जेवीसी टीवी अभिसरण को कैसे बदलें


शिक्षा

"जेवीसी टीवी के लिए रिमोट कंट्रोल पर मेनू दबाएं, और" अभिसरण "चुनने के लिए ऊपर या नीचे तीर दबाएं। "अभिसरण मेनू खोलने के लिए बाएं या दाईं ओर तीर दबाएं।

, ऊपर या नीचे तीर ऑटो "का चयन करने के अभिसरण प्रेस खासकर अगर मॉडल इस विकल्प है। अभिसरण कार एक मिनट से भी थोड़ा कम होगा, और टीवी के लिए मैं क्या प्रोसेस पूर्ण होने पर देख रहा था। इस समारोह वापस आ जाएगी इसे टीवी के फ्रंट पैनल पर सुपर "आग दबाकर भी पहुंचा जा सकता है।

पुन: दर्ज मेनू पर जाएँ और "कन्वर्जेंस" मैन्युअल "अगर ऑटो अभिसरण कोई मलिनकिरण हल किया जाता है। या, यदि आपका टीवी स्वत: अभिसरण नहीं है, करने के लिए तीर पर क्लिक करें छोड़ दिया है या प्रवेश करने के बाद सही करने के लिए अभिसरण मैनुअल अभिसरण मैनुअल तक पहुंचने के लिए।




समायोजित करने के लिए स्क्रीन पर ग्रिड बिंदु का चयन करने के लिए रिमोट कंट्रोल पर संख्यात्मक बटन का उपयोग करें। कुछ मॉडलों के साथ, यह नौ अंक का ग्रिड हो सकता है, जबकि अन्य में अधिकतम 81 संभावित अंक समायोजित किए जाएंगे। यदि नेटवर्क सभी सफेद है, तो इसे किसी भी समायोजन की आवश्यकता नहीं है। यदि नेटवर्क पर विशिष्ट बिंदु सफेद हैं, तो उन बिंदुओं पर कोई बदलाव की आवश्यकता नहीं है। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, केंद्र से शुरू करें और किनारों के चारों ओर अपना रास्ता काम करें।

प्रेस का चयन करें "रंग आप पार है, जो नीले या लाल हो जाएगा समायोजित करना चाहते हैं के साथ बॉक्स का रंग बदलने के। तीर कुंजी का उपयोग तीन पार करने के लिए पार की स्थिति को स्थानांतरित करने के लिए एक भी पार में विलय उस पल के लिए सही सेटिंग्स को सहेजने के लिए "ठीक" या "एंटर" (मॉडल के आधार पर) दबाएं।

ठीक दबाएं "या" अभिसरण मैन्युअल प्रक्रिया को पूरा करने के लिए पुनः प्रविष्ट करें और नई कॉन्फ़िगरेशन को सहेजें। मूल परिवर्तनों को पुनर्स्थापित करने के लिए "मुख्य अभिसरण में पुनर्स्थापित करें (यदि मॉडल में यह विकल्प है), यदि परिवर्तन ने समस्या हल नहीं की है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Rcr311w के लिए निर्देशRcr311w के लिए निर्देश
टीवी पर छवि का रंग कैसे देखेंटीवी पर छवि का रंग कैसे देखें
एक प्रोजेक्शन टीवी पर फोकस कैसे समायोजित करेंएक प्रोजेक्शन टीवी पर फोकस कैसे समायोजित करें
मित्सुबिशी ws-55807 की समस्याओं को कैसे हल करेंमित्सुबिशी ws-55807 की समस्याओं को कैसे हल करें
52 इंच टीवी के एक मैग्नावोक्स पर अभिसरण को कैसे सही करें52 इंच टीवी के एक मैग्नावोक्स पर अभिसरण को कैसे सही करें
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
एक फिलिप्स बाद प्रक्षेपण टीवी कैसे हल करेंएक फिलिप्स बाद प्रक्षेपण टीवी कैसे हल करें
पकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलेंपकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलें
एक तेज टीवी को पुन: प्रोग्राम कैसे करेंएक तेज टीवी को पुन: प्रोग्राम कैसे करें
पैनसैट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंपैनसैट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
» » जेवीसी टीवी अभिसरण को कैसे बदलें
© 2022 TonMobis.com