आईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करें


शिक्षा

Xilisoft आइपॉड जादू का प्रयोग करें। यह आइपॉड प्रबंधन कार्यक्रम मूवी के आइपॉड प्रारूप के साथ-साथ गाने, फिल्में और तस्वीरें के हस्तांतरण के लिए समर्थन प्रदान करता है। हालांकि आईपॉड मैजिक पीसी के लिए अनन्य है, यह साइट मैक के लिए आईपॉड मेट भी प्रदान करती है। एक बार प्रोग्राम आपके कंप्यूटर पर डाउनलोड और इंस्टॉल हो जाने के बाद, आईपॉड को अपने कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट या फायरवायर पोर्ट और आईपॉड के नीचे कनेक्ट करें । स्क्रीन के निचले भाग के पहले आइकन के बगल में तीर पर क्लिक करें और ड्रॉप-डाउन मेनू में "सूची में फ़ाइलों को जोड़ने के लिए फ़ाइलों को चुनें, आयात विंडो में मूवी फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें, इसे अपने आईपॉड में जोड़ने के लिए ।

आईएमटीओयू कंप्यूटर ट्रांसफर का प्रयोग करें। मैक और पीसी के लिए आईपॉड डॉक मैनेजर के रूप में, आईएमटीओयू कंप्यूटर ट्रांसफर आपको कंप्यूटर से कनेक्ट होने पर आपके आईपॉड पर मीडिया का प्रबंधन करने की अनुमति देता है। एक बार आइपॉड कनेक्ट हो जाने के बाद, प्रोग्राम चलाएं, प्रोग्राम विंडो के नीचे "आइपॉड से मैक या पीसी से आईपॉड" बटन से तीर पर क्लिक करें और "सूची में फ़ाइलों को जोड़ें" का चयन करें। डबल क्लिक करें वीडियो फ़ाइलों को स्वचालित रूप से आपके आईपॉड में सिंक करने के लिए।




4 मीडिया आइपॉड मैक्स का प्रयोग करें। 4 मीडिया आइपॉड मैक्स Xilisoft के आईपॉड मैजिक की तरह आप तीसरे पक्ष के कार्यक्रम के माध्यम से अपने आईपॉड को नियंत्रित करने की अनुमति देता है और आपको सीधे आईपॉड में डीवीडी कॉपी करने की अनुमति देता है। आईपॉड को कंप्यूटर से कनेक्ट करें और प्रोग्राम चलाएं। स्क्रीन के निचले भाग में पहले आइकन में तीर पर क्लिक करें और "सूची में फ़ाइलें जोड़ें" का चयन करें। एक बार आयात फ़ाइल में, फ़ाइल फ़ाइल पर क्लिक करें और जोड़ें बटन पर क्लिक करें इसे "आइपॉड" में जोड़ें। डीवीडी के लिए, आयात विंडो में डीवीडी आइकन पर क्लिक करें और जोड़ें बटन पर क्लिक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
आईट्यून के बिना आईपॉड शफल पर गानों को कैसे रखा जाएआईट्यून के बिना आईपॉड शफल पर गानों को कैसे रखा जाए
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?
आईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करेंआईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करें
एक डीवीडी को एक आईपॉड क्लासिक में स्थानांतरित कैसे करेंएक डीवीडी को एक आईपॉड क्लासिक में स्थानांतरित कैसे करें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
आइपॉड को एक आइपॉड सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआइपॉड को एक आइपॉड सिंक्रनाइज़ कैसे करें
» » आईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करें
© 2022 TonMobis.com