शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें


शिक्षा

सैटेलाइट रिसीवर धारकों के पीछे से कोएक्सियल केबल को अनस्रीच करें। रिसीवर के पिछले पैनल से जुड़े ऑडियो और वीडियो केबल्स निकालें। रिसीवर को अनप्लग करें और इसे सेव करें।

एक अलग-अलग कब्जे वाले रिसीवर स्थिति में एक (फ्री-टू-एयर), एफटीए उपग्रह रिसीवर रखें। रिसीवर के पीछे कोएक्सियल केबल एंट्री स्क्रू करें। रिसीवर के पीछे संबंधित कनेक्शन में वीडियो और ऑडियो केबल्स कनेक्ट करें। रिसीवर की पावर कॉर्ड को एक विद्युत आउटलेट में प्लग करें।

"सभी एप्लिकेशन" मेनू के वेब ब्राउजर चयन के बाद कंप्यूटर पर "प्रारंभ करें पर क्लिक करें। कृपया वेब ब्राउज़र स्क्रीन के शीर्ष पर पता फ़ील्ड में एक टीएलसी वेबसाइट का वेब पता दर्ज करें।

टीएलसी वेबसाइट पर संबंधित टेक्स्ट फ़ील्ड में अपना ज़िप कोड दर्ज करें। वेब पेज कैसे स्थापित किया जाता है, इस पर निर्भर करता है कि "ठीक" या "जाओ" बटन दबाएं, हमेशा उस उपग्रह के निर्देशांक को नोट करें जो आपके क्षेत्र में पहुंचा जा सकता है।




सैटेलाइट रिसीवर एफटीए के साथ टीवी चालू करें। एफटीए उपग्रह रिसीवर चालू करें। सिग्नल की तीव्रता पर जाएं। उपग्रह द्वारा एफटीए तक पहुंच के लिए निर्देशांक दर्ज करें।

पकवान के लिए अपने सर्वर के लिए कॉल करें और एक रिंच या एक पेचकश एलन, समर्थन के ब्रांड पर निर्भर करता है के साथ पकवान के समर्थन आधार के आसपास शिकंजा ढीला उन्हें हिदायत।

आधार पर निर्देशांक की कॉन्फ़िगरेशन के साथ, टीवी को झुकाव के लिए सहायक को निर्देशित करें, ताकि यह वेब पेज से ली गई निर्देशांक की कॉन्फ़िगरेशन के साथ संरेखित हो। बर्तन को बाएं या दाएं मुड़ें जब तक यह समन्वय सेटिंग्स के साथ फ्लश न हो जाए। सहायक को क्लैंप को कसने से पहले सिग्नल की ताकत की जांच करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैटेलाइट टीवी DIYसैटेलाइट टीवी DIY
डिश 500 के साथ काम कर रहे एफटीए रिसीवरडिश 500 के साथ काम कर रहे एफटीए रिसीवर
एलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करेंएलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करें
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
एक एफटीए रिसीवर अनलॉक कैसे करेंएक एफटीए रिसीवर अनलॉक कैसे करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
वॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करेंवॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करें
एफटीए एनफ्यूजन डिजिटल उपग्रह रिसीवर के आकार को कैसे प्रोग्राम करेंएफटीए एनफ्यूजन डिजिटल उपग्रह रिसीवर के आकार को कैसे प्रोग्राम करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
» » शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
© 2022 TonMobis.com