सही उत्पाद चुनने के लिए रणनीति सर्वोत्तम फर्मिंग-विजेता लोशन




क्रम में सबसे अच्छा firming क्रीम खोजने के लिए, यदि आप एक त्वचा लोशन समीक्षा मजबूती पढ़ने की कोशिश कर सकता है। लेकिन उपभोक्ताओं की प्रतिक्रियाओं से पहचानने, आप भी कुछ "काम करने के लिए आवश्यकता हो सकती है!

मैंने 25 अलग-अलग लोशन की टिप्पणियां पढ़ी हैं। उपयोगकर्ताओं के बहुमत से प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं या प्रभावों की सूचना नहीं मिली थी। विरोधाभासी परिणाम आदर्श हैं। उदाहरण के लिए, एक ग्राहक कहता है कि ब्रांड सस्ता सुवे सबसे अच्छा फर्मिंग क्रीम है। एक और ने कहा कि उसने कोई प्रभाव नहीं देखा।

आर्थिक लोशन मुख्य रूप से खनिज तेल और पेट्रोलियम जेली से बना है। ये तत्व वास्तव में मॉइस्चराइजिंग नहीं कर रहे हैं और उसके बाद त्वचा दृढ़ता में सुधार नहीं कर सका। त्वचा सौम्य, उपभोक्ता वास्तव में उल्लेख नहीं या कोई स्पष्ट मजबूती के प्रभाव के लिए लोशन सकारात्मक राय मजबूती। जाहिर है, वह अपने सुगंध के लिए उत्पादों को प्यार करती है।

जोड़ा सुगंध अक्सर प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं का कारण होता है, खासतौर पर उन एलर्जी के साथ। यह अच्छा गंध करने के लिए एक "थोड़ा इत्र उपयोग करने के लिए अच्छा है, लेकिन सभी अपने चेहरे और शरीर पर इन रसायनों मलाई हर दिन त्वचा कोशिकाओं sensitizes और इस तथ्य से भविष्य में प्रतिकूल प्रतिक्रिया हो सकती है। इसके अलावा इनमें से कोई भी रसायन के लिए सुरक्षा के लिए परीक्षण नहीं किया गया है। हम वास्तव में नहीं जानते कि वे लंबी अवधि में क्या करेंगे।

लो ओरियल लोशन इसे अधिक महंगा बनाता है, लेकिन हाल ही में आपके रिवाइटलिफ्ट उत्पादों के लिए लोशन फर्मिंग लोशन से निर्णय लेते हुए, वे सस्ते लोगों से बेहतर भेजते हैं। उपभोक्ता ने छिद्रित छिद्रों और आंखों के नीचे झुर्रियों की बिगड़ने की जानकारी दी। लो ओरियल उत्पाद में मॉइस्चराइजिंग घटक ग्लिसरीन है, जो आम तौर पर छिद्र छिद्र नहीं करता है। हालांकि, उत्पाद में बड़ी मात्रा में परेशान सामग्री मौजूद है जो दाग का कारण बन सकती है।

मेरी राय में, सबसे अच्छी फर्मिंग क्रीम एक है जो सामान्य परेशानियों से मुक्त है। लोशन और अन्य सौंदर्य प्रसाधनों को हमें बेहतर दिखना चाहिए, बदतर नहीं। क्या आपको नहीं लगता?

एक त्वचा फर्मिंग लोशन समीक्षा जो मैंने पढ़ी थी वह बहुत नकारात्मक थी। और मैंने खुद से पूछा कि क्या उपभोक्ता वास्तव में उत्पाद का उपयोग करता है। उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे तांबा पेप्टाइड-प्रोटीन युक्त क्रीम ने अपनी त्वचा को नष्ट कर दिया था। जबकि आपको तांबे की बड़ी मात्रा में एलर्जी प्रतिक्रिया हो सकती है, प्रोटीन को उपचार प्रक्रिया को बढ़ावा देने और नई कोशिकाओं और फाइबर के उत्पादन को प्रोत्साहित करने में मदद करने के लिए तांबा और जिंक की थोड़ी मात्रा ज्ञात होती है।

मैंने उपयोग की जाने वाली सबसे अच्छी फर्मिंग क्रीम में प्रोटीन पेप्टाइड्स का एक जटिल है। स्वाभाविक रूप से, परिसर में तांबे की मात्रा बहुत छोटी है। लोशन को hypoallergenic माना जाना चाहिए। प्रोटीन भेड़ के ऊन से निकाला जाता है और इसी तरह के निष्कर्ष नियमित रूप से एलर्जी प्रतिक्रियाओं के इतिहास वाले लोगों द्वारा उपयोग किए जाते हैं।

जब आप एक फर्मिंग लोशन समीक्षा पढ़ते हैं, तो आप कभी नहीं जानते कि कौन लिख रहा है। यह कोई ऐसा व्यक्ति हो सकता है जो कंपनी से नाराज हो, एक कारण या किसी अन्य कारण से। वास्तव में काम करने वाले प्रभावी तत्वों के बारे में अधिक जानने के लिए सबसे अच्छी सलाह है। जब आप जानते हैं कि कौन सी अवयवों की तलाश है, तो सर्वोत्तम फर्मिंग क्रीम ढूंढना आसान है।

प्राकृतिक पदार्थों के बारे में अधिक जानने के लिए मेरी वेबसाइट पर जाएं जो आपकी त्वचा को स्वस्थ और युवा रखने के लिए उत्कृष्ट हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आफ्टरशेव: एक शेव के बाद कितना अच्छा aftershave लोशन हो सकता है पता लगाएं?आफ्टरशेव: एक शेव के बाद कितना अच्छा aftershave लोशन हो सकता है पता लगाएं?
शिकन क्रीम / एड्रियान arpel मेंशिकन क्रीम / एड्रियान arpel में
क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
मुँहासे मुक्त टिप्पणियांमुँहासे मुक्त टिप्पणियां
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दियामिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया
क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!
त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?
एक आत्मविश्वास युवा के लिए सर्वश्रेष्ठ फर्मिंग क्रीम -6 युक्तियाँएक आत्मविश्वास युवा के लिए सर्वश्रेष्ठ फर्मिंग क्रीम -6 युक्तियाँ
» » सही उत्पाद चुनने के लिए रणनीति सर्वोत्तम फर्मिंग-विजेता लोशन
© 2022 TonMobis.com