इन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदक

इन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदक

हर दिन हम बहुत सारी सूचनाएं देखते हैं खोया पालतू जानवर, या तो सैंटियागो या पूरे देश में। समस्या गंभीर है और बढ़ती जा रही है। उसी टोकन द्वारा, मार्सेलो गिग्लियो और दमरी वर्गारा - दो चिली उद्यमी जो आइडियाबैब्स टीम बनाते हैं - ने एक ट्रैकिंग सिस्टम बनाया जो खोए जानवरों को ढूंढने में मदद करता है: आईडी जानकारी.

प्रणाली एक कॉलर के माध्यम से काम करती है जिसमें एक क्यूआर कोड होता है। अनुग्रह कि जब आप एक खो पिल्ला मिल जाए, आप पदक स्टेनलेस स्टील अपने स्मार्टफोन के साथ कोड है, जो जानकारी peludito साथ एक इलेक्ट्रॉनिक चिप को तैनात करेगा पढ़ सकते है। एक ही समय में, एक संदेश भेजा जाएगा चेतावनी दीजिए मालिक, आपको अपने पालतू जानवर का स्थान बता रहा है .

"हम अपने पालतू जानवरों के अवसरों में वृद्धि करना चाहते हैं, किसी को हम जानते हैं कि आप के लिए महत्वपूर्ण है, आसानी से एक जानकारी आईडी का उपयोग करके प्राप्त किया जा। यही कारण है कि हम क्या चाहते हो," परियोजना, मार्सेलो गिग्लियो के सह-संस्थापक बताते हैं।




विचार अच्छा है, है ना? हालांकि, इस तरह के एक सिस्टम को विकसित करने के लिए, वित्त पोषण की आवश्यकता है, इसलिए रचनाकारों ने अपनी आवश्यक राशि प्राप्त करने के लिए एक क्रॉफंडिंग अभियान शुरू किया। लेकिन यह अभियान कुछ भी नहीं बल्कि पैसे के लिए पैसे मांगता है प्रत्येक योगदान का इनाम होगा , जो आपके द्वारा दी गई राशि पर निर्भर करेगा। पुरस्कार 10 पद आईडी इकाइयों के एक पैक में पदक के चित्रण में भाग लेने से लेकर हैं। अधिक जानकारी जानने के लिए यहां दर्ज करें।

यदि आपको अपने पिल्ला के लिए यह पदक रखने का विचार पसंद है, तो आप वित्त पोषण अभियान के वीडियो की समीक्षा कर सकते हैं, शायद आप इस चिली उद्यम को सच बनाने में मदद कर सकते हैं। आप अपने ट्विटर और फेसबुक खातों पर जानकारी आईडी का भी पालन कर सकते हैं।

छवियाँ सीसी जानकारी आईडी

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Espartinas, सेविला में खोया बिल्लीEspartinas, सेविला में खोया बिल्ली
कुत्तों और बिल्लियों के लिए चिपकुत्तों और बिल्लियों के लिए चिप
चिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैंचिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैं
पालतू पहचान प्लेटों की विविधतापालतू पहचान प्लेटों की विविधता
न्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवरन्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवर
हम आपके पालतू जानवर के लिए एक मस्कॉइड बैज खींचते हैंहम आपके पालतू जानवर के लिए एक मस्कॉइड बैज खींचते हैं
Tecnomascotas: अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए जीपीएसTecnomascotas: अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए जीपीएस
मुझे एक खोया पालतू पाया, मुझे क्या करना चाहिए?मुझे एक खोया पालतू पाया, मुझे क्या करना चाहिए?
एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?
उप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्कउप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्क
» » इन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदक
© 2022 TonMobis.com