महान एंटीऑक्सीडेंट चेहरा क्रीम कार्बनिक अवयवों का आनंद लें




यदि आप मेरे जैसे हैं, तो आपने शायद कार्बनिक फेस क्रीम के लिए एक लेबल या दो पढ़ा है और निश्चित रूप से उन सामग्रियों को सूचीबद्ध किया है जिन्हें इसे बनाने के लिए उपयोग किया गया है। हालांकि, इन अवयवों की परीक्षा इन शब्दों में से खोजों "एंटीऑक्सीडेंट," "चेहरा क्रीम जैविक" करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं "।" हालांकि, कार्बनिक चेहरे पर साहित्य यह स्पष्ट है कि एंटीऑक्सीडेंट के जैव रासायनिक प्रकृति में सुधार करता है शरीर में हर जगह त्वचा कोशिकाओं।

कभी-कभी, फेस चेहरे कार्बनिक अवयवों के निर्माता अपने उत्पादों को ऑनलाइन भेजते हैं। इस अलगाव देखने के बाद, एक netizen इनमें से एक या तीन शब्दों का अधिक खोजने का एक बेहतर मौका है: "। इसके अलावा उल्लेख जानकारी, इस वेब ब्राउज़र में देखा जा सकता" "एंटीऑक्सीडेंट," "चेहरा क्रीम जैविक" विभिन्न प्राकृतिक अवयवों की रेखा।

कार्बनिक अवयवों के साथ एक चेहरे की क्रीम के बारे में ऑनलाइन जानकारी खोजने के लिए एक खोज इंजन का आदेश देने वाले ने ऐसी वेबसाइट पर आ सकते हैं जो डीओनिनाइज्ड पानी का उल्लेख नहीं करता है। इस पानी का उपयोग वैज्ञानिकों द्वारा किया जाता है, वैज्ञानिक जो प्रत्येक प्रयोग में चर की संख्या को सीमित करना चाहते हैं। आज, कई त्वचा देखभाल उत्पादों में deionized पानी युक्त।

कोई भी जिसने एक खोज इंजन में "चेहरे की देखभाल" शब्द लिखा है, वह ऐसी वेबसाइट पर आने में संकोच नहीं करता है जो सुगंधित तेलों की एक श्रृंखला दिखाई देता है। चेहरे के मुखौटे में एवोकैडो तेल, गेहूं की जर्म तेल और कुंवारी जैतून का तेल जैसे पदार्थों का उपयोग किया जाता है। आजकल इन पदार्थों का उपयोग चेहरे के लिए कुछ क्रीम में किया जाता है।

कार्बनिक फेस क्रीम में सामग्री का अध्ययन करके, आप यह भी समझ सकते हैं कि प्राचीन महिलाएं चिकनी त्वचा को बनाए रखने में कैसे काम करती हैं। उनमें से कुछ महिलाओं ने तरबूज, गाजर, एवोकैडो और केले जैसे शुद्ध खाद्य पदार्थों को एक साथ रखा, और फिर मिश्रण में शहद और दही के संयोजन को जोड़ा। जिन महिलाओं ने कभी "एंटीऑक्सिडेंट" शब्द नहीं सुना था।

कार्बनिक फेस क्रीम भी एक शब्द है जो प्राचीन महिलाओं के लिए ज्ञात नहीं था। परीक्षण और त्रुटि के माध्यम से, महिलाओं ने पाया है कि चेहरे की त्वचा का ख्याल रखना कैसे है। जापान में महिलाओं ने पाया है कि वाकम नामक समुद्री शैवाल की खपत चेहरे की त्वचा कोशिकाओं की प्राकृतिक उम्र बढ़ने से रोक सकती है।

वाकमेम में एंटीऑक्सीडेंट होता है। इसमें एक निश्चित श्रृंखला प्रतिक्रिया में हस्तक्षेप करने की क्षमता है। उस श्रृंखला प्रतिक्रिया त्वचा कोशिकाओं में मुक्त कट्टरपंथी क्षति से जुड़ा हुआ है। जब एंडोथेलियल कोशिकाओं को एंटीऑक्सिडेंट द्वारा खिलाया जाता है, तो वे उस नुकसान का प्रतिरोध करते हैं जो अन्यथा उसी कोशिकाओं में मुक्त रेडियल की उपस्थिति से होता है।

आज, त्वचा के कुछ सबसे प्रभावी उत्पादों में एंटी-एजिंग सामग्री शामिल हैं जिन्हें जापानी समुद्र केल्प से निकाला गया है। प्राचीन समय में रहने वाली जापानी महिलाएं शरीर के एंडोथेलियल कोशिकाओं की जैव रसायन शास्त्र के बारे में कुछ भी नहीं जानती थीं। जिन महिलाओं ने कभी भी कोलेजन या एलिस्टिन शब्द नहीं सुना था। "

आजकल, स्मार्ट महिलाएं कोलेजन और एलिस्टिन के बारे में सीख रही हैं। कोलेजन और एलिस्टिन क्या हैं, और कार्बनिक क्रीम चेहरे में इन रसायनों का स्थान कैसा होता है? कोलेजन एक प्रोटीन है, एक प्रोटीन त्वचा देखभाल के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों में पाया जाता है। इसकी रेशेदार प्रकृति के कारण, कोलेजन अधिक प्रतिरोध के साथ एक जीवित सेल प्रदान कर सकते हैं। जब कोशिकाओं में कोलेजन उत्पन्न करने की क्षमता होती है, तो ये कोशिकाएं स्पर्श के लिए दृढ़ रह सकती हैं। ये कोशिकाएं डूबती नहीं हैं, जो झुर्री के गठन का कारण नहीं बनती हैं।

एलिस्टिन भी एक स्वस्थ त्वचा में पाया प्रोटीन है। जब त्वचा एलिस्टिन का उत्पादन होता है तो त्वचा कोशिकाएं प्राकृतिक लचीलापन दिखाती हैं। धूलदार या फैलाए जाने के बाद स्वस्थ त्वचा कोशिकाएं अपनी मूल स्थिति में वापस आ सकती हैं।

एक युवा वयस्क का चेहरा होता है जो रोशनी करता है, क्योंकि उसके चेहरे में स्वस्थ त्वचा कोशिकाएं होती हैं। जब सही उपचार प्रदान किया जाता है, त्वचा की उम्र बढ़ने से छोटी दिखने वाली त्वचा की शक्तियां मिल सकती हैं। एक बड़ा चेहरा तब छोटे चेहरे की तरह उज्ज्वल हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
सबसे उपयुक्त कार्बनिक त्वचा देखभाल चुनेंसबसे उपयुक्त कार्बनिक त्वचा देखभाल चुनें
सर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करेंसर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करें
कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?
प्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाईप्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाई
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!
» » महान एंटीऑक्सीडेंट चेहरा क्रीम कार्बनिक अवयवों का आनंद लें
© 2022 TonMobis.com