चेहरे की क्रीम: असली तथ्य जो आपको सबसे अच्छा चेहरा क्रीम चुनने के लिए पता होना चाहिए




यदि आप चेहरे की क्रीम चुनने की बात करते हैं तो आप ज्यादातर लोगों की तरह हैं, थोड़ा उलझन में आसान है। ऐसी कई कंपनियों के साथ जो सर्वोत्तम चेहरे क्रीम रखने का अनुरोध करते हैं, आप वास्तव में एक सूचित निर्णय ले सकते हैं? इस लेख में मैं आपको भूलभुलैया के माध्यम से ले जाने की उम्मीद करता हूं ताकि मैं एक बुद्धिमान निर्णय ले सकूं।

जब आप चेहरे की क्रीम की तलाश करते हैं तो आप खरीद करने से पहले सामग्री की सूची पढ़ते समय बहुत सावधान रहना चाहते हैं। बहुत से लोग सोचते हैं कि सबसे अच्छा फेस क्रीम चुनना क्योंकि यह एक वाणिज्यिक या कंपनी कहता है कि उनका उत्पाद सबसे अच्छा है। तथाकथित सर्वश्रेष्ठ चेहरे क्रीम में से कई न तो प्राकृतिक हैं और न ही कार्बनिक हैं।

जब घटक लेबल, डीईए (diethanolamine), विदेश मंत्रालय (Monoethanolamine), और चाय (triethanolamine एक्रिलामाइड जैसी चीजों को देखने और dioxane को पढ़ने? ये हानिकारक सामग्री में जाना जाता है, लेकिन निर्माताओं क्रीम उन्हें इस्तेमाल करने के लिए जारी सामना करते हैं।

इत्र देखने के लिए इत्र एक बहुत ही हानिकारक घटक है। सुगंध का मतलब 4000 विभिन्न अवयवों तक हो सकता है! उनमें से कई विषाक्त या कैंसरजन्य हैं। अति सक्रियता, चिड़चिड़ाहट और अवसाद का नतीजा यह है कि कुछ सुगंध केंद्रीय तंत्रिका तंत्र को प्रभावित करने के तरीके के कारण हो सकती हैं।

अपने आप को एक संभावित बुरा अनुभव बचाएं और यह जानने से पहले प्रत्येक उत्पाद में क्या है। चेहरे की क्रीम के कई निर्माताओं प्राकृतिक सामग्री का उपयोग करने का दावा करते हैं। हालांकि यह सच हो सकता है, वे इन छोटी मात्रा में उनका उपयोग करते हैं कि वे आपको कोई लाभ नहीं देते हैं। जब कोई निर्माता प्राकृतिक अवयवों का उपयोग करने का दावा करता है, तो वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे कम से कम 50% या उससे अधिक की सांद्रता में उनका उपयोग करें। इस तरह, आपको पता चलेगा कि आप क्या खरीद रहे हैं कुछ अच्छा कर रहा है।

कंपनियां जो हानिकारक अवयवों का उल्लेख करती हैं, क्योंकि इससे उन्हें नीचे की रेखा में जोड़ने के लिए और अधिक पैसा बनाने में मदद मिलती है। गुणवत्ता सामग्री की लागत अधिक है और यह अतिरिक्त व्यय के लायक है। यहां एक दिलचस्प तथ्य है। कुछ कंपनियां जो अपने चेहरे की क्रीम में सर्वोत्तम सामग्री का उपयोग करती हैं, वास्तव में कई कारणों से कम लागत लेती हैं।

1) यदि आप गुणवत्ता सामग्री के साथ एक चेहरे की क्रीम का उपयोग करते हैं जो उत्पाद के बहुत कम उपयोग करता है। दूसरे शब्दों में, थोड़ा लंबा रास्ता तय करता है।

2) गुणवत्ता वाले उत्पादों का उत्पादन करने वाली कंपनियां टेलीविजन, पत्रिकाओं या प्रशंसापत्र पर विज्ञापन में पैसा नहीं देती हैं और आपको बचत पास करती हैं।

नुकसान यह है कि आपको उन्हें खोजने के लिए थोड़ा सा शोध करना है। इस समय न्यूजीलैंड बाजार में सबसे अच्छा चेहरा क्रीम और त्वचा देखभाल उत्पादों के उत्पादन के लिए एक अच्छी प्रतिष्ठा विकसित करने के लिए। उनके पास प्राकृतिक हर्बल तत्व हैं जो इतने सुरक्षित हैं कि आप उन्हें खा सकते हैं! आपको याद रखना चाहिए कि त्वचा में रगड़ने वाले सभी उत्पाद रक्त प्रवाह में अवशोषित होते हैं, कार्बनिक पौधों से बने उत्पाद स्वाभाविक रूप से सर्वोत्तम होते हैं।

अंत में, सर्वोत्तम परिणामों के लिए कार्बनिक हर्बल उत्पादों के आधार पर फेस क्रीम और त्वचा देखभाल पर कुछ गुणवत्ता अनुसंधान करें। किसी भी चेहरे की क्रीम या त्वचा उत्पादों से दूर रहें जो खतरनाक रसायनों और सक्रिय मात्रा में कम मात्रा में उपयोग करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फारसी बिल्ली क्रीमफारसी बिल्ली क्रीम
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
सर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करेंसर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करें
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
महान एंटीऑक्सीडेंट चेहरा क्रीम कार्बनिक अवयवों का आनंद लेंमहान एंटीऑक्सीडेंट चेहरा क्रीम कार्बनिक अवयवों का आनंद लें
वनिका: अवांछित चेहरे के बाल विकास का बचाववनिका: अवांछित चेहरे के बाल विकास का बचाव
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
» » चेहरे की क्रीम: असली तथ्य जो आपको सबसे अच्छा चेहरा क्रीम चुनने के लिए पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com