कुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करें

कुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करें
सर्दी को रोकने के लिए युक्तियाँ और कुत्तों में सर्दी का इलाज करने की परवाह करता है।

अपने पालतू जानवर को ठंड से सुरक्षित रखें! और यह है कि पशुओं, लोगों की तरह, एक अच्छा ठंड चुन सकते हैं है। कुत्ते फ्लू के लक्षण हमारे जैसे हैं, बेचैनी, सिरदर्द और मांसपेशियों, तीव्र खाँसी और बार-बार नाक बह, भूख, सुस्ती और आलस्य के नुकसान के साथ छींकने ... गंभीर ठंड के मामलों में भी महत्वपूर्ण fiebre.Es रोकने है और हो सकता है ठंड के लिए अच्छा कुत्ता देखभाल अन्य सांस की बीमारियों के लिए एक ठंडा बुराई ठीक नेतृत्व को रोकने के लिए।
अपने पालतू जानवर को ठंडा होने से रोकने के लिए टिप्स




थर्मल झटके से बचें। तापमान में अचानक परिवर्तन ठंड का मुख्य कारण हैं। मजबूत तापमान विरोधाभासों और वायु धाराओं से बचें, खासकर ठंडे महीनों में। गर्म महीनों एयर कंडीशनिंग के विपरीत से बचें।
सड़क पर संरक्षण। यदि यह ठंडा या बारिश हो रही है, तो स्वेटर या रेनकोट जैसे कुत्ते के कपड़ों को डालने से इसकी रक्षा में मदद मिलेगी।
आर्द्रता से बचें स्नान के बाद और जब आप ठंडे और धूप वाले दिनों में सड़क से वापस आते हैं, तो इसे तौलिये से अच्छी तरह सूखें और बालों से नमी को हटाने के लिए गर्म हवा वाले ड्रायर।
अन्य कुत्तों के साथ केंद्र। यदि कुत्ता कुत्ते क्लिनिक या अन्य कुत्तों के साथ केंद्र में कुछ दिनों तक रहने जा रहा है, तो वायरस के प्रसार से बचने के लिए पेरीस की खांसी की टीका को प्रशासित किया जा सकता है।
अगर मेरे पालतू ठंडा हो गए तो मैं क्या करूँ?
ठंड से बचें और गतिविधि को कम करें। यदि कुत्ता ठंडा हो गया है, तो कम बारिश और ठंडा होने पर छोटी सैर करने की कोशिश करें। आपको सुस्त महसूस करने, गतिविधि और व्यायाम को कम करने की भी संभावना है।
अपने आराम का ख्याल रखना घर पर अपने आराम का ख्याल रखना महत्वपूर्ण है, इसलिए, आपको एक शांत और गर्म वातावरण (हवा धाराओं के बिना) प्रदान करना होगा ताकि आप परेशान किए बिना सो सकें और ठीक हो सकें।
अच्छा हाइड्रेशन यह अच्छी तरह से हाइड्रेटेड हमेशा उपलब्ध रखने के लिए और है ताजा पानी, अगर आपको लगता है कि आप पानी नहीं पीते आप इसे सीधे सिरप के लिए एक सिरिंज का उपयोग कर या गीला फ़ीड सूखी फ़ीड पानी की मात्रा की तुलना में अधिक से युक्त या कुछ जोड़ने दे देने की कोशिश कर सकते करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है सूखी सामान्य फ़ीड की गर्म पानी।
भूख का पक्ष लें। ठंड और असुविधा के साथ कुत्ता अपनी भूख खो सकता है। तरल पदार्थ और ऊर्जा को भरने के लिए, आप घर का बना चिकन शोरबा या उबला हुआ चावल (प्याज के बिना) तैयार करके उसे प्रेरित कर सकते हैं।
कैटरर या कैनाइन सर्दी आमतौर पर दिनों के साथ प्रेषित होती है, अगर आपको लगता है कि यह सुधार नहीं करता है, तो समीक्षा करने और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं को रद्द करने के लिए अपने पशुचिकित्सा पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के ठंड का इलाज कैसे करेंमेरे कुत्ते के ठंड का इलाज कैसे करें
सर्दियों में कुत्तों को आश्रय देना अच्छा है?सर्दियों में कुत्तों को आश्रय देना अच्छा है?
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता ठंडा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता ठंडा है या नहीं
सर्दी यहाँ है! अपने कुत्ते के लिए 8 आवश्यक युक्तियाँसर्दी यहाँ है! अपने कुत्ते के लिए 8 आवश्यक युक्तियाँ
कुत्तों में हीट स्ट्रोक - लक्षण और उपचारकुत्तों में हीट स्ट्रोक - लक्षण और उपचार
कुत्तों में ठंडा - लक्षण और उपचारकुत्तों में ठंडा - लक्षण और उपचार
सर्दी आने पर युक्तियाँ। कुत्तों और बिल्लियों।सर्दी आने पर युक्तियाँ। कुत्तों और बिल्लियों।
अपनी बिल्ली को ठंड पकड़ने से बचाने के लिए 6 युक्तियाँअपनी बिल्ली को ठंड पकड़ने से बचाने के लिए 6 युक्तियाँ
कैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिएकैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिए
सर्दियों में पिल्लों की देखभाल के लिए टिप्ससर्दियों में पिल्लों की देखभाल के लिए टिप्स
» » कुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करें
© 2022 TonMobis.com