झुकाव और दर्द के साथ Schnauzer

मेरा कुत्ता लगभग 11 महीने पुराना है, वह डिवार्म किया गया है लेकिन टीके के बिना, वह अच्छी तरह खाता है और सामान्य पानी पीता है। कभी-कभी कहीं से भी वह अपने पिछड़े पैरों में कंपकंपी शुरू कर देता है और पूंछ को हटाने, पिछड़े पैरों को बढ़ाने और सामने के पैरों को कम करने के लिए एक बहुत ही असाधारण स्थिति करता है। हम हमेशा शरीर के सभी हिस्सों को छूते हैं, लेकिन हमारे दर्द नहीं, कुछ समय में गंध आती है।

पहली बार उसने यह दिया कि हम उसे तुरंत पशु चिकित्सक के पास ले गए। मैं खाने और पीने के पानी को रोकता हूं, इसलिए यह एक बहुत ही मजेदार तरीका है। सबसे पहले हमें बताया गया था कि हमने उसे मॉइस्चराइज करने और उसे सुधारने में मदद करने के लिए सीरम दिया था। भगवान का शुक्र है कि मैं इसे उठाता हूं और यह फिर से अच्छा हो सकता है, हालांकि हमने यह पुष्टि करने के लिए पशु चिकित्सक के पास जाने का फैसला किया कि इसमें कुछ भी गंभीर नहीं है। उन्होंने रक्त परीक्षण किया और एक्स-रे लिया। एक्स-रे पर उन्होंने हमें समझाया कि गैस और कुछ पेट में बाधा उत्पन्न हुई थी। हम realizarГamos लिए कहा गया था एक radiografГa विपरीत लेकिन econГіmicos कारणों से हम यह नहीं कर सकता है, डॉक्टर ने हमें बताया कि वे संभवतः parГЎsitos थे और एक dewormer खरीदने के लिए, वे स्पष्ट किया कि हर पंद्रह dГas यह विचार होता है कि मेरी पिल्ला 5 किलो वजन का होता है और यह छोटा है।

पहली बार जब हमने उसे दिया तो वह उल्टी हो गया और स्पष्ट रूप से मैं उसकी मदद करता था क्योंकि वह अच्छी तरह से जारी रहा था। हालांकि यह अक्सर होता है, मेरा मतलब है कि हर महीने या ऐसा कुछ। सीरम, एक ही राज्य को दे automГЎticamente होता है, फिर भी estГЎ सप्ताह भी ऐसा ही है, लेकिन हो सकता है नहीं estГЎ मैं funcionГі समान रूप से encontrГ © artГculos और अजवाइन मध्यम मात्रा में पढ़ रहा था उनके लिए अच्छा है है। मैंने सीरम के रूप में इसे एक सिरिंज के साथ देने का फैसला किया क्योंकि मैंने सीरम का प्रबंधन किया था। इससे बहुत मदद मिली, हालांकि, समय-समय पर आप शोक में लौट आते हैं और हम नहीं जानते कि क्यों।




इसके uГ ± तक tambiГ © nya कभी कभी मुझे confuses क्योंकि यह sГ © यदि आपका पेट, या quizГЎ इतने लंबे समय या आपके जोड़ों के रूप में uГ ±, का कहना है कि इस वजह से कल रात वह एक सूट है कि उसे बनाया और मापने किया गया था डाल करने के लिए उसे रोना क्योंकि आप हथियार नहीं बल्कि sГ © स्पर्श अगर वे हथियार थे या जैसे- uГ ± ± एना hacГa estГЎ maГ 03:00 despertГ © मुझे डरा दिया, dormГa आरा के साथ साथ उनके सुधार और साँस लेने में extraГ ± cГіmo की निगरानी या, एक प्रजाति जो मुझे हिचकी है लेकिन मजबूत और बहुत स्थिर है, फिर मैंने उसे सीरम दिया और उसे थोड़ा शांत कर दिया, मैं सोने के लिए वापस चला गया। इससे मुझे नहीं पता कि वे जोड़ हैं या उनके पाचन तंत्र या वह हैं। आर्थिक कारणों से, मैं पशु चिकित्सक के पास नहीं जा सकता और परीक्षा के लिए भुगतान और भुगतान नहीं कर सकता।
मुझे पता है कि यह भी एक त्रुटि है कि उसके पास टीके नहीं हैं, शायद वह भी उसकी समस्या में उसे प्रभावित करेगी।
एक अतिरिक्त तथ्य यह है कि इस पिल्ला को अपनाया जाता है और इसमें विभाजित पूंछ होती है, इसमें एक छोटी नाड़ीदार हर्निया भी होती है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Schnauzer के साथ क्रॉस।

आयु:

  • 11 महीने

लौरा सरमिएंटियो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने अपने पिछड़े पैरों की गतिशीलता खो दी हैमेरे कुत्ते ने अपने पिछड़े पैरों की गतिशीलता खो दी है
कुत्ते अपने पिछड़े पैरों की ताकत का नुकसान दिखाता हैकुत्ते अपने पिछड़े पैरों की ताकत का नुकसान दिखाता है
एक घायल कुत्ता अभी भी चार पैरों पर नहीं चल सकता हैएक घायल कुत्ता अभी भी चार पैरों पर नहीं चल सकता है
मेरा कुत्ता दो दिनों तक कांप रहा हैमेरा कुत्ता दो दिनों तक कांप रहा है
टीके के बाद पिल्ला नहीं उठता हैटीके के बाद पिल्ला नहीं उठता है
सातवीं पसलियों में ट्यूमर के साथ पिल्लासातवीं पसलियों में ट्यूमर के साथ पिल्ला
एक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता हैएक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता है
बिल्ली गले को साफ़ करती है जैसे कि उसके पास फेरींगिटिस होता हैबिल्ली गले को साफ़ करती है जैसे कि उसके पास फेरींगिटिस होता है
मेरी बिल्ली दो पिछड़े पैरों से लगी हैमेरी बिल्ली दो पिछड़े पैरों से लगी है
बिल्ली हिंद पैर नहीं ले जाती हैबिल्ली हिंद पैर नहीं ले जाती है
» » झुकाव और दर्द के साथ Schnauzer
© 2022 TonMobis.com