समस्या निवारण सैमसंग टीवी

समस्या सेटिंग्स

यदि आपने सेटिंग मेनू और सैमसंग टीवी पर छवि को केवल अनुकूलित करने के लिए अनुकूलित किया है, तो यह पता लगाने के लिए कि वे अपनी डिफ़ॉल्ट स्थिति पर वापस आना जारी रखते हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि आपकी इकाई "मोड शॉप" के रूप में जानी जाती है। यह है संभावित खरीदारों को दिखाने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स खुदरा विक्रेताओं द्वारा उपयोग किए जाने वाले डेमो मोड सैमसंग टीवी की सभी सुविधाएं खड़े हैं। रिमोट कंट्रोल पर जानकारी बटन दबाएं ", और यदि यह" पिक्चर मोड "वॉयस है जो" मोड शॉप "पढ़ता है, तब तक उसी बटन पर मेनू बटन दबाकर दबाएं जब तक स्क्रीन" गतिशील मोड "नहीं पढ़ती। यह बदल गया है पूर्वनिर्धारित पदों में से एक के लिए छवि मोड। अब आप अपनी इच्छित सेटिंग्स बदल सकते हैं।

डिजिटल ऑडियो

यदि आपके पास टीवी के डिजिटल ऑडियो आउटपुट से जुड़ा डिवाइस है, लेकिन कोई आवाज नहीं सुनाई जाती है, तो शायद यह संभवतः उत्पादन अक्षम होने के कारण है। किसी डिवाइस को टीवी के एचडीएमआई आउटपुट में कनेक्ट करते समय, डिवाइस स्वचालित रूप से डिजिटल ऑडियो आउटपुट बंद कर देता है। दुर्भाग्यवश, इस स्थिति को बदलने के लिए आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं। आपको डिवाइस को कनेक्ट करना होगा जिसके साथ आप डिजिटल ऑडियो आउटपुट को अन्य प्रकार के उपलब्ध आउटपुट में दर्ज करने की कोशिश कर रहे थे, अधिमानतः गुणवत्ता कारणों से एचडीएमआई।


चित्र में चित्र


यदि आप सैमसंग टीवी पर पिक्चर फ़ंक्शन फ़ंक्शन में केवल यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह काम नहीं करता है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके पास डिजिटल केबल सेवा है। "डिजिटल चैनल" चित्र में चित्र "फ़ंक्शन का उपयोग करने में सक्षम हैं टेलीविज़न ट्यूनर के अंदर कॉन्फ़िगर कैसे करें केवल एनालॉग टीवी सिग्नल (या ईथर या मूल केबल) "चित्र में चित्र का उपयोग कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देशपैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
खरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंखरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
खिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएंखिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएं
डिजिटल कनवर्टर बॉक्स कैसे प्रोग्राम करेंडिजिटल कनवर्टर बॉक्स कैसे प्रोग्राम करें
एक सैमसंग टीवी पर अद्यतन समस्याओं को हल करने के लिए कैसेएक सैमसंग टीवी पर अद्यतन समस्याओं को हल करने के लिए कैसे
एक पोर्टेबल डिजिटल टेलीविजन कैसे खरीदेंएक पोर्टेबल डिजिटल टेलीविजन कैसे खरीदें
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
» » समस्या निवारण सैमसंग टीवी
© 2022 TonMobis.com