आईट्यून के बिना आईपॉड शफल पर गानों को कैसे रखा जाए


शिक्षा

आईपॉड शफल को कंप्यूटर से कनेक्ट करें और आईट्यून्स खोलें। एक बार आईट्यून्स खुलने के बाद, प्रोग्राम के बाईं ओर स्थित आईपॉड शफल पर क्लिक करें। फिर प्रोग्राम के शीर्ष पर सेटिंग टैब पर क्लिक करें, एक बार हो जाने पर, प्रोग्राम के केंद्र में "पुनर्स्थापित टैब" पर क्लिक करें। आइपॉड को पहली बार कारखाने की सेटिंग्स में बहाल करना आवश्यक है। जब आइपॉड शफल पूरी तरह से बहाल हो जाता है, तो आईट्यून्स प्रोग्राम बंद करें। ध्यान रखें कि यह आपके द्वारा आईपॉड में जो कुछ भी रखा गया है, उसे मिटा देगा, क्योंकि यह पहली बार उपयोग किया जाता था।

एनापॉप एक्सप्लोरर का परीक्षण संस्करण डाउनलोड करें। यह वह प्रोग्राम है जिसका उपयोग आपके आईपॉड शफल में गाने जोड़ने के लिए किया जाता है।

अपने कंप्यूटर पर एनापॉप एक्सप्लोरर स्थापित करें। एक बार प्रोग्राम स्थापित किया गया है, तो आप कार्य पट्टी है, जो आपके स्क्रीन के तल पर पट्टी है पर आइपॉड के दाईं ओर दो अलग माउस को देखना चाहिए। आईपोड मिश्रण क्लिक करें और ओपन विंडोज एक्सप्लोरर "Anapop।" का चयन करें Anapop एक्सप्लोरर खोलने के बाद, एक बार फिर से आइपॉड घसीटना क्लिक करें। इस बार, "आइपॉड शफल कनेक्ट करें" का चयन करें।




कार्यक्रम Anapop Explorer खोलने और मिक्सर Anapop क्लिक करने के लिए जाओ "स्क्रीन के बाईं ओर पर लिंक। आपके पास कई विकल्प कार्यक्रम के बीच में दिखाई देगा। आईपोड मिश्रण की स्मृति विकल्प डबल क्लिक करें।"

एनापॉप एक्सप्लोरर प्रोग्राम के बाईं ओर दिखाई देने वाले फ़ोल्डरों को देखकर उन गीतों को ढूंढें जिन्हें आप आइपॉड शफल में जोड़ना चाहते हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह प्रोग्राम "मेरा कंप्यूटर" से अलग नहीं है। उस फ़ोल्डर को ढूंढें जिसमें आपके गाने हैं और फ़ोल्डर खोलें। वहां से, आप गाने "आइपॉड शफल स्मृति" खींच सकते हैं।

पिछले चरण को तब तक दोहराएं जब तक आप अपने आईपॉड शफल में गाने जोड़ने को समाप्त नहीं कर लेते। फिर टास्कबार पर आइपॉड आइकन पर क्लिक करें और रैंडम डिस्कनेक्ट चुनें "आइपॉड मिश्रण।" एक बार ऐसा हो रहा है, आप Anapop एक्सप्लोरर कार्यक्रम को बंद करने और अपने कंप्यूटर से आईपोड मिश्रण डिस्कनेक्ट कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करें
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करेंआइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करें
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
आईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करेंआईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करें
किसी प्रयुक्त आइपॉड के डिफ़ॉल्ट मालिक को कैसे बदलेंकिसी प्रयुक्त आइपॉड के डिफ़ॉल्ट मालिक को कैसे बदलें
डिस्क मोड में आईपॉड को पुनर्स्थापित कैसे करेंडिस्क मोड में आईपॉड को पुनर्स्थापित कैसे करें
इट्यून्स से गाने को नैनो आइपॉड में कैसे स्थानांतरित करेंइट्यून्स से गाने को नैनो आइपॉड में कैसे स्थानांतरित करें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
» » आईट्यून के बिना आईपॉड शफल पर गानों को कैसे रखा जाए
© 2022 TonMobis.com