टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे


शिक्षा

ऑप्टिकल केबल के एक छोर को अपने स्टीरियो रिसीवर के ऑप्टिकल ऑडियो इनपुट से कनेक्ट करें। वैकल्पिक रूप से, यदि आपके स्टीरियो रिसीवर में ऑप्टिकल इनपुट नहीं है, तो मानक ऑडियो इनपुट पर मेल खाने वाले रंग इनपुट जैक के लिए मानक ऑडियो केबल के एक छोर पर लाल और सफेद कनेक्टर को कनेक्ट करें। आप एक डिजिटल ऑडियो केबल के एक छोर को डिजिटल ऑडियो इनपुट जैक से भी जोड़ सकते हैं।

पैनासोनिक VIERA टीवी के पीछे दाईं ओर दाईं ओर डिजिटल ऑडियो आउटपुट के लिए ऑप्टिकल ऑडियो केबल के दूसरे छोर से कनेक्ट करें। वैकल्पिक रूप से, यदि आप मानक ऑडियो केबल का उपयोग कर रहे हैं, तो ऑडियो कनवर्टर के मानक ऑप्टिकल के ऑडियो इनपुट में मानक ऑडियो केबल के दूसरे छोर पर दो कनेक्टर कनेक्ट करें। कनवर्टर के ऑप्टिकल इनपुट के लिए ऑप्टिकल केबल के एक छोर को कनेक्ट करें, फिर ऑप्टिकल केबल के दूसरे छोर को टीवी के पीछे डिजिटल ऑडियो से कनेक्ट करें। यदि आप डिजिटल ऑडियो केबल का उपयोग कर रहे हैं, तो ऑप्टिकल डिजिटल ऑडियो कनवर्टर के डिजिटल ऑडियो केबल के दूसरे छोर को कनेक्ट करें। कनवर्टर के ऑप्टिकल इनपुट के लिए ऑप्टिकल केबल के एक छोर को कनेक्ट करें, फिर ऑप्टिकल केबल के दूसरे छोर को टीवी के पीछे डिजिटल ऑडियो से कनेक्ट करें।




स्टीरियो रिसीवर चालू करें और टीवी से आने वाले केबल को जोड़ने वाले एक से मेल खाने के लिए रिसीवर पर "", "स्रोत" या अन्य समान परिवर्तन इनपुट बटन दबाएं। टीवी का चौथाई अब वक्ताओं के माध्यम से खेला जाता है स्टीरियो रिसीवर से जुड़े टीवी के आंतरिक और स्पीकर।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डिजिटल ऑडियो केबल कैसे कनेक्ट करेंडिजिटल ऑडियो केबल कैसे कनेक्ट करें
कोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनामकोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनाम
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
वायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करेंवायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
सिनेमा ध्वनि प्रणालियों का उपयोग कैसे करेंसिनेमा ध्वनि प्रणालियों का उपयोग कैसे करें
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
» » टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com