मेरे आईपॉड पर हटाए गए गीतों को कैसे पुनर्प्राप्त करें


शिक्षा

विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के सभी संस्करणों के लिए रिकवर माई फाइल्स (संसाधन देखें) का नि: शुल्क परीक्षण संस्करण डाउनलोड करें। डाउनलोड बटन पर क्लिक करें और इंस्टॉलेशन फ़ाइल को अपने डेस्कटॉप पर सेव करें। एक बार डाउनलोड पूर्ण होने के बाद, इंस्टॉलेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद, फ़ाइलों को पुनर्प्राप्त करने के लिए फ़ाइल पर क्लिक करें। कार्यक्रम को डेस्कटॉप पर सहेजें।

यूएसबी कनेक्टर का उपयोग कर अपने आईपॉड को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें। मेरी फ़ाइलें पुनर्प्राप्त करें प्रोग्राम खोलें और अपने आईपॉड के आइकन पर क्लिक करें। यदि आपका आईपॉड आईट्यून्स में खोलने की कोशिश नहीं कर रहा है, तो आइपॉड डिस्कनेक्ट करें और इसे फिर से कनेक्ट करें।

"मेरी सॉफ़्टवेयर फ़ाइलों को पुनर्प्राप्त करें और पूर्ण फ़ाइल खोज करने के विकल्प पर क्लिक करें" में रन बटन पर क्लिक करें। "अगली स्क्रीन पर आइपॉड का चयन करें और अगला बटन पर क्लिक करें"।




उस फ़ाइल के प्रकार का चयन करें जिसे आप अगली स्क्रीन पर पुनर्स्थापित करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, आप चुन सकते हैं। चलो,। एम 4 ए ओ। एमपी 3। अपने आईपॉड से हटाए गए गीतों की खोज शुरू करने के लिए "रन" बटन पर क्लिक करें, प्रक्रिया पूरी होने तक प्रतीक्षा करें, जो 3 मिनट या उससे अधिक तक चल सकती है।

परिणामों के भीतर खोजें और हटाए गए गीत को ढूंढें। गीत फ़ाइल पर क्लिक करें और फिर रिकवर पर क्लिक करें। "उस स्थान का चयन करें जहां आप फ़ाइल को जाना चाहते हैं और सहेजें बटन पर क्लिक करें।"

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड पर फोटो व्यवस्थित कैसे करेंआइपॉड पर फोटो व्यवस्थित कैसे करें
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
आईट्यून के बिना आईपॉड शफल पर गानों को कैसे रखा जाएआईट्यून के बिना आईपॉड शफल पर गानों को कैसे रखा जाए
आइपॉड मीडियाफायर कैसे डालेंआइपॉड मीडियाफायर कैसे डालें
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
आइपॉड में वीडियो कैसे जोड़ेंआइपॉड में वीडियो कैसे जोड़ें
डिस्क मोड में आईपॉड को पुनर्स्थापित कैसे करेंडिस्क मोड में आईपॉड को पुनर्स्थापित कैसे करें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
» » मेरे आईपॉड पर हटाए गए गीतों को कैसे पुनर्प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com