एक बोस 321 सिस्टम को डिकोडर से कैसे कनेक्ट करें


शिक्षा

लाल और सफेद कनेक्टर के साथ एक स्टीरियो ऑडियो केबल खरीदें। यदि आप डिजिटल ऑडियो कनेक्शन भी चाहते हैं, तो ऑप्टिकल या कोएक्सियल कनेक्टर के साथ एक डिजिटल ऑडियो केबल खरीदें। वीडियो सिग्नल एम्बेड करने के लिए, दो समग्र वीडियो या एस-वीडियो केबल्स खरीदें।

लाल और सफेद "बंदरगाहों ऑडियो आउटपुट के लिए डिकोडर की पीठ को देखो। विकोडक इन बंदरगाहों नहीं है, तो, युक्तियाँ देखें। एक केबल बंदरगाह से जुड़ा है, तो अंत टीवी से कनेक्ट डिस्कनेक्ट कर दें। यदि नहीं अन्यथा, स्टीरियो ऑडियो केबल के लाल और सफेद प्लग को अपने बंदरगाहों में खरीदने के लिए दबाएं।

अन्य दरवाजे को अपने घर के मनोरंजन के पीछे अपने लाल और सफेद "सीबीएल-एसएटी ऑडियो इन" कनेक्शन बंदरगाहों में पुश करें, तीन दरवाजे की दूसरी ऊर्ध्वाधर पंक्ति के 3-2-1 केंद्र मीडिया सिस्टम बोस बाईं तरफ के दरवाजे।




लेबल पोर्ट "डिजिटल डिजिटल ऑडियो आउटपुट," पीसीएम आउट, "ऑप्टिकल आउटपुट, एसपीडीआईफ़ आउटपुट" या "डॉल्बी डिजिटल आउट" के समाक्षीय या ऑप्टिकल ऑडियो कनेक्टर की तलाश करें; डिकोडर के पीछे और दरवाजे पर डिजिटल ऑडियो केबल के एक छोर को कनेक्ट करें।

"डिजिटल ऑडियो इन" मामले में केबल के दूसरे छोर को बोस 3-2-1 होम एंटरटेनमेंट मीडिया सेंटर के पीछे के दरवाजे से कनेक्ट करें।

एक समग्र वीडियो केबल या एस-वीडियो के एक छोर को डीकोडर के पीछे से जोड़कर मीडिया केंद्र के माध्यम से वीडियो सिग्नल पास करते समय और दूसरा "लागू" वीडियो पर कनेक्टर में मीडिया केंद्र के पीछे। टीवी के पीछे बंदरगाह पर दूसरी मीडिया के एक छोर को वीडियो आउटपुट पोर्ट "मीडिया सेंटर के पीछे और दूसरी तरफ वीडियो" पर कनेक्ट करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डिजिटल ऑडियो केबल कैसे कनेक्ट करेंडिजिटल ऑडियो केबल कैसे कनेक्ट करें
कोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनामकोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनाम
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
होम थियेटर सिस्टम के माध्यम से टेलीविजन की आवाज़ कैसे प्राप्त करेंहोम थियेटर सिस्टम के माध्यम से टेलीविजन की आवाज़ कैसे प्राप्त करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
एक सीधी रिसीवर को एक चारों ओर ध्वनि रिसीवर से कैसे कनेक्ट करेंएक सीधी रिसीवर को एक चारों ओर ध्वनि रिसीवर से कैसे कनेक्ट करें
» » एक बोस 321 सिस्टम को डिकोडर से कैसे कनेक्ट करें
© 2022 TonMobis.com