आइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करें


शिक्षा

आईट्यून्स प्रोग्राम खोलें। फ़ाइल मेनू खोलें और नई प्लेलिस्ट पर क्लिक करें "।" आईट्यून्स के बाईं ओर प्लेलिस्ट मेनू में एक नई प्लेलिस्ट दिखाई देती है। डिफ़ॉल्ट रूप से, प्लेलिस्ट को "शीर्षक रहित प्लेलिस्ट" कहा जाता है, लेकिन यदि आपको ऐसा करने की आवश्यकता महसूस होती है तो आप इसे बदल सकते हैं। बस प्लेलिस्ट पर एक बार क्लिक करें, प्लेलिस्ट के लिए नया नाम टाइप करें और एंटर दबाएं।

प्लेलिस्ट में जो गाने जोड़ना चाहते हैं उन्हें ढूंढने के लिए अपनी संगीत लाइब्रेरी खोजें। जब आपको कोई गाना मिलता है, तो शीर्षक पर क्लिक करें और माउस बटन दबाएं। प्लेलिस्ट का ट्रैक खींचें और माउस को छोड़ दें।

अपने इच्छित क्रम में गानों को व्यवस्थित करें। ऑर्डर को किसी भी समय गीत पर एक साधारण क्लिक के साथ बदला जा सकता है और इसे सूची में ऊपर या नीचे खींच सकता है। उदाहरण के लिए, यदि प्लेलिस्ट में कोई गीत 15 नंबर है और आप इसे नंबर एक में बदलना चाहते हैं, तो कर्सर को गीत के शीर्षक पर रखें, माउस बटन दबाकर रखें और गीत को गीत के शीर्ष पर खींचें। सूची गीत के बाद माउस को छोड़ दें जो आप चाहते हैं।




अपने आईपॉड को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें और आईट्यून्स का पता लगाने के लिए प्रतीक्षा करें। आईट्यून्स के डिवाइस अनुभाग में आईपॉड पर क्लिक करें। आइपॉड स्क्रीन के सामान्य टैब को खोलें और "नीचे दाईं ओर सिंक करें" पर क्लिक करें। यह आईपॉड में नई प्लेलिस्ट को कंप्यूटर से आईपॉड डिस्कनेक्ट करेगा।

अपने आईपॉड को आईपॉड के लिए डॉकिंग स्टेशन में प्लग करें। आइपॉड मेनू में "प्लेलिस्ट" का चयन करें और अभी बनाई गई प्लेलिस्ट चुनें। संगीत शुरू करने के लिए प्ले बटन दबाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?
आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
आइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलेंआइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलें
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
एमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करें
आईपॉड ट्यूटोरियलआईपॉड ट्यूटोरियल
आइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देशआइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देश
किसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंकिसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
आईपॉड से फास्ट आईट्यून्स में गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईपॉड से फास्ट आईट्यून्स में गाने कैसे स्थानांतरित करें
» » आइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करें
© 2022 TonMobis.com