एक एफटीए रिसीवर अनलॉक कैसे करें


शिक्षा

एफटीए रिसीवर से कनेक्ट करें और इसे टीवी से कनेक्ट केबल के साथ कनेक्ट करें। दोनों डिवाइस चालू करें। टीवी को बंदरगाह या चैनल पर सेट करें जिसमें सहायक रिसीवर जुड़ा हुआ है।

रिमोट कंट्रोल के साथ अपने एफटीए रिसीवर पर की तारीख तक एक नोट पर प्रोग्रामिंग आज़माएं। आमतौर पर, यह एक प्रोग "या" सिग्नल "बटन मारने और संख्या दर्ज करने और एंटर दबाकर है।" "विशिष्ट चरणों के लिए रिसीवर के निर्देश पुस्तिका देखें यदि आप लॉग इन नहीं कर सकते हैं और आपको सुरक्षा कोड दर्ज करने के लिए कहा जाता है, तो एक्सेस कोड प्राप्त करने के लिए निर्माता से संपर्क करें, अगर कुछ भी नहीं होता है, आपको कंप्यूटर को पुनरारंभ करना पड़ सकता है।

रिसीवर के ऑपरेटिंग सिस्टम को पुनर्स्थापित करने का प्रयास करें, जिसमें आम तौर पर स्क्रीन फ़्लिकर या मशीन स्वचालित रूप से रीबूट होने तक एक लंबे समय तक एक पावर बटन या मेनू दबाए रखें। कभी-कभी, पीठ में एक छोटा छेद टूथपिक के साथ पेंच किया जाना चाहिए। डिवाइस को पुनरारंभ करने के लिए सही तरीके से मैन्युअल से परामर्श लें।




निर्माता के माध्यम से एक नया डिवाइस सॉफ्टवेयर प्राप्त करें। इसमें अक्सर रिसीवर अनलॉक करने के लिए मुफ्त कुंजी प्राप्त करने या चाबियों के नए सेट के लिए भुगतान करना शामिल होता है।

एक ऑनलाइन सेवा से नई टीएलसी कुंजी प्राप्त करें। 2010 के अनुसार प्रति वर्ष $ 50 की सदस्यता के लिए विभिन्न प्रकार के रिसीवरों के लिए कई प्रस्ताव समर्थन।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डिश 500 के साथ काम कर रहे एफटीए रिसीवरडिश 500 के साथ काम कर रहे एफटीए रिसीवर
एलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करेंएलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करें
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
बेल्किन संगीत रिसीवर निर्देशबेल्किन संगीत रिसीवर निर्देश
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
एफटीए एनफ्यूजन डिजिटल उपग्रह रिसीवर के आकार को कैसे प्रोग्राम करेंएफटीए एनफ्यूजन डिजिटल उपग्रह रिसीवर के आकार को कैसे प्रोग्राम करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
» » एक एफटीए रिसीवर अनलॉक कैसे करें
© 2022 TonMobis.com