुलेरा, वेलेंसिया में खोया कुत्ता
कॉर्डोबा में खोया कुत्ताकॉर्डोबा में खोया कुत्ता
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
Aigües vives, वेलेंसिया में खोया कुत्ताAigües vives, वेलेंसिया में खोया कुत्ता
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
सेविले में खोया कुत्तासेविले में खोया कुत्ता
अगर मुझे खोया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें?अगर मुझे खोया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें?
» » मुझे एक खोया पालतू पाया, मुझे क्या करना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com