क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?




हम में से कई विरोधी शिकन क्रीम के बारे में नहीं सोचते हैं जब तक कि हम अभिव्यक्ति लाइनों या कौवा के चरणों की हमारी पहली श्रृंखला नहीं देखते। तो हम ऐसे उत्पाद को खोजने के लिए इंतजार नहीं कर सकते जो चेहरे पर झुर्री की उपस्थिति को कम कर देता है! लेकिन क्रीम के झुर्रियों के लिए क्या सामना कर सकते हैं और वे कैसे काम करते हैं?

विभिन्न झुर्रियों में झुर्री और ठीक रेखाओं की उपस्थिति में सुधार करने के लिए विरोधी शिकन चेहरे की क्रीम। सबसे पहले, यह त्वचा को रोकता है और टोन करता है। अधिकांश चेहरे की झुर्रियों के उत्पादों में एंटीऑक्सीडेंट भी होते हैं जो त्वचा को गंदगी और संदूषण से बचाते हैं। ये छिद्रों में प्रवेश कर सकते हैं और दाग या सुस्त वृद्ध दिखने का कारण बन सकते हैं।

अधिक कोलेजन = नरम त्वचा
हमारा शरीर प्राकृतिक कोलेजन पैदा करता है। दुर्भाग्यवश, जब हम बड़े होते हैं तो वे कम होते हैं। कोलेजन त्वचा भरता है और इसे नरम और लोचदार बनाता है, जो अजीब झुर्रियों को कम करता है। गुणवत्ता विरोधी शिकन उच्च चेहरा क्रीम कोलेजन के उत्पादन को उत्तेजित करता है।

Exfoliants एक और महत्वपूर्ण विशेषता है कि कई विरोधी शिकन क्रीम का सामना करना पड़ता है। Exfoliants मृत त्वचा के अपारदर्शी परतों से छुटकारा पाने में मदद करते हैं, जीवंत त्वचा के नीचे ठंडा करने के लिए रास्ता फर्श। एक जोरदार बहिष्करण सेल पुनर्जन्म को भी उत्तेजित करता है और परिसंचरण में सुधार करता है। बस त्वचा को परेशान न करने के लिए सावधान रहें।

चेहरे विरोधी शिकन क्रीम सुबह में पहली चीज लागू किया जाना चाहिए। अपने चेहरे को हल्के सफाई के साथ धोएं और फिर दिन के लिए एक मीठी शुरुआत के लिए क्रीम लागू करें। सोने के जाने से पहले, आपको रात के दौरान एक और आवेदन करना होगा।

एक पूर्ण त्वचा देखभाल आहार में सफाई करने वालों, मॉइस्चराइज़र और खसरा शामिल हैं। जब भी संभव हो, उसी निर्माता से त्वचा देखभाल उत्पादों की एक पूरी लाइन खरीद लें। इस तरह, आपको पता चलेगा कि आपकी त्वचा देखभाल उत्पाद अच्छी तरह से काम करते हैं।

किसी भी त्वचा देखभाल उत्पाद को पास करें जिसे सुरक्षा के लिए परीक्षण नहीं किया गया है। वे अवांछित दुष्प्रभाव हो सकता है। इसके अलावा, एंटी-शिकन चेहरे की क्रीम की तलाश करें जो उपयोग के लिए विस्तृत निर्देशों के साथ आती है। उन्हें विभिन्न तरीकों से लागू करने की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि कुछ क्रीम होते हैं, क्योंकि उनमें अलग-अलग अवयव होते हैं। हमेशा निर्माता की सिफारिशों का पालन करें।

चेहरे के लिए पूर्ण सर्वोत्तम शिकन क्रीम खोजने के लिए कुछ शोध करें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी पसंद अच्छी है, खरीदने से पहले अपने त्वचा विशेषज्ञ से बात करें। वे सलाह दे सकते हैं जो आपको दीर्घ अवधि में बहुत समय और पैसा बचाएगा।

खरीदारों की तुलना करने के लिए इंटरनेट एक मूल्यवान संसाधन है। आप विभिन्न चेहरे विरोधी विरोधी शिकन क्रीम, उनकी सामग्री, उनकी कीमत और उनकी गुणवत्ता पर जानकारी खोजने के लिए ऑनलाइन जा सकते हैं। अपनी खरीद का शोध करते समय, आप सुनिश्चित करेंगे कि आपके द्वारा चुनी गई शिकन क्रीम आपकी त्वचा और आपके बजट के अनुरूप है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनेंएक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनें
एक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माणएक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माण
Avotone शिकन क्रीम टिप्पणीAvotone शिकन क्रीम टिप्पणी
विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करेंशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?
युवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीमयुवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीम
» » क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
© 2022 TonMobis.com