मित्सुबिशी ws-55807 की समस्याओं को कैसे हल करें


शिक्षा

ऑडियो और वीडियो उपकरणों, टीवी और अंत घटकों पर WS-55807 शेयर ऊपर जोड़ने अगर टीवी पर है सभी केबल, लेकिन कोई चित्र या ध्वनि की जाँच करें। सुनिश्चित करें कि कनेक्शन कड़े हैं और केबल आपके द्वारा देखे जाने वाले डिवाइस के इनपुट से जुड़े हुए हैं। रिमोट कंट्रोल "बटन पर बटन दबाकर प्रविष्टियों के माध्यम से स्क्रॉल करें।

रिमोट कंट्रोल कमांड का जवाब नहीं देता है तो रिमोट कंट्रोल की बैटरी को बदलें। चैनल चयन के बाद देरी को खत्म करने के लिए "चैनल नंबर दर्ज करने के बाद एंटर दबाएं, या चैनल को तीन अंकों वाली संख्या (उदाहरण के लिए 002) के रूप में दर्ज करें।

सुनिश्चित करें कि यदि आप किसी विशेष चैनल पर ट्यून नहीं करते हैं तो चैनल को ऊपर / नीचे उपयोग करने से पहले आप जिस चैनल को देखना चाहते हैं उसे स्मृति में संग्रहीत किया जाता है। यह भी सुनिश्चित करें कि ताला वि चिप ब्लॉक वि चिप "और एक एक्सेस कोड में प्रवेश" मेनू दबाने, का चयन करके बंद "इस सुविधा के लिए देखने और / या बदलने के लिए सेटिंग्स। एक सक्रिय ब्लॉक वि चिप भी कर सकते हैं तस्वीर-इन-पिक्चर फ़ंक्शन सही ढंग से से बचें।




जाँच करें कि क्या उपशीर्षक सक्रिय हो जाते हैं और स्थापित "पाठ मोड यदि आप स्क्रीन पर एक काला या धूसर आयत देखते हैं।" मेनू दबाएं, चुनें "उपशीर्षक" और फिर "उपशीर्षक," और चालू या बंद एक उपशीर्षक विकल्प चुनें।

आप एक इंद्रधनुष या देखते हैं, तो मेनू और चयन दबाने " `" उन्नत "और फिर" अभिसरण द्वारा "स्क्रीन पर ghosting, सीआरटी के अभिसरण समायोजित"। "लाल या नीली अभिसरण का चयन करें और स्क्रीन पर निर्देशों का समायोजन करने के लिए का पालन करें। चुनें" कन्वर्जेंस उन्नत फैक्टरी अभिसरण की मूल मूल्यों को बहाल करने के लिए रीसेट "अधिक विशिष्ट परिवर्तन या डिफ़ॉल्ट बनाने"।

रंग, रंग, कंट्रास्ट और चमक सहित अन्य छवि सेटिंग्स, के साथ-साथ बुद्धिमान संवेदक कमरे का प्रकाश प्रदर्शन करने के लिए मेनू में "स्थापना ऑडियो / वीडियो" "वीडियो सेटिंग्स" का चयन करें (आईआरआईएस) समारोह अगर छवि में अन्य विसंगतियां हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
Rcr311w के लिए निर्देशRcr311w के लिए निर्देश
सिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्यासिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्या
पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देशपैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
डिजिटल कनवर्टर बॉक्स कैसे प्रोग्राम करेंडिजिटल कनवर्टर बॉक्स कैसे प्रोग्राम करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
पकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलेंपकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलें
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
» » मित्सुबिशी ws-55807 की समस्याओं को कैसे हल करें
© 2022 TonMobis.com